The Story of Phantom Deluxe - Part-3 in Hindi Anything by Shamad Ansari books and stories PDF | द स्टोरी औफ फेंटम डिलेक्स - भाग -3

द स्टोरी औफ फेंटम डिलेक्स - भाग -3

द स्टोरी ऑफ फैंटम डिलेक्श
सारांश

यह उपन्यास कहानी तीन लड़कों से शुरू होती है जो अनाथ हैं। वे एक अनाथालय में रह रहे थे। इस अनाथालय में अनाथों के लिए एक स्कूल है। और यह अनाथालय एक रहस्यमय जंगल के पास एक रात एक लड़के के बहुत सारे बुरे सपने देखे। फिर वह चिल्लाया और उठ गया तो बाकी दोस्त भी उठ गए। उनका कहना है कि उन्होंने इस रहस्यमयी जंगल का सपना देखा था। उन्होंने उन्हें इस जंगल की जाँच करने देने का फैसला किया। और वे जाते हैं और एक रहस्यमय जगह पाते हैं जो भूमिगत है। उन्होंने एक बड़ी चीज पर रहस्यमय पत्थरों को देखा। वे इन पत्थरों को लेते हैं, और अनाथालय में वापस जाते हैं। एक दिन वे एक सड़क पर चल रहे थे तो उन्होंने देखा कि एक बैंक डकैती है और लुटेरे अपनी वैन के साथ भाग रहे थे। ये लड़के चोरों को पकड़ना चाहते हैं और भागने लगे हैं। अचानक पत्थर चमक रहे थे और वे बहुत तेज दौड़ रहे थे। ये लड़के चोरों को पकड़कर वापस अपने अनाथालय में चले जाते हैं। वे सोच रहे थे कि उनके साथ क्या हुआ। तब उन्होंने वापस जाने का निश्चय किया और इन पत्थरों को अपने स्थान पर रख दिया। फिर वे जंगल में उस रहस्यमयी जगह पर जाते हैं और उन्हें दूसरे प्रकार के जीव या एलियन दिखाई देते हैं। वे उस एलियन से सवाल पूछ रहे हैं कि आप कौन हैं ????

एलियन बोलता है तुम कौन हो और पत्थर कहाँ हो। लड़कों ने कहा कि हमारे पास ये पत्थर हैं। और लड़के भी उस घटना को सुबह बताते हैं जिसका उन्होंने सामना किया। आप सभी इन पत्थरों से जुड़े हुए हैं। मेरा स्व ड्रेकोक्स मैं दूसरे ग्रह से हूं, आप इस ग्रह में सबसे शक्तिशाली हैं जो इन पत्थरों से जुड़ने का कारण है। हमारे पास एक और पत्थर है: आपको अगले शक्तिशाली पुरुष या महिला को ढूंढना होगा। आप सभी को और अभ्यास करना है। इन पत्थरों में कई महाशक्तियाँ हैं, और मुझे अपने नाम बताओ। लड़के ने कहा मेरा नाम विवान है मेरे पास लाल पत्थर है और दूसरे लड़के ने कहा कि मैं मेरोन हूं और मेरे पास ब्लू स्टोन है तो तीसरे लड़के ने कहा कि मैं क्रोमोज़ हूं और मेरे पास सफेद पत्थर है। तब ड्रेकोक्स ने कहा कि आप सभी ने सफेद पत्थर, लाल पत्थर और बहुत कुछ क्यों कहा। ड्रेकोक्स ने सभी पत्थरों के नाम बताए और ड्रेकोक्स ने सभी शक्तियों को समझाया। एक दिन ड्रेकोक्स चौथी शक्तिशाली लड़की को ढूंढता है, कुछ समय बाद वे द स्टोन ब्लास्टर्स के नाम से किसी घटना से प्रसिद्ध हो गए। रूस में एक आदमी सबसे अमीर था वह एक सबसे बुद्धिमान व्यापारी है, और उसके पास पत्थरों से जुड़ने की शक्ति है यह जानकारी सबसे खतरनाक फैंटम डीलक्स को जानिए वह ब्रह्मांड में सभी पत्थरों को ढूंढ रहा है लेकिन वह नहीं जानता कि कहां है पत्थर । कुछ व्यवसायिक कार्य। वह व्यक्ति रूस से अमेरिका आया था जहां ये लड़के रह रहे थे। अमेरिका के एक शहर पर गैंगस्टर का हमला इस जगह पर हुआ था कारोबारी का नाम कैरल जॉन्सन (सी.जे.)
एक बैठक में है। उसने इन गैंगस्टर को देखा, उसने बैठक रद्द कर दी और एक जगह छुपा ली। टीम स्टोन ब्लास्टर्स आई और सत्ता पर नियंत्रण किया और यू.एस.ए पुलिस सी.जे. की सुरक्षा के लिए आई तो सी.जे इन पुलिस कर्मियों के साथ जा रहा है। और अचानक विवान को एक निशान (एक प्रकार का) दिखाई देता है सीजे के हाथ पर जो उनके पत्थर में थे। सीजे के हाथ और पत्थर का निशान एक ही है। विवान ने यह बात ड्रेकोक्स से कही। ड्रेकोक्स ने कहा कि वह अगले सबसे शक्तिशाली व्यक्ति हैं। मैं उस व्यक्ति से मिलना चाहता हूं और उसे ले जाना चाहता हूं। सीजे का काम हो गया है और वह रूस वापस जा रहा है। वह हवाई अड्डे पर उड़ान के लिए जाता है। कि लड़के अमेरिका में C.J के कार्यालय जाते हैं, C.J का सहायक बताता है कि हवाई अड्डे पर C.J सर का काम सर का काम है। विवान और क्रोमोज़ चलने लगते हैं। वे हवाई अड्डे पर पहुंचे और सी.जे. ये लोग पत्थरों और अपने बारे में सारी बातें बताते हैं। सी.जे. इन लड़कों के साथ जाता है। ड्रेकोक्स ने कहा कि हाँ उस व्यक्ति में काले पत्थर से जुड़ने की शक्ति है। लेकिन फेलेक्सन ग्रह नाम के एक ग्रह में पत्थर फिर मेरोन और सेलेविया नाम की वह लड़की उस ग्रह पर पत्थर खोजने के लिए जाती है। वे 3 दिनों के बाद पत्थर को ढूंढते हैं। उन्होंने आकर ड्रेकोक्स को पत्थर दिया और इस पत्थर को सी.जे. को दे दिया। सीजे यह देखकर खुश होता है क्योंकि उसे रोमांच पसंद है, वह पत्थर से जुड़ना चाहता है लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकता। विवान ने यह विचार दिया कि उसे दिमागीपन से पत्थर से जुड़ने के लिए अपने दिमाग को और अधिक शक्तिशाली बनाना होगा। सीजे अभी भी यही कर रहा है। खबर आई कि एक सॉफ्टवेयर कंपनी को नौकरी से निकाल दिया गया है। वे जा रहे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं और सीजे भी इस मौके पर मौजूद हैं.

Rate & Review

Shamad Ansari

Shamad Ansari Matrubharti Verified 2 months ago