Shoharat ka Ghamand - 24 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 24

आर्यन अपने दोस्तो से लड़ कर आ जाता है और वो काफी गुस्से में होता है तभी उसकी गाड़ी एक बाइक से टकरा जाती है और आर्यन का बैलेंस बिगड़ जाता है और उसकी गाड़ी का टक्कर हो जाता हैं जिसकी वजह से उसके सर में हल्का सा चोट आ जाता हैं। और उसकी गाड़ी भी थोड़ी सी डैमेज हो जाती हैं। फिर भी वो घर चला जाता हैं। घर जा कर देखता है कि सब सोए रहते है। तभी वो अपने कमरे मे चला जाता हैं और अपने नौकर से बोलता है कि उसके सर पर पट्टी या बेंडेड लगा दे और फिर दवाई खा कर वो सो जाता है

सुबह होती है।

आलिया की मम्मी उठती है और अपने काम में लग जाती है और फिर आलिया भी उठ कर पढ़ने लगती हैं। रात की वजह से वो काफी परेशान रहती हैं की आर्यन ने उसे अकेला छोड़ दिया था इसलिए आलिया का ऑफिस जाने का मन भी नही करता है मगर वो मजबूर होती है और किसी को कुछ बोल भी नही सकती है और अंदर ही अंदर घुटती रहती है।

तभी आलिया की मम्मी बोलती है, "क्या हुआ बेटा तुम परेशान परेशान सी लग रही हो कोई बात है क्या"।

तब आलिया बोलती है, "नही मम्मा कोई भी बात नही है वो तो थोडा ज्यादा काम है इस वजह से मैं आपको ऐसी लग रही हु"।

तभी आलिया की दोनो बहने भी उठ जाती है और तैयार होने लगती हैं। उसके बाद तीनों तैयार हो कर और नाश्ता कर के चली जाती है।

आलिया ऑफिस पहुंच जाती है और अपना काम करने लगती हैं । तभी आर्यन कैबिन में आता है तो आलिया देखती है कि उसके सर में बेंडेड लगी होती है। आलिया का गुड मॉर्निंग बोलने का दिल तो नही करता है मगर उसे फिर भी उसे गुड मॉर्निंग बोलना पड़ता है।

तभी मैनेजर साहब आते हैं और आर्यन से पूछते हैं, "आपके सर में क्या हुआ जो बेंडेड लगा हुआ है"।

तब आर्यन बोलता है कि, "वो एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था"।

तभी मैनेजर साहब चले जाते है।

तभी आलिया अपनी चेयर पर बैठे बैठे बोलती है, "जो इंसान दूसरो का बुरा करता है तो ऊपर वाला खुद ही उसके साथ बुरा करता है"।

तब आर्यन बोलता है, "shut up, अपना काम करो"।

तब आलिया बोलती है, "मैं वहीं कर रही हू पर शायद आपको दिख नही रहा है लगता है कि उस एक्सीडेंट की वजह से आपके आंखों पर भी असर हो गया है तो प्लीज़ एक बार आप अपनी आंखो का भी टेस्ट करवा लेना"।

तब आर्यन बोलता है, "तुम आज कुछ ज्यादा नही बोल रही हो "।

तब आलिया बोलती है, "नही तो मै तो ज्यादा नही बोल रही हूं "।

तब आर्यन बोलता है, "कोई बात नहीं टेंशन मत लो इस बार ऐसी जगह छोड़ कर आऊंगा की आने का रास्ता ही नही मिलेगा "।

तब आलिया बोलती है, "एक मुफ्त का ज्ञान दू "।

तब आर्यन बोलता है, "मैं मुफ्त की चीजे नही लेता "।

तब आलिया बोलती है, "मगर मैं फिर भी दूंगी, देखिए mr आर्यन जो दूसरो के लिए गढ्ढा खोदता है वो उसमे खुद ही गिर जाता हैं कही ऐसा न हो की मेरे लिए गढ्ढा खोदते खोदते कही आप ही उसमे न गिर जाए "।

तब आर्यन बोलता है, "सच में यार आज तुम बहुत ज्यादा ही बोल रही हो लगता है कि मुझे अब कुछ करना ही पड़ेगा तुम्हारा "।

तब आलिया बोलती है, "जी जी बिल्कुल शोक से जो चाहें करे आप "।

उधर ऋतु आती है और आलिया की मम्मी से बोलती है, "आंटी मेरे पास एक सरप्राइज हैं "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "केसा सरप्राइज बेटा...........