Mahila Purusho me takraav kyo ? - 76 books and stories free download online pdf in Hindi

महिला पुरूषों मे टकराव क्यों ? - 76

अभय दामिनी को दवा लाने भेज देता है । उसके जाते ही ,दामिनी के सामान की जांच करने लग जाता है । उसे सामान में कुछ नही मिला । बैग में रखे दामिनी के सैंडल हाथ लगे , उसे याद आया केतकी ने कहा था उसके सैंडल चैक करना .. अब वह बारीकी से सैंडल देख रहा है । उसने सैंडल की एडी को मरोड़कर देखा ..सैंडल का पूरा तलवा घूम गया । उसमे एक पिस्टल दिखाई दी । पिस्टल देखकर अभय चौंक गया ..अब उसने दूसरी सैंडल की एडी को घुमाया उसमे एक ट्रांसमीटर लगा था । ट्रांसमीटर देखकर अभय अंदर तक हिल गया । सोचने लगा मै इतनी बड़ी साजिस का शिकार हो रहा था । अभय यह सब देखकर हैरान था ..अभय अब भी कुछ ढूंढ रहा है उसे लग रहा है ..कोई खुफिया कैमरा भी जरूर होगा । वह सोच ही रहा था कि उसकी नजर सिंगारदानी पर गयी ..उसने बॉक्स को खोला.. उसने कानों में पहनने वाले गहने को बड़े ध्यान से देखा ...उसमे एक डिवाइस लगा था जो ऑडियो विडिओ दोनो कर सकता था । उस डिवाइस को देखकर अभय का शरीर डर से ठंडा हो जाता है ..उसके मन मे कई आशंकाएं जन्म ले लेती हैं । उसे दामिनी पर क्रोध आने लगता है ..वह सोच रहा है ..अब दामिनी को खुद अपने हाथों से मार डालूंगा .. दामिनी ! अब तुम्हें जीने का कोई हक नही है । गुस्साए अभय ने अपने पैरों से उसके बैग को ठोकर मारी .. अब तक दामिनी भी आगयी थी ..पलटकर अभय ने देखा तो दामिनी सामने खड़ी थी ...अभय ने दरवाजा की ओर देखा.. जिस पर अब भी कुंदी लगी थी, अभय ने कहा तुम अंदर कैसे आई ? दामिनी ने कहा मै बाहर गयी ही कब थी ? मै तुम्हारा सारा तमाशा देख रही थी .. अभय को गाली देते हुए दामिनी ने कहा ## अब जब तू सब जान ही गया है तो सुन ... तू इस समय मेरी गिरफ्त मे है ..मै तुम्हे आज ही पाकिस्तान लेकर जा रही हूँ । इतना कहकर दामिनी ने अभय को दबोच लिया ..तभी उसके ओर साथी भी आगये ..सभी ने मिलकर अभय के हाथ पीछे करके बांध दिये । मुंह पर टेप लगा दी । उसे धक्का देकर गिरा दिया । अभय ऊ ऊ कर चिल्ला रहा है ..उसे बड़ी तपन सी लग रही है जैसे कमरे मे गर्म हिटर लगा हो ।
अभय को कुछ आवाजे सुनाई दे रही है ..साहब साहब बाहर निकलो ..आग लग गई..अगले पल, अभय को खींचकर घसीटते हुए कोई बाहर ले आया ..अभय अब भी ऊ ऊ कर रहा है । उस ऊ ऊ के साथ अभय की नींद टूट जाती है .. वह अपने बंकर मे लगी आग को देख रहा है । एक अधिकारी आकर पूछता है अभय ! तुम ठीक हो । अभय ने कहा यस सर ..अभय को डाक्टर के पास भेज दिया जाता है ..डॉक्टर के वहां अभय को पानी पिलाया जाता है ..डॉक्टर उसके पल्स व बीपी चैक कर कहता है क्या बात है ? इतनी गहरी नींद मे तुम सोते रहे । क्या कल ड्रिंक कर सोये थे ? ...अभय ने कुछ नही कहा ..वह अपने उस डरावने सपने को याद कर सहम गया था ।