अनफॉरट्यूनेटली इन लव ( चलो फिर मिलते है) - 3 in Hindi Love Stories by Veena books and stories PDF | अनफॉरट्यूनेटली इन लव ( चलो फिर मिलते है) - 3

अनफॉरट्यूनेटली इन लव ( चलो फिर मिलते है) - 3



पूरे एक हफ्ते बाद, टोंग नीयन का मूड अभी भी पहले से भी गहरे, गहरे समुद्र में डूब गया है।

उसका वी चैट खाली है। चाहे कितने भी अभिवादन, मौसम के पूर्वानुमान, प्रचार संदेश, यहां तक ​​कि एक और लॉटरी संदेश जीतने के वो मेसेज भेजती है, लेकिन दूसरी पार्टी ने कोई जवाब नहीं दिया।

निश्चित रूप से, उसे ब्लैकलिस्ट किया गया होगा…।

वो अपने वीबो पर नीचे स्क्रॉल करती रहती है (वीबो इज ए चाइनीज गूगल)। उसके सभी प्रशंसक उत्साहपूर्वक टिप्पणियां छोड़ रहे हैं। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में, जिसका दिल कांच से बना है, उसका मूड ऑनलाइन टिप्पणियों से बहुत आसानी से प्रभावित होता है। वह नेटिज़न्स के साथ बातचीत करने में काफी डरती है। इसलिए, वह मूल रूप से आगे की गतिविधियों, गाने भेजने और वाणिज्यिक सहयोग के लिए वीबो का उपयोग करती है।

यह तब तक नहीं था जब तक कि हू दाई ने उसे 7 वीं बार नहीं बुलाया, वो सुनती है: "हैलो?"

"छोटी फिश," दूसरी पंक्ति पर आवाज कम थी। जानबूझकर रहस्यमय होने का नाटक करते हुए, “मेरे पास उस व्यक्ति को खोजने का एक तरीका है। " हू दाई।

सच में?!

वो तुरंत बैठ जाती है, लगभग अपने लैपटॉप को बिस्तर से मारती है।

"सच में, मुझे उस दिन से स्क्रीन शॉट की जांच करनी है। सर्वर रूम से मेरी मदद करने के लिए एक विशेषज्ञ मिला है। अभी, मेरा भाई उस खेल के ग्रुप में से उसका पता लगाएगा। "

“चैंबर स्टॉर्म। "

"मुझे पता है ..." वो निराश हो गई, "उस दिन मैंने पहले ही देखा था, मैंने विशेष रूप से एक व्यक्ति से पूछा है। "

"तुम, एक बेवकूफ हो, इस तरह के उथले तरीके से पूछ रहे हैं, तुम संभवतः अच्छा स्रोत कैसे हो सकती हो?" हू दाई हसते हुए उसे खुशी खुशी ताना मारता है। “मैं आपको ये भी बता सकता हूं कि वो किस सर्वर पर खेल रहा था और उसकी आईडी क्या है। "

"सच में?!" टोंग नियान खुशी के मारे फिर उछल पड़ी।

“बिलकुल, ये नकली स्रोत नहीं! मैं आपको एक उच्च रैंकिंग आईडी उधार लेने में भी मदद करूंगा। इस तरह आपके पास उसे मिलने के लिए एक ही रैंकिंग टूर्नामेंट में होने की क्षमता होगी। "

"... क्या प्रतियोगिता?"

"रैंकिंग!" वास्तव में हू दाई को भी यह समझ में नहीं आया। लेकिन, उसके सामने, वो बड़ी बड़ी बाते कह देता है।, “मैं अब तुम्हारे साथ इस बारे में बात नहीं करूंगा। तुम मेरी प्रतीक्षा करो और फिर मैं आकर तुम्हे सिखाऊंगा। "

इसलिए, उस शाम, हू दाई व्यक्तिगत रूप से नियान के घर गया, और उसके माता-पिता का अभिवादन किया। फिर दोनो किचन से कुछ स्नैक्स लेकर पहली मंजिल पर नियान के रूम में चले गए।

"आह ..." कमरे के अंदर, टोंग नीयन अधीर रूप से डाउनलोडिंग स्ट्रिप को देखती हैं, यह जल्द ही हो जाएगा, "तो, ये गेम है, एक समूह में पांच लोग, और दो समूह ?"

"बहुत करीब, क्या आपने LOL और DOTA के बारे में सुना है?

"क्या, 'लू आह लू' ," उसने इसके बारे में सुना था, इससे पहले कि LOL यह उपनाम वास्तव में अशोभनीय है, लेकिन अपने अस्थायी शिक्षक के प्रति, वह ईमानदारी से अपना सिर हिलाते हुए जवाब देती है: "वह अवधि जब मैंने कॉमिक सम्मेलन में भाग लिया था, उनके पास में एक बूथ भी है। DOTA ... ऐसा लगता है कि कुछ साल पहले वे लोकप्रिय हो गए थे, जब मैं हाई स्कूल में थी। मेरी कक्षा के लड़के अक्सर खेलने जाते हैं। आजकल, वहाँ अभी भी लोग खेल रहे हैं?

इतना पुराना?

“DOTA सीजन 2 के साथ बाहर आया। फिलहाल, यह सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन बैटलिंग गेम है, पुरस्कार राशि सबसे अधिक है। " हू दाई।

"ऑनलाइन युद्ध?" टोंग नियान।

“इलेक्ट्रॉनिक कौशल, यह गेम प्रतियोगिता खेलने वाले कंप्यूटर पर… है। "हू दाई उसे सबसे सादे और सरल तरीके से समझाता है।

"ऑनलाइन? तीन तलवारें? फैंटेसी जर्नी टू द वेस्ट? ” टोंग नियान।

"नहीं ... ऑनलाइन गेमिंग अपने स्तर का अभ्यास करने के लिए समय बिताने की तरह है, हर बार जब आप स्तर में ऊपर जाते हैं और एक लंबी अवधि के खेल को जमा करते हैं ... प्रतियोगिता, प्रतियोगिता ..."

"ठीक है, मुझे बाद में फिर से समझाना।"

कंप्यूटर ने पहले ही 'चैंबर स्टॉर्म' डाउनलोड करना समाप्त कर दिया था। और वो अब सुनने में पूरी तरह से दिलचस्प नहीं है।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, बाद में जब मेरा उस आदमी से अधिक परिचय होगा, तो मैं उसे और अधिक समझाने को कहूंगी। पर ये... मेरा दिल क्यों तड़प रहा है ... बैचैनी किस बात की???

इसे सहन करने में असमर्थ वह अपने सिर को बांधती है, अपने सिर को अपनी बांह के अंदर दफन करती है, मज़बूती से रगड़ती है, केवल खुद को फिर से थोड़ा सामान्य करने के लिए।

इस समय, मामले की गंभीरता को जानते हुए, हू दाई ने अपनी जेब से एक कागज़ निकाला। शीर्ष पर एक आईडी (उपयोगकर्ता नाम) और पासवर्ड की प्रतिलिपि बनाई गई थी। टोंग निआन इसे देखती है, ध्यान से इसे अपने डेस्क के शीर्ष पर रखती है। वह उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड के प्रत्येक अक्षर में इनपुट करती है, और लॉग इन हो जाता है।

वह एक दुधारी तलवार की आवाज सुनती है।

सफलतापूर्ण प्रवेश ।

फ्रेम में से चुनने के लिए कुछ २० सर्वर नामों के बारे में उलझन में है।

"ऊग ... अगला, सर्वर है, एक सर्वर का चयन करें," हू दाई ने एक बार फिर अपनी जेब से एक और कागज का टुकड़ा निकाला। कागज के शीर्ष पर उस आदमी का वीडियो सर्वर नाम और आईडी: ग्वेरा लीजेंड, ग्रंट है, जिसे उसने पीछे छोड़ दिया।

"ग्रंट???" वो कुछ बड़बड़ाती है, "यही हो सकता है!"

कोई आश्चर्य नहीं कि उनका वी चैट 'जीएन' है।

हाँ, ये बिल्कुल यही है!

"... मैं ऐसा कैसे सोच सकती हूँ? शब्द को निकट से पढ़े तो 'दूर जाना' समान नहीं है। क्या ऐसा नहीं लगता कि मैं किसी की कसम खा रही हूं? "

हाँ ठीक है, हू दाई को अपनी बहन की बाते बिल्कुल समज नहीं आती पर वो उन्हें अनसुना भी नहीं कर सकता।

फिर, हू दाई एक 'लिफाफा' खोलता है। उसमे रैंकिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के तरीके के बारे में दोपहर को मिले उस दूसरे व्यक्ति ने विस्तृत लिखित स्पष्टीकरण दिया गया है।
एक आईडी से आमंत्रण कैसे प्राप्त करें और गेम रूम में कैसे प्रवेश करें। कैसे अपने खुद के खेल चरित्र का चयन करने के लिए, और कैसे ... दो लोगों को लगता है कि उनका दिमाग हिल गया है, हालांकि गंभीरता इसे पढ़ने के, बाद अभी भी हैरान हैं।

"भूल जाओ, पहले आमंत्रित करते है ..."

दो बार करना संभव होगा, अभ्यास परिपूर्ण बनाता है…।

इस प्रकार, सिस्टम खोज के अनुसार, बहुत जल्दी, वे जी एन के साथ शुरू होने वाले नाम पाते हैं। प्रत्येक पंक्ति नीचे देखो ...। अचानक, उन दोनों ने एक गहरी साँस ली, ग्रंट ऑनलाइन है!

उसका दिल धक से रह गया। क्या बात है आ… ।

उसकी उंगलियां कांप रही हैं। क्या बात है आ…


वह कांप रही है, ठीक क्लिक करें, जाने दो ... आमंत्रित करें।

वह इंतज़ार करती है ।

वह काफी देर तक इंतजार करती है।

अचानक, एक डायलॉग बॉक्स उछल गया।

उसका दिल दो बार उछला, दो बार टकराया, खुल गया:

"सिस्टम संदेश: दूसरी पार्टी एक प्रतियोगिता के बीच में है, कृपया धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें। "
......

"उसने मुझे डरा दिया ..." वह एक साँस छोड़ती है, स्ट्रोक और उसके पेट को शान्त करती है, "और मुझे लगा कि वह मुझसे बात करना चाहता है ..."

हू दाई के चहरे पर भाव थे मानो वो के रहा हो तुम इस के बारे में बोहोत ज्यादा सोच रही हो। पर उसमे ये बात उसके मुंह पर कह ने की हिम्मत नहीं थी।

अंत में, उन्होंने कम से कम 30 मिनट तक इंतजार किया। आख़िरकार सिस्टम मेसेज आ गया, दूसरी पार्टी ने प्रतियोगिता समाप्त कर दी है, कृपया दूसरे पक्ष को जवाब देने के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें ’। जैसे कि उसे इस तथाकथित ’अन्य पार्टी’ से सामना करना पड़ता है, वह तब तक साँस लेने की हिम्मत नहीं करती है, जब तक कि प्रणाली ने उसे वास्तव में मेसेज नहीं किया हो: ग्रंट ने उसके निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है, कृपया सिस्टम के बेतरतीब ढंग से लोगो को चुनने के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें। "

"उसने स्वीकार किया! इसे स्वीकार किया! ”

"उह ... उह ... तुम घबराओ मत, एक पल में हम अंदर जाएंगे, तुम्हे उन्हें ठीक से नमस्कार करने की आवश्यकता है?"

"उह ... उह ..." उसने भी हू दाई के इस लहज़े की परवाह नहीं की।

अंत में वह नहीं जानती कि उसने किस तरह का किरदार चुना है। वह बस कंप्यूटर स्क्रीन को स्थिर निगाहों से देखती है।

एक बहुत ही सुंदर खेल स्क्रीन।

यह बस इतना है कि आज क्रिसमस की पूर्व संध्या है, इसलिए विशेष रूप से बर्फ गिरने का दृश्य था।

टोंग नियान उत्तम 3 डी दृश्य की सराहना करने में असमर्थ है। वह एक बार में खेल से जुड़ जाती है और वह हर जगह अपने नाम के लिए स्क्रीन पर देखना शुरू कर देती है। आह? यह कैसे होता है? खेल में शामिल होने वाले निश्चित रूप से 10 लोग थे, स्क्रीन पर केवल 5 पात्र कैसे आते हैं?

जिसमें खुद भी शामिल हैं ... पाँच लोग हैं।

"नहीं, वो विरोधी टीम का चयन कर चुका हैं," हू दाई उदास हो गया, "तुम उसे तब तक नहीं देख सकती, जब तक तुम सार्वजनिक रूप से खेल में प्रवेश नहीं करती। जब तक तुम खेल में उसके पास नहीं दौड़ोगी, तब तक तुम उसे देख नहीं पाएंगे। "

"आह?" टोंग नियान को चकित किया जाता है, "मुझे उसके चलने तक इंतजार क्यों करना पड़ रहा है, मैं उसे खोजने नहीं जा सकती?"

“… ये भी ठीक है? यद्यपि वह शत्रु है, तुम उसे नमस्कार भी कर सकती हो। दोस्ती पहले आती है, प्रतियोगिता दूसरे नंबर पर आती है। "

तो ... कुछ सेकंड बाद ...

शेष नौ लोग तुरंत गेम स्क्रीन को देखते हैं, एक आईडी जिसने कोई उपकरण नहीं खरीदा, इसलिए पूरी तरह से पागल और हास्यास्पद, कदम से कदम आधार से बाहर भाग गया। आंखें प्रदर्शित नक्शे के साथ चलती हैं ... दुश्मन के आधार की ओर उछलती हैं और अंदर अतीत में भाग जाती हैं ...।

ऐसा प्रतीत होता है कि ... वह व्यक्ति अभी भी बहुत खुश है?

**********************************

ग्रंट की भौं हिलती रही; बेरहमी से वह प्रतिद्वंद्वी को दो कटों में अपने सामने मार देता है ... वह व्यक्ति जो उसे कब से 'हैलो' कहती रही।

फिर भी इसे हैलो कहना है ? क्या इस व्यक्ति को मानसिक विकार है?

"ये आदमी ..." 97 ने उसके कंप्यूटर स्क्रीन पर देखा, "वो एक हैकर है?"

"मुझे लगता है कि वह है," एक अन्य व्यक्ति भी यह देखने की हिम्मत नहीं करता है कि ग्रंट इस प्रतिद्वंद्वी को बिना किसी रक्षा के मारता है। उन्हें पहला किल मिला, "रैंकिंग प्रतियोगिता में वास्तविक अंक हैं, और उनके समूह के लोगों को उदास होना चाहिए। अगर यह प्रतियोगिता चलती रही, तो हमें निश्चित रूप से बहुत सारे अंक मिलेंगे।

"... इतनी नफरत, इतनी मेहनत से एक आईडी हैक करके लिए, और विशेष रूप से खुद को मारने के लिए ग्रंट को आमंत्रित किया? ये कितना शर्मिंदगी भरा है।"

और हत्यारा ग्रंट, बहुत खुश महसूस करता है। उसने अपनी आंख के चश्मे को ऊपर करने के लिए अपनी तर्जनी का उपयोग किया। शरारती हंसते हैं। लेकिन भाई को उकसाने के लिए नहीं : “आओ, में तुम्हे मुझे हराने का एक और मौका देता हूं।" वो हैक किए गए चरित्र के साथ अपना समय बर्बाद करने की उम्मीद नहीं कर सकता है।

वो बोलना समाप्त कर देता है, और कंप्यूटर से उठ जाता है। वो खुद को फैलाता है: "बॉस कहाँ है?"

"आराम कर रहे हैं । वो अभी अभी शिकागो से मैच देखके वापस आए हैं। अभी भी जेटलग है। "

97 मुस्कुराते हुए अस्पष्ट रूप से कहता हैं, "ओह याद आया, उस दिन मैंने उनके वी चैट के मेसेज सुने। मैंने सोचा कि वे चैट करने के लिए वी चैट का उपयोग नहीं करते है? क्या वो प्यार में है? ”

“नहीं, एक इंटरनेट कैफे ने उन्हें जोड़ा है। वे उसे विज्ञापन भेजते रहते है। इसलिए मैंने उनसे कहा कि मैं उन्हे ब्लैकलिस्ट कर देता हूं। में बॉस की मदत करना चाहता था। बॉस ने महसूस किया कि ऐसा करना उनके मार्केटिंग उत्साह के लिए एक बड़ा झटका होगा, इसलिए वो उन्हे ब्लैकलिस्ट नहीं करेंगे। उन्होंने मुझे केवल म्यूट पर सेट करने को कहा। किसी भी स्थिति में, भले ही वे भेजते हों, वह विज्ञापन नहीं देख रहे हैं। "

इसके विपरीत अप्रत्याशित रूप से ग्रंट: "मुझे अब तक समझ नहीं आ रहा बॉस कब से इतने दयालु हो गए?"

“उन्हे अचानक उनके इस गुण का पता चला हो, ऐसा मुझे लगता है। “97 लापरवाही से कहा।

हर किसी को शर्मिंदगी महसूस हुई।

गन इस बड़े दानव के पास 'अंतरात्मा' नाम की चीज है। ग्रंट "(GN) ऐसा लगता है जैसे चीनी में चले जाओ कह रहे हो।"

Rate & Review

Dear Zindagi

Dear Zindagi 2 years ago

Veena

Veena Matrubharti Verified 2 years ago

Vandnakhare Khare