Unfortunately in love (15) in Hindi Love Stories by Veena books and stories PDF | अनफॉरट्यूनेटली इन लव (प्यार का उस्ताद) - 15

अनफॉरट्यूनेटली इन लव (प्यार का उस्ताद) - 15

"आप क्या करना चाहती हैं?" वह जवाब पर बहुत स्पष्ट था, लेकिन फिर भी उसने पूछा।

टोंग नियान घबरा गई, उसकी आँखें बाएं और दाएं फड़क रही थीं। "मैं बस चाहती हूं ... हर किसी के साथ गलतफहमी को स्पष्ट कर दूं। "

"गलत तरीके से समझने के लिए ?" गन

"बस यह समझाने की कोशिश करना चाहती हूं के मैं वास्तव मे आपकी प्रेमिका नहीं हूँ," उसने चुपचाप अपने विचार को बताया। “उन्हें हमारे बारे में गलत तरीके से सोचना जारी रखने देना वास्तव में अच्छा नहीं है। भले ही मैं ... "उसने खुद को काट दिया, वो उन शब्दों पर अटक गई।

“भले ही तुम मुझे पसंद करती हो? लेकिन मेरी किसी भी परेशानी का कारण नहीं बनना चाहती हो ?" गन की आवाज में एक भाव था। मानो जैसे वह किसी बच्चे को समझा रहा हो।

"......" नियान ने फिर कुछ मिनटों के लिए उसकी आंखो में झांका। गेहरी। उदास। पर जब भी वो उसे देखती, गन के लिए उसका दिल ओर जोरो से धड़कता। उसने तुरंत अपनी पलके झुका ली।

अपनी आँखों से, वह उस दिशा में गतिमान हो गया, जहाँ K & K का हर कोई था। "आगे बढ़ो। " गन ने उसे इशारा किया।

“मम। "

" ये ठीक है, टोंग नियान। अब चलो भी सब को सच बता देते है।" उसने सोचा।

उसने एक गहरी साँस ली और अपने आप को सहलाया।

गन ने अचानक कहा, “एक मिनट के भीतर सब कुछ अच्छे से समझा देना। उनकी प्रतिस्पर्धा की मानसिकता पर कोई प्रभाव ना पड़े इसका ध्यान रखना। "

"एक मिनट?" नियान चकित हो गई।

"क्या गलत है? यह नहीं कर सकती हो ?"

"......" इस बात का उसके पास कोई जवाब नहीं था।

एक मिनट में सब कुछ स्पष्ट करना कैसे संभव था? और उसके ऊपर, उन्हें सवाल पूछने या गलत दिशा में सोचने की अनुमति न देना।

“यदि तुम ऐसा नहीं कर सकती, तो जब तक प्रतियोगिता समाप्त नहीं हो जाती, तब तक प्रतीक्षा करो। "गन की टकटकी समय की पुष्टि करने के लिए अपने मोबाइल फोन की स्क्रीन पर वापस चली गई। "चलो चलते हैं । "

यह कहते हुए, उसने अपना सारा सामान समेटा अपने बैकपैक में डाला, ज़िप बंद कर दि, और खड़ा हो गया।

न केवल उसके गले में खराश थी, साथ ही साथ उसके कंधे और गर्दन भी अकड़ गए थे। संभवतः कल रातभर की मीटिंग का ये असर था। नतीजतन उसके खड़े होने के बावजूद भी उसने स्वाभाविक रूप से पहले अपनी गर्दन यहां वहां घुमाई, और उसके बाद अपने बदन को थोड़ा मोड़ा। उसके तुरंत बाद उसने अपनी आंखें नीची कर एक नजर केएनके के मेंबर्स पर डाली जिस का मतलब यह था कि, "तैयार हो जाओ अब हम क्षेत्र में जा रहे हैंl"

K & K की सभी टीम के सदस्यों ने तुरंत अपने-अपने माउस और कीबोर्ड निकाले, लेकिन यह देखने के बाद कि भाभी और भाभी की दोस्त बॉस के करीब खड़े हैं, वे पहले समझदारी से पीछे हट गए और फिर आधिकारिक रूप से प्रतियोगिता स्थल पर प्रवेश कर गए।

उस लंबे से गलियारे में वह आगे जाकर रुक गई। अपनी बैग को गले से लगाते हुए वह उसके हर कदम के पीछे चलती रही।
कितना खूबसूरत। उसने चुपचाप खड़े होकर उसकी लंबी पतली सी पीठ को देखा। उसे लग रहा था कि उसके चलने का तरीका काफी अच्छा है काफी खूबसूरत।

इतनी अच्छी काया ..

ऐसा महसूस हुआ कि उसके दिल के अंदर एक करंट गूंज रहा है और वो झूम रही है, और वह मूर्खतापूर्ण मुस्कराहट वापस नहीं ले पा रही है।

बहुत खुश ... वह वास्तव में एक साथ प्रतियोगिता देखने के लिए उसके साथ जाने वाली थी ...

यह एक संलग्न स्टेडियम था।

प्रतियोगिता चरण के सामने की पहली दस पंक्तियाँ विभिन्न ईस्पोर्ट्स संगठनों और क्लबों के कर्मचारियों और खिलाड़ियों के लिए आरक्षित थीं। K & K मैदान में प्रवेश करनेवाला अंतिम संघ था, और टीम के सदस्य एक एक कर स्टेडियम के अंदर दाखिल हुए हर एक व्यक्ति की और अन्य e-sport संगठनों के सदस्यों के नजरों के अधीन थे। टोंग निआन ने गन का पीछा किया, उसके कान पूरी तरह से इलेक्ट्रॉनिक संगीत से भरे हुए थे जो कि प्री-इवेंट वार्म-अप के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा था। उसने मंच पर एक नज़र डाली। दो कंप्यूटर वहां बैठे थे, प्रत्येक दाएं और बाएं तरफ एक था, और प्रत्येक के सामने रिक्त स्थान खाली और मानव रहित थे।

पिछली बार के अपने अनुभव के आधार पर, अगले समय में, मैच वहाँ हो रहे होंगे?

" तुम्हारा ध्यान कहा है ? "उसके पास वाला व्यक्ति जो पहले से ही लंबे समय से अदृश था - ब्लूबेरी ने आखिरकार उसे चुपचाप याद दिलाने के लिए अपना मुंह खोला," मुझे ऑटोग्राफ लेने में मदद करने के लिए याद रखना, ठीक है? " वह बहुत अचंभित थी और जानती थी कि, एक पल में, लिटिल स्क्वीडी को फिर से गन के साथ बैठना होगा। अब उसका निजी समय था कि वह किसी भी निजी छोटे संदेश की कानाफूसी कर सकती है, और अगर उसने अभी उन्हें नहीं कहा, तो बहुत देर हो जाएगी।

"ओह? नहीं, मैं नहीं कर सकती। "टोंग नीयन तुरंत तनावग्रस्त हो गए, और एक चोर की तरह काम करते हुए, वह वापस फुसफुसाए," मुझे डर है कि वह पागल हो जाएगा और हमें बाहर निकाल देगा ... "

"ओह? क्या तुम उसकी बीवी ही भी या नहीं ?! ब्लूबेरी एक बार फिर बेहोश करने वाली थी। "अपने पती को ऑटोग्राफ देने के लिए कहने में क्या गलत है ?!"


"वो नहीं है ... आह।" "वह वास्तव में खुद को शब्दों में बयां नहीं कर सकती थी," मेरा पती, "और लंबे समय तक शब्दों के अटक जाने के बाद, उसने चुपके से और बहुत, बहुत चुपचाप स्थिति को समझाया। "मुझे वो पसंद है । वो मुझे पसन्द नहीं करता है । "

"What?" ब्लूबेरी खुद इस बात पर विश्वास नहीं कर पाई। मैं विश्वास नहीं कर सकती कि, आआहह !!

स्क्विड़ एक आदमी का पीछा कर रही थी! यह बस ... एक ऐसी तस्वीर थी जो बोधगम्य भी नहीं थी।

जब वह पहली बार लिटिल स्क्वीडी से मिली, तो उसने केवल प्रशंसकों को उसके लिए अपने प्यार को स्वीकार करते देखा था। उस ऐप में, पुरुष प्रशंसक प्रेम पत्र भी लिखते थे जो हज़ारों शब्दों में लंबे होते थे और वीडियो बनाते थे ... आप जो भी देख सकते हैं, उसे लुभाने वाले सभी तरीके, उसने पहले ही देख लिए थे, लेकिन यह लड़की, जो हमेशा आधी धड़कन धीमी थी, उन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। बस अब, वह यह भी बता रही थी कि ब्लूबेरी के पति के आइडल ने किस तरह से कुछ ही दिनों में उसका दिल जीत लिया था ...

परंतु! पता चला है! वह उसका पीछा कर रही हैं ?

और, मुख्य बिंदु यह था कि "क्या पसंद नहीं है" से उसका क्या मतलब है ?! वह उसे पसंद नहीं थी ??

......

ब्लूबेरी ने उसकी अभिव्यक्ति को गौर से देखा। लड़की को ईमानदारी से उसके चेहरे को ढंकते हुए देखा गया था, और उसके कान उज्ज्वल लाल चमक रहे थे। वास्तव में ... ये बात झूठ नहीं लगती...

ब्लूबेरी को लगा जैसे उसका मस्तिष्क प्रयोग करने योग्य नहीं था और प्रक्रिया नहीं कर सकता था। उसे यह सब पचाने की जरूरत थी।

और इस तरह, वह अपने पति के लिए ऑटोग्राफ पाने के अपने मिशन के बारे में भूल गई। बिना किसी उकसावे के, उसने उन दोनों के पीछे एक सीट ले ली और चुपचाप इस बात पर विचार करने लगी कि क्या उन बातों को टोंग नियान ने सच कहा है ...

यदि यह सिर्फ एकतरफा प्रेम था, तो उसे अंदर बुलाकर सबसे मिलवाने के पीछे गॉड गन का इरादा क्या था?

क्या ये सिर्फ प्यार पाने के लिए कठिन खेल हो सकता है?

......

गन सीट पर एक कागज़ की पर्ची के साथ बैठा था, जिस पर लिखा था कि "K & K"। उनके बाईं ओर एक व्यक्ति-व्यापी रास्ता था। गलियारे के दूसरी तरफ एसपी ईस्पोर्ट्स क्लब से संबंधित लोग थे। जैसा कि वह सीधे उसके पास बैठी थी, टोंग निआन ने पाया कि, एसपी की तरफ, उनकी दिशा में सभी तरह के जलते हुए गज़ दिख रहे थे। विशेष रूप से ... उसने छोटे बालों वाली उस सुंदर महिला को भी देखा, जिसने उसे कल अंदर जगह दिलवाई और आज सहारा देने के लिए पहले एक हाथ बढ़ाया था।

जब उस दूसरे पक्ष की नजर उसकी ओर पड़ी, तो वह सुंदर स्त्री के बदले में नियान अजीब तरह से मुस्कुराई।


अप्रत्याशित रूप से, उसके बगल वाले व्यक्ति ने भी अपना सिर झुका कर उसकी ओर देखा।

है ना?

उसने सिर उठा लिया। क्या मामला था?

"तुम उसे जानती हो?"

उसके? अरे नहीं । उसने सच्चाई से कहा, "अभी, जब हम बाहर थे, मुझे सभी लोगों द्वारा सुरक्षा गार्डों की मानव दीवार पर गिरा दिया गया था। उसने मुझे स्थिर करने में मदद की और कल उसने है मुझे स्टेडियम में अंदर लिया था। "

क्या किसी प्रकार की समस्या थी?

ऐसा क्यों लगता था ...वो बहुत नाराज था?

अरे हाँ । वह कैसे भूल सकती थी? एसपी और के एंड के विरोधक थे, आह। चुपचाप, उसने अपने गलती के लिए पश्चाताप किया।

बेहद काली आँखों की वह जोड़ी मंच देख रही थी। कई सेकंड के बाद, उसने अचानक पूछा, "क्या तुम जानती हो कि वह कौन है?"

उसने अपना सिर हिलाया । "नहीं, मुझे नहीं पता ..."

"एसपी की वाहवाही दस साल पहले, CS [काउंटर-स्ट्राइक] चैंपियनशिप जीतने वाले रोस्टर पर स्निपर और वर्तमान में, SP की पैरेंट टीम [लीड टीम, नंबर एक लाइन-अप] की कप्तान। " लेकिन यह कहने के बाद, उसने महसूस किया कि उसने बेकार शब्दों का एक गुच्छा कहकर अपनी सांस बर्बाद कर दी थी। उसके बाद की लड़की को प्रो गेमिंग के बारे में कुछ भी पता नहीं था।

?? !!

हे भगवान । appledog ?

वह अचानक चिंतित हो उठी।

ये वह लड़की थी जिसे उसने दस साल तक पसंद किया था?

दस साल…

तो ... वह जानबूझकर उसे बता रहा था ...

... उसे चेतावनी देने के लिए कि उसके पास पहले से ही कोई है जिसे वह पसंद करता है? ...

नियान ने अपनी आँखें नीची कर लीं और अपने जूतों का निरीक्षण किया, उसका दिल अचानक भारी भारी सा हुआ। उसकी खुशी और उत्तेजना की छोटी-छोटी भावनाएँ गायब हो गईं। वह केवल अब ऐसा महसूस करती है जैसे कि वह पिन्स और सुइयों पर बैठी थी और यह नहीं जानती थी कि उसे कैसे जवाब देना चाहिए ... उठो और चुपचाप निकल जाओ? वह पहले ही इतना सीधा बोल चुका था। लेकिन ... इवेंट पहले से ही शुरू हो गया था। अगर वह अभी उठी और चली गई, तो क्या यह नकारात्मक ध्यान लाएगा? ...

जितना उसने सोचा था, वह उतनी ही डाउनकास्ट हो गई। लंबे समय तक अपने अंदर संघर्ष करने के बाद, उसने अपना निर्णय लिया। "क्या मुझे इसे छोड़ देना चाहिए ... जबकि चीजें अभी आधिकारिक तौर पर शुरू नहीं हुई हैं?"

यह सवाल अचानक गन के सामने आया।

गन कुछ चकराया हुआ था। "छोड़ना?"

“मम-हम्म। " नियान अभी भी खुद के जुतो को घूर रही थी। उसकी परिधीय दृष्टि का पूरा दृश्य उसके साथ भरा हुआ था। अब संभवतः ... यह आखिरी बार होगा जब वह उसके इतने करीब हो सकती है। "अगर मैं यहाँ बैठती हूँ, मुझे चिंता है कि वह गलत समझ सकती है। " अपनी सारी हिम्मत जुटा कर आखिरकार उसने अपने सवाल का स्पष्टीकण दिया।

"गलत?" गन अभी भी भ्रम में था।

"वह निश्चित रूप से गलत समझ रही है ... " टोंग नियान अब अधिक दुखी हो गई थी।

गन ऐसी बाते तेजी से समझने में असमर्थ था। "गलतफहमी क्या है?" उसने फिर पूछा।

"गलत समझें और सोचें कि मैं तुम्हारी प्रेमिका हूं। यदि वह गलत समझती है, तो वह निश्चित रूप से तुमसे अधिक गुस्सा हो जाएगी। तो फिर तुम्हारे पास... एक समस्या अधिक हो जाएगी।" उसकी आंखे अब अधिक भर गई थी।

फिर, उसे वापस जीतने के लिए K & K की स्थापना का तुम्हारा उद्देश्य पूरा करने के लिए और भी कठिन हो जाएगा ...

......

वह आखिरकार समझ गया।

वह समझ गया कि वह किस अर्थ को व्यक्त करने की कोशिश कर रही है।

उसने सोचा कि उसके और appledog के बीच किसी प्रकार का संबंध था? या हो सकता है, उसने सोचा कि वह चुपके से प्यार में था?

यह कैसा मजाक था?

एक पल के लिए, वह खुश नहीं था। उसने सोचा भले ही इतने साल कभी इन उड़ी उड़ाई बातो पर उसने ध्यान ना दिया हो पर आज इसे जवाब देना जरूरी है। “वह गुस्सा हो जाती है या नहीं, इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। पर-"

है ना?

रुको…

उससे कुछ लेना-देना नहीं? उसने कहा "उसके साथ कुछ नहीं करना है"? नियान ने एक नजर उठा कर उसे देखा।

यादृच्छिक लोगों को कुछ भी सुनने से रोकने के लिए और उससे मजाक करन के इरादे से गन उसके कान के पास कानाफूसी करने के लिए झुका, “छोटी लड़की, तुम्हे जो खुफिया जानकारी मिली है वह निशान से बहुत दूर है। क्या तुमने नहीं कहा की तुम मुझे पसंद करती हो? तो तुम ये कैसे नहीं जान सकी कि में अभी भी सिंगल हू और तो और मैंने आज तक महिलाओं में कभी रुची नहीं दिखाई? "

"मैं…" ये बात सुन वो सुन वो बस उसे देख रही थी।

"अरे हाँ।" उसने फिर कहा, "सिर्फ महिलाएं नहीं। मुझे पुरुषों में भी कोई दिलचस्पी नहीं है। "

......

......

और इसलिए, K & K के सदस्य, जो सभी तीसरी पंक्ति में बैठे थे, साथ ही साथ अन्य टीमों से उपस्थित लोगों ने "किसी के साथ छेड़खानी होते और किसी को छेड़खानी करते हुए" एक मूक प्रदर्शित दृश देखा । कैसे, अपनी प्रेमिका के कान में केवल एक ही वाक्य को केहने के बाद, के एंड के का बिग बॉस, गन, एक सेकंड में उस प्यारी सी लड़की को शरमाने पर मजबुर कर देता है। उसने मुस्कुराते हुए पूरे दस सेकंड तक उसकी आँखों में देखा और अचानक अपने दोनो हाथो से अपना चेहरा ढक उसने अपनी नजरे गन पर से हटा ली।

ये है…

...क्या माना जा सकता था कि ये वही आदमी है जो लड़कियों से दूर रहता था?

आप मज़ाक कर रहे हो!

यह स्पष्ट रूप से कोई है जो लड़कियों के साथ छेड़खानी के मामले में एक मास्टर है, आआआआहह…

Rate & Review

Veena

Veena Matrubharti Verified 1 year ago

Urmi Chauhan

Urmi Chauhan Matrubharti Verified 1 year ago

Ajeet Patel

Ajeet Patel 1 year ago