Unfortunately in love (Pyaar Ka Ustad-2) 16 in Hindi Love Stories by Veena books and stories PDF | अनफॉरट्यूनेटली इन लव (प्यार का उस्ताद-२) 16

अनफॉरट्यूनेटली इन लव (प्यार का उस्ताद-२) 16

गन बस उन बातो से ऊब चुका था। इसीलिए उसने छोटी लड़की की खिल्ली उडाने के लिए वो तरीका इस्तेमाल किया जो वो अक्सर अपने टीम के सदस्यों पर अपनाता है।

जल्द ही, टूर्नामेंट शुरू हो गई। गन के चेहरे पर से सभी भावनाए फिर से लापता हो चुकी थी। उसने अपना सारा ध्यान फिर से अपनी मैच पर खीच लिया और वो आठवें फाइनल में एसपी के मैच का अवलोकन करना शुरू कर देता है।

......

पूरा स्थल मंद पड़ गया था।

नियान के पीछे, किसी ने चुपके से उसके कंधे को दबा दिया।

उसने अपना सिर पीछे कर लिया। ब्लूबेरी ने अपनी आँखों से उसे संकेत दिया, फिर मौन में कहा, "वॉशरूम जाओ।"

उसने गन पर एक नज़र डाली, जो पहले से ही बड़े परदे पर लाइव प्ले देखने में पूरी तरह खो गया था, उसने नीरवता से बिना किसी आवाज के अपना बैग सीट पर रखा और कमर के बल झुककर, ब्लूबेरी कहे मुताबिक वॉशरूम में घुस गई। लेकिन उसने अपना एक पैर वॉशरूम मे रखा ही था कि ब्लूबेरी द्वारा वो वापस बाहर खींच ली गई और मुख्य लॉबी में एक मनमाना कोना बना। "लिटिल स्क्वीडी-"

"मैं तुम्हारे लिए एक ऑटोग्राफ प्राप्त करने की पूरी कोशिश करूंगी" - उसके चेहरे पर एक दयनीय नज़र आने के बावजूद, उसने आत्मसमर्पण में हाथ उठाया- "ठीक है?"

"हम ऑटोग्राफ पाने वाली बात को कुछ समय के लिए के अलग कर सकते हैं।" उसकी आँखों को संकीर्ण करते हुए, ब्लूबेरी करीब चली गई, वह गहरी काली, बड़ी आंखो की जोड़ी केवल टोंग नीयन के प्रतिबिंब से भर गईं। "मेरे लिए सच बताओ, तुम्हारे और मेरे पति के आइडल के बीच क्या चल रहा है?"

"बस ..."

......

उसने पिछले हफ्ते से हुई सारी घटनाएं समझाने के लिए दस मिनट का इस्तेमाल किया, और फिर, शब्दशः अपने सिर को गिराते हुए, उसने अपनी तर्जनी की युक्तियों को आत्म-चेतना से एक साथ स्पर्श किया। "ऐसा नहीं है कि मैं तुम्हे बताना नहीं चाहती थी। यह सिर्फ इतना है कि मैंने महसूस किया कि मेरे प्यार का सच जानने के बाद उसका मुझे मना कर देना बहुत शर्मनाक है ... "

उसकी बात पूरी होने से पहले ही एक उंगली उसके माथे पर चुभ रही थी। "तुम्हारे प्यार का इजहार? जब तुम एक आदमी का पीछा कर रही हो, तो उसके सामने ये कबूल करने का मतलब ही नहीं है, क्या तुम नहीं जानती? कौनसा लड़का होगा जो तुमसे दो बार मिलने के बाद प्यार का इजहार कर देगा? है ना? क्या तुम्हारी सारी बुद्धिमत्ता कुत्ते ने खा ली है? ”

"... मैं अपनी भावनाओं को स्वीकार नहीं करना चाहती थी। लेकिन अगर मैं नहीं समझाती, तो वो गलत समझ लेता और उसे लगता कि मुझे वह बच्चा पसंद है ... "

ब्लूबेरी ने कहा, “नब्बे प्रतिशत के स्कोर होने के बावजूद कोई तुम्हे मना कर दे पता नहीं तुम्हारे लुक में क्या कमी है। आज तक, तुम्हारा कभी भी कोई बॉयफ्रेंड नहीं था, जिसके पास नौ प्रतिशत अंक का लुक भी हों। और यहाँ आज तुम पहले प्यार के बारे में बात कर रही हो? और गुप्त तरीके से किसी का पीछा करना? और अपनी भावनाओं को कबूल करना? तुम इस तरीके से कैसे मेरे पति के आइडल को पा सकोगी? "

"......"

ब्लूबेरी ने उसका हाथ अपने हाथ में लेकर रगड़ना शुरू किया जो काफी ठंडा पड़ गया इन सारी बातों की वजह से। "जब तुम एक आदमी का पीछा कर रही हो, तो सबसे बड़ी बात यह है कि जब तुम उस व्यक्ति को तुम्हारे बारे में कोई अच्छा गुण नहीं खोजने देते, तब तक वो तुम्हे पसंद है ये घोषित करने के बाद कोई पागल होगा जो तुम्हे अपनाएगा!" तुम्हें उसके जीवन में, विभिन्न समय और परिस्थितियों में उसके पास रहने की ज़रूरत है, और तुम्हारे बारे में सभी अलग-अलग विशेष प्रतिभाओं और गुणों को उसे दिखाना है - तुम्हारे सबसे सुंदर गुण, तुम्हारी विशेषताएं और यहां तक ​​कि ऐसे क्षण जहां तुम किसी अन्य पुरुषों के बीच सबसे लोकप्रिय हो। तुम सिर्फ मौखिक रूप से स्वीकार नहीं कर सकती कि तुम उसे पसंद करती हो। तुम्हे उसे चिंतित रखने की जरूरत है, उसे ऐसा महसूस कराएं कि उसके दिल में एक साथ सौ पंजे घूम रहे हैं, उसे हमेशा अलग-अलग अटकलों के साथ अनुमान लगाते रहने दो , उसे स्पष्ट रूप समझने दो कि तुम उसे पसंद करती हो लेकिन अभी तक एक वास्तविक जवाब पाने में असमर्थ हो। समझ गई?"

"... एमएम।"

"उसे वही बनाओ जो तुम्हे पहले पूछने के लिए अपना मुंह खोले, पहले एक संकेत दे, या पहली बार एक बयान दे, समझ गई?"

"... एमएम।"



दस मिनट की जबरदस्ती की पढ़ाई के बाद, वह नीरवता से वापस अपनी सीट पर लौट आई, जबकि ब्लूबेरी के शब्द बार-बार उसके जेहन में बोल रहे थे: “उसके लिए ऐसा करना कितना आसान होता, लेकिन उसने फिर भी गलतफहमी को स्पष्ट नहीं किया। यह दर्शाता है कि वह तुम से दूर नहीं हुआ है और शायद पहले से ही तुम्हारे प्रति अनुकूल भावनाएँ रखता है। "

वह करता है?

घबराकर उसने उसकी तरफ देखा। मैं कैसे नहीं जान पाई ये ? ...

यह स्पष्ट था कि गन एक बार बीच में ही खेल छोड़ कर लाउंज से अपना मग ले आया था। उसमे से गरम पानी को एक कागज़ के प्याले में डाल वो घूँट के बाद घूँट पी रहा था, ताकि उसके गले को राहत मिले। वह समझ सकता था कि उसके पास की छोटी लड़की फिर से उस से नज़रें चुराने लगी थी ... कागज के प्याले को अपने होठों पर लाते हुए, उसने पाया कि छोटी लड़की ने उसे एक बार फिर देखा और उसके नजर मिलाते ही वो यहां वहा देखने लगी।

......

पूरी प्रतियोगिता बहुत रोमांचक और प्रभावशाली थी।

जब K & K ने अपना क्वार्टर फाइनल मैच जीता, तो पूरी जगह तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठी।

तालियां, उत्साहित बधाई, और उन पांच लड़कों की गति जब वे खड़े हुए और सबको अपना धन्यवाद व्यक्त किया ये सभी एक अपरिचित दृश्य थे जो उसने पहले कभी नहीं देखा था। इससे पहले उसने इस तरह की प्रतियोगिता को करीब से नहीं देखा था। उसे ऐसा लग रहा था, जिन चीजों को "वीडियो गेम" कहा जाता है वो अचानक बहुत ही उत्तम दर्जे के और परिष्कृत हो गए थे ...

खुद को सबमें शामिल करने में असमर्थ, जब भी अन्य सभी दर्शक और टीम के सदस्य जो कि स्थल को भरते जा रहे थे, वह उनके साथ ताली बजाती थी जब तक कि उसकी हथेलियां लाल नहीं होती।

पांचों लोग मंच से नीचे उतरे और गन के सामने से चलते बने। गन के होठों का कोना ऊपर की ओर झुका हुआ था जब वे अतीत में चलते थे।



यह पूरी तरह से अप्रत्याशित जीत थी। उसका एसपी के शेष क्वार्टर-फाइनल मैच को देखने का इरादा नहीं था, और अपने पैरों पर उठते हुए, उसने टोंग नियन को संकेत दिया, यह दर्शाता है कि वह वेन्यू छोड़ रहा है।

नतीजतन, इस टूर्नामेंट के बीच में, K & K के सभी सदस्योंने वेन्यू को छोड़ दिया।


जैसा कि टोंग निआन ने उसके कहे मुताबिक उसका पीछा किया था, लेकिन अभी अभी उसके सर में मानो ब्लूबेरी की बातें घुम रही थी। ... आखिर में, जब उसने वीआईपी लाउंज में उसका पीछा किया, तो उसने अपने होठों पर मुस्कान के साथ कहा : "बधाई हो ... तुम लोग जीते।"

ये सुन चुपचाप उसका पीछा कर रही मानो ब्लूबेरी मानो बस बेहोश होने वाली थी। कहने के लिए कठिन कहाँ था उन्होंने चर्चा की थी ?!

गन ने थर्मल मग को अपने बैग में फेंक दिया, ज़िप को बंद कर दिया और बैग उठा लिया। उसके कंधे पर क्रॉसबॉडी का पट्टा डालकर उसकी पीठ पर फेंकने के बाद, वह मुड़ा और उसने ऊपर से नीचे देखा।

टोंग नियान तुरंत चिंतित हो गए।

"क्या तुम समझाने नहीं जा रही हो?" क्योंकि वह पहले से ही बहुत अधिक बोल चुका था, उसकी आवाज और भी कर्कश लग रही थी।

वह सिर्फ रुका।

ओह! सही। हमारे बारे में बताना था। वह धीरे-धीरे पूछते हुए जागरूकता के लिए वापस जाने लगी, "अब ऐसा करना ठीक है?"

ब्लूबेरी…
समझाना मत, आआआआआह !! यदि तुम समझाती हो, तो तुम्हारे पास कोई मौका नहीं होगा !! कृपया अपनी इच्छानुसार गलतफहमी महसूस करने दो उन्हे। यह रोमांस की सबसे पहली कलियों का पहला संकेत है, आआआहह !!

गन को पता चला कि वह अपरिचित लड़की जो टोंग नीयन के साथ आई थी, वो उनकी बाते सुन पा रही थी, और उसने एक ठंडी नजर से उसे देखा। एक ठंडी कंपकंपी मानो वहा से गुजरी, और बहुत समझदारी से, बिना किसी संकेत के, ब्लूबेरी पीछे हट गई- एक कदम, दो कदम, तीन कदम…

"यह अब पूरी तरह से ठीक है।" अपनी पैंट की जेबों में से दो हाथों को बाहर निकाल गन टोंग नियान के सामने खड़ा होकर कमर पर झुक गया ताकि दोनो की नज़रें समतल रहें। “मुझे पहले इसका परिचय दो। तुम किस तरह समझाने की योजना बना रही हो? "

"हा परिचय। देती हूं ?" वह गड़बड़ा गई।

"मुझे यह देखने के लिए पहले सुनना चाहिए कि क्या तुम वास्तव में इसे अच्छी तरह समझा सकती हो ताकि यह स्पष्ट हो।" वह अभी भी उसके साथ आंखें मिलाकर बात कर रहा था। "मैं हर किसी का समय बर्बाद नहीं करना चाहता।"

"... मैं कहूंगी, 'हान शांग्यान और मैं ...'

टोंग नीयन ने उसकी आंखों में इतने लंबे समय से पहले कभी नहीं देखा था। अभी, इस क्षण को, इस पल को सही मानो, जैसा कि उसने स्पष्ट रूप से उस जोड़ी की आंखों में अपना प्रतिबिंब देखा था, वह पूरी तरह से बोल भी नहीं पा रही थी।

उसके कान भर रहे थे कि थंप, थंप, थंप, थंप, थंप, थंप…

हान शांग्यान और तुम ... क्या? ...

"यह कैसे कहना है पता नहीं है?"


उसके पास कहने के लिए और भी बहुत कुछ था, लेकिन फिर भी, उसने देखा कि छोटी लड़की का रंग सफ़ेद से बदल कर मुर्ख दिखने वाला लाल, इतना लाल हो गया था कि यह अतीत के एपलॉग से भी अधिक गंभीर था, जो अपने ब्लश के उस समय लिए काफी प्रसिद्ध थी... उसे अचानक लगा कि वह फिर से अपनी हदें पार कर गया है? “छोटी लड़की सिर्फ तुम्हें पसंद करती है। यह कुछ भयानक अपराध नहीं है। खुद को थोड़ा झुका लो। यदि आप उसे अपनी टीम के सदस्यों में से एक की तरह मानते हैं, तो आप बहुत दूर जा रहे हैं, "उसने खुद को चुपचाप समझा लिया।

और इसलिए, यह व्यक्ति, जो अब अपनी अंतरात्मा की आवाज के कुछ टुकड़े इकट्ठा कर चुका था, ने अपना गला साफ कर लिया। "मैं झूठ नहीं कहूंगा मेरी प्रेमिका पाने की कोई योजना नहीं है। ” वह सीधे पिछे हट गया और अपनी आँखों को उन बड़े लड़कों पर झुका दिया जो इस जगह को छोड़ने के लिए तैयार होने के लिए अपनी चीजों को व्यवस्थित और इकट्ठा कर रहे थे। “ये लड़के, सबसे छोटा केवल पंद्रह साल का है, लेकिन उन्होंने अपने भविष्य की सारी संभावनाएँ, सारी संभावनाएँ अकेले मेरे हाथ में रख दी हैं। उनकी इच्छा है कि एक दिन, देश का झंडा उनके कंधों पर लटकाया जाएगा, और वे अपने माता-पिता को ये साबित करने के कि उनका करियर चुनने का विकल्प गलत नहीं था वह विश्व चैम्पियनशिप का खिताब वापस ला सकते हैं। इसलिए, मेरे पास किसी ऐसे व्यक्ति से निपटने के लिए समय या ऊर्जा नहीं है जो K & K से संबंधित नहीं है। ”

जब उसके शब्द समाप्त हो गए, तो उसकी नजरे फिर नियान पर आ रुकी। "क्या तुम समझी?"

......

टोंग नियान ने उम्मीद नहीं की थी कि वह जो बोलेगा वह इतने गंभीर शब्द होंगे, और उसने अपनी मर्जी ना होने के बावजूद सिर हिलाया।

यह उसकी दुनिया थी - एक दुनिया अजीब और ईसके लिए अपरिचित।

एक जिसके कारण लोगों ने इसे सम्मानपूर्वक देखा। और जो इस योग्य था कि सम्मानपूर्वक देखा जाए।

......

गन अभी भी उसे घुरे जा रहा था, मानो वो समझ रहा हो कि इस लड़की को ये मंज़ूर नहीं।पर उसे क्यों फर्क पड़ता हैं? आज साथ है शायद इसीलिए। कल वो उसे भूल जायेगा। लेकीन क्या वो उसे भूल पाएगा? यहां कल की भीड़ में भी उसने इसे पहचान लिया था। क्या उस के प्यार के इकरार के बाद इसे भुलाना इतना आसान होगा।

दूर खड़े होकर DT ने अपने भाई की सारी बाते सुनी।

हर बार जब वो किसी को अस्वीकार करता हैं, तो एक अलग विधि का उपयोग करता है, लेकिन इस समय ये सबसे खराब था और वास्तव में एक बहाने के रूप में क्लब का उपयोग करके उसने सारी हदें पार कर दी थी।

Dt वास्तव में सोच रहा था कि छोटी महिला बिल्कुल दूसरे को अपने दिल का प्यार दे सकती है। ऐसी मासूम, युवा लड़की जो सुंदर और समजदार हो, जो किसी के साथ खिलवाड़ करना नहीं जानती थी। अगर वह गन के साथ रह जाती है, तो ये उसे बर्बाद कर देगा ... इस कारण से, उसने चुप रहना चुना। और वो वहा से चला गया।

और इसलिए, उस सभी चीज़ों के बारे में जो किसी को पसंद करने या नहीं पसंद करने, ऑटोग्राफ पाने या नहीं देने के बारे में है? सभी पूरी तरह से अब पिछे छूट गई।

दिलों और आँखों में "हम उथले हैं और अपनी हरकतों में इतने बचकाने हैं" की भावनाओं से भरे हुए हैं, टोंग निआन और ब्लूबेरी ने गन को K & K के सदस्यों के साथ प्रस्थान करते हुए देखा। कोई नहीं जानता था कि छोटी भाभी लीडर के साथ क्यों नहीं जा रही थीं, और हालांकि उनके पास अटकलें थीं, लेकिन कोई भी वास्तव में पूछने की हिम्मत नहीं कर रहा था। जब वे जा रहे थे, तो उन्होंने टोंग नीयन के प्रति सम्मानपूर्वक, मुस्कुराते हुए, "सिस्टर-इन-लॉ, अगली बार मिलते है। जल्द मुलाकात होगी।" कहा। उन सभी के चेहरों पर अपनी भाभी के प्रति सम्मान था।