रक्षक - 2 in Hindi Thriller by Kayal King books and stories Free | रक्षक - 2

रक्षक - 2

                कवच की कोज़
    
   रेवन महाराज की बात सुनकर पहले की तरह कवच की खोज में कालीघाटी नक्शे की खोज में जाता रे वहा कालीघाटी में काली नागिन राज करती थी , जो काली नागिन के पास नकशा था उस नकशे में कवच का रास्ता था , जब रेबन काली घाटी पहुंचे तब उसे धूल ही धूल दिखाई दे रही थी और जब सूरज डूबने लगा तब कहां एक नगर बनने लगा वह नगर काली नागिन का नगर था और रेवन को काली नागिन के सिपाही पकड़ कर ले गए और जब रेवन को नागिन के सामने पेश किया गया तब नागिन पूरी तरह रेवन के बस में हो गई , रेबन को नागिन ने शादी का प्रस्ताव रखा और रेवन ने उसके बदले में 1 शर्ते रखी जिसमें पहले शर्त की वह शादी के बाद 5 दिन है रुकेगा और दूसरी शर्त की वह कवच का नक्शा देगी। वह नागिन रेवन के प्यार में पागल हो चुकी थी ।
  
   रेवन ने नागिन के साथ शादी करनी और 5 दिन बीत गए नागिन ने रेवन को नक्शा दे दिया , वह नक्शा जल धारा का था जलधारा में मछली की रानी रूप सुंदरी का रास्ता जो बहुत ही सुंदर थी कवच लेने के लिए रेवन जलधारा की ओर चल पड़ा वहां एक बड़ी सी नदी थी जिसका पानी पिला था और रेवन उस पानी में चला गया वहां एक बड़े सिंहासन पर जल की रानी जो आधी इंसान आधी मछली थी , रेवन जब इस जलपरी को देखा तो रूप सुंदरी पर मोहित हो गया और रेवन इतना सुंदर था की रूप सुंदरी भी रेवन पर मोहित हो गई ।
  रूप सुंदरी को यह सारी बात बताई और कवच ले लिया कवच लेने के बाद रेवन ने रूप सुंदरी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा है , जो रूप सुंदरी ने मान लिया , रेवन नहीं रूप सुंदरी के साथ शादी कर ली और कुछ दिनों के बाद वहां से चल पड़ा कवच के साथ उसे तलवार का राज भी पता चला , तलवार छुपी हुई थी राजकुमारी रेवा के कमरे में मगर कहां और कोई नहीं जानता था रेवन राज महल में वापस आया और यह सारी बातें महाराजा को बधाई महाराजा सूर्यभान सिंह यह सारी बातें नहीं जानते थे उसे तलवार के बारे में कुछ ही पता था। मगर यह बात नहीं पता देगी तलवार राजकुमारी रेवा के कमरे में है ।

   रेवन और राजा सूर्यभान सिंह ने तलवार बहुत ढूंढी मगर कहीं तलवार नहीं मिली वहां एक बहुत पुरानी मूर्ति रखी हुई थी जहां रेवन के हाथ पर जो निशान था वह निशान उस मूर्ति के नीचे भी था रेवन ने वाह हाथ लगाया तभी वह मूर्ति दो हिस्सों में बट गई उस मूर्ति के बीच में से एक लंबी तलवार मिली जो वही तलवार थी।
   
    रेवन को शक्तियां, कवच और तलवार मिल चुकी थी और अब वह राजकुमारी को बचाने का तरीका ढूंढ रहे थे और रेमो को मारने का तरीका है जो सबसे बड़ा जादूगर है उसके वश में भूत प्रेत उसे मार ना आसन नहीं था । फिर भी रेवन को राजकुमारी रेवा को ढूंढना था उसे ढूंढने के लिए पहले उस जादूगर का पता लगाना जरूरी था उसका पता लगाने के लिए सारी जानकारी हासिल की , जादूगर को ढूंढना आसान नहीं था , जादूगर हर दिन अपनी जगह बदलता रहता था एक जगह कभी नहीं रुकता था। रेवन को पता था की उस जादूगर को कैसे पकड़े, रहमान के पास जो एक समय पर एक जगह से दूसरी जगह एक पल में ही पहुंचने वाली ताकत थी उस ताकत से एक काम आसान होने वाला था आसानी से उस जादूगर को मारा जा सकता था । मगर उस जादूगर को मारने के लिए उसके बारे में जानना है बहुत जरूरी था उसके बाद ही उसको मारा जा सकता था उसके कवच को तोड़ा जा सकता था उसको तोड़ने के लिए बहुत सारी जानकारी मेरी जो रेवन को बहुत काम में आई ।

       रेमो के कवच भेद..

                   # kayal king 👑


                  

Rate & Review

Be the first to write a Review!