Unfortunate Love - 37 in Hindi Love Stories by Veena books and stories PDF | अनफॉरट्यूनेटली इन लव - ( सानया_१) 37

अनफॉरट्यूनेटली इन लव - ( सानया_१) 37

" बस करो जूलिया अगर वह फोन मेरे हाथ लगाना तो पटक कर फोड़ दूंगा।" हान शंग्यान ने चेतावनी देते हुए जूलिया से पीछे हटने को कहा। आखीरकार वह बस से नीचे उतरा। अपनी टीम के पास गया। " तुम्हारी ट्रेनिंग अंदर होगी यहां नहीं। यहां वहां की बातें करने से अच्छा ट्रेनिंग पर ध्यान दो।" इतना कह वह आगे निकल गया। लड़कों ने चुपचाप अपने बॉस को फॉलो करने में ही अपनी भलाई समझी।

सानिया का शानदार होटल अंटार्कटिक। इस होटल की खास बात यह थी कि यह आधा समंदर के नीचे है और आधा ऊपर। गेमिंग लीग के प्रेसिडेंट खुद सारी टीमों का स्वागत करने के लिए एंट्री पर खड़े थे। हान शंग्यान, सोलो, प्रेसिडेंट और जूलिया पुराने दोस्त हैं। सोलो और हान शंग्यान को वहां देखते ही प्रेसिडेंट ने उन्हें गले लगाया।

" आखिरकार हमारा फिर से मिलना हो ही गया। क्यों ना पुराने दोस्त मिलकर कुछ बातें कर ले।" प्रेसिडेंट की बातें सुन हान शंग्यान ने अपनी टीम की लीडर से लड़कों को होटल और आसपास का एरिया दिखाने कहा और खुद प्रेसिडेंट और सोलो के साथ प्राइवेट लॉज में बैठने चला गया।

वहां पर जूलिया ने 20 दिनों का टीम्स का शेड्यूल उन दोनों को दिखाया.

" यह क्या मजाक है ? हम यहां पिकनिक मनाने नहीं आए हैं। हर दिन सिर्फ ४ घंटों की ट्रेनिंग। और आधे से ज्यादा दिन यह सफर वह सफर रात को बोनफायर। यह सही शेड्यूल नहीं है। मैं इस से साफ इनकार करता हूं।" हान शंग्यान ने अपनी नाराजगी जताई।

" मुझे भी यही लगता है प्रेसिडेंट। इतनी सारी एक्स्ट्रा एक्टिविटीज की कोई जरूरत नहीं है। " सोलो ने उसकी हां में हां मिला ना सही समझा।

" देखो यह सब जवान बच्चे हैं। यहां पहली बार आए हैं। मैंने सोचा क्यों ना थोड़ा मजा कराया जाए।" प्रेसिडेंट ने उन दोनों की तरफ देखते हुए कहा।

" इसकी कोई जरूरत नहीं है। मैं अपने क्लब का शेड्यूल फॉलो करूंगा। वीकेंड के दिन उन्हें जहां जाना हो जा सकते हैं।" इतना कह हान शंग्यान ने पेपर टेबल पर फेंका और चला गया।

प्रेसिडेंट और जूलिया उसे देख रहे थे।
" इसका गुस्सा अभी भी वैसे का वैसा है। कोई बात नहीं तुम दोनों को जैसे शेड्यूल अरेंज करना हो कर लेना सोलो। मुझे काम है इसलिए अभी मैं विदा लूंगा।" इतना कह प्रेसिडेंट भी वहां से चले गए।

कुछ देर बाद जब सारी टीमों ने होटल की टूर पूरी कर ली, उसके तुरंत बाद उन्हें कमरे में दिए गए।

जूलिया हान शंग्यान के पास आई।
" तुम मेरे साथ चलो। तुम्हारे कमरे की चाबी मेरे पास है।" उसने उसका कमरा दिखाया। हान शंग्यान का कमरा जमीन के नीचे वाली मंजिलों में से एक पर था। उसके कमरे के अंदर से पूरा समंदर देखा जा सकता था। जूलिया ने यह कमरा खास उसके लिए चुना था। इसके पीछे जूलिया की अपनी एक वजह थी।

दिनभर की मीटिंग खत्म कर आखिरकार रात में हान शंग्यान को अपनी प्रेमिका से बात करने का वक्त मिला। ठीक रात को 9:00 बजे सामने से टोंग नियान का कॉल आया।

" हेलो। " दिन भर की मेहनत के बाद, अपनी प्रेमिका की आवाज सुनने से अलग ही आनंद मिलता है। जिसका एहसास इस बार हान शंग्यान को हुआ।

" क्या तुम बिजी हो ?" नियान ने पूछा।

" नहीं। मतलब मुझे अभी बस कुछ वीडियोस देखने हैं। रात को 12:00 बजे के बाद मेरी नॉर्वे टीम के साथ एक मीटिंग है।" उसने अपना शेड्यूल अपनी गर्लफ्रेंड को बिना पूछे बता दिया।

" अच्छा तो मैं सोच रही थी, क्यों ना हम वीडियो कॉल करें। मतलब मुझे भी कॉलेज का काम है। तो तुम अपना वीडियो ऑन रखना, मैं अपना वीडियो ऑन रखूंगी। तुम तुम्हारा काम करना है मेरा काम करूंगी। इससे तुम्हें भी आसानी होगी। मतलब तुम्हें मोबाइल पर कुछ लिखने की जरूरत नहीं है और अगर कुछ बात करनी होगी तो भी हम कर सकते हैं।" नियान जैसी समझदार गर्लफ्रेंड हर किसी के नसीब में नहीं होती। उसके बॉयफ्रेंड को मैसेज करना पसंद नहीं है उसे पता था इसी वजह से तो उसके हर मैसेज का रिप्लाई उसे फुल स्टॉप या कॉमा में मिलता था।

" तुम्हें पक्का यकीन है, तुम्हें कोई परेशानी नहीं होगी इससे ?" हान शंग्यान ने पूछा।

" नहीं नहीं। आज मेरी रूममेट्स बाहर गई है। तो मैं भी यहां पर अकेली हूं। तो कोई परेशानी नहीं है वीडियो चालू रखने में।" नियान ने कहा।

" ठीक है। मुझे 5 मिनट दो मैं तुम्हें वीडियो कॉल करता हूं।" नियान से हा मिलते ही उसने फोन रख दिया।

फोन रखते ही नियान ने सबसे पहले अपने आपको आईने में निहारा। कपड़े तो ठीक है। मेकअप कुछ कम लग रहा था तो उसने टचअप देना जरूरी समझा। जैसे ही उसकी विधियां खत्म हुई तब तक उसके कंप्यूटर पर वीडियो कॉल की नोटिफिकेशन आई।

उसने जैसे ही वीडियो कॉल उठाया स्क्रीन पर हान शंग्यान की खुली चेस्ट दिखाई दे रही थी। नियान ने तुरंत अपनी आंखें बंद की। हान शंग्यान बाथ रोब पहनकर अपने कमरे में बैठा था। जब नियान ने उसे कॉल किया। उसने अपनी ड्रेसिंग पर ज्यादा ध्यान देना जरूरी नहीं समझा। उसी के तुरंत बाद में उसने वीडियो कॉल लगाया। जब वह अपने वीडियो को एडजस्ट कर रहा था, उसी वक्त कॉल अटेंड किया गया। बदौलत उसके बाथ रोब में से उसकी खुली हुई छाती उसकी गर्लफ्रेंड को स्क्रीन पर दिखाई दी।

जब उसकी नजरें अपनी स्क्रीन पर पड़ी। उसने तुरंत पूछा। "क्या हुआ तुमने आंखें क्यों बंद की है ?"

" कुछ नहीं। बस ऐसे ही।" नियान ने अपनी आंखें खोली। एक नजर उसे देखा। उसके बाद जवाब दिया। शर्म के मारे उसका चेहरा लाल हो गया था।

उसके बाद जिस तरीके से दोनों ने प्लान किया था उनकी बातें चली। बस 15 मिनट ही हुए होंगे कि, हान शंग्यान के कमरे के दरवाजे पर दस्तक हुई। उसने जाकर दरवाजा खोला उसके सामने जूलिया खड़ी थी।

लाल कलर की छोटी ड्रेस, खुले हुए घुंघराले ब्राउन बाल, होठों पर लाल लाल लिपस्टिक और एकदम लाइट मेकअप। जूलिया को देखकर कोई भी कह सकता था कि, वह यकीनन किसी पार्टी में जा रही है। या तो किसी के होश उडाने जा रही है। उसकी सफेद त्वचा पर लिपस्टिक का वह लाल रंग और उसके पहने लाल कपड़े काफी खिल रहे थे। कोई भी उसे देखकर पागल हो जाता। पर उसके सामने जो आदमी खड़ा था, उसने जूलिया को देख बस अपना गुस्सा काबू में रखना सही समझा।

रात को 9:00 बजे। एक छोटी सी ड्रेस पहन कर। किसी मर्द के कमरे में आखिर जुलिया कर क्या रही थी ?

Rate & Review

Be the first to write a Review!