Hame tumse pyar hai - 2 in Hindi Love Stories by Harshali books and stories PDF | हमे तुमसे प्यार है - 2 - हॉट अनय

हमे तुमसे प्यार है - 2 - हॉट अनय

अगले दिन सुबह :

रेवा कंपनी मैं जाने के लिए रेडी हो रही थी । वो आइने में देखकर अपने गीले बाल सुखा ही रही थी तभी दरवाजे पर एक सर्वेंट ने नॉक करते हुए कहा – मैडम वो सर ने आपको ये जूस लेकर बुलाया है ! .

ये अनय खुद को समझते क्या है , में क्या उनकी नौकर हूं जो ये सब काम करूंगी – रेवा ने चिड़ते हुए कहा । 😤

सर्वेंट ने वो ग्लास रेवा के हाथों मैं पकड़ा दिया और वहा से चला गया। क्या क्या करना पड़ रहा है मुझे !! रेवा बड़बड़ाई और जूस लेकर अनय के पास चली गई । उसने देखा की अनय वर्कआउट कर रहा था । उसकी पूरी बॉडी पसीने में भीग चुकी थी। अनय की मस्कुलर बॉडी और एब्स को देखकर रेवा की आंखे खुली की खुली रहे गई । Wow 😮कितने हॉट लग रहे है ये 🔥! अगर इन्होंने मेरे साथ कल रात ऐसी हरकत नही की होती ना तो पक्का मैं इन्हे अपना दिल दे दी। इतनी परफेक्ट बॉडी !अनजाने मैं रेवा के मुंह से निकल गया । जब अनय ने रेवा की ओर देखा तब रेवा ने झट से अपनी नजरे दूसरी ओर फेर ली । अनय ने जब रेवा को देखा तब उसने अपने कदम रेवा की ओर बढ़ाए ये देखकर रेवा ने जूस पीछे रखे टेबल पर रख दिया । जैसे ही रेवा जाने के लिए पीछे मुड़ी अनय उसके एकदम से सामने आकर खड़ा हो गया। रेवा ने अपने कदम पीछे लेते हुए कहा – वो ... वो जूस लाई थी आपके लिए ! अनय को अपने करीब बढ़ते देख रेवा की धड़कने तेज होने लगी। अनय का ये लुक रेवा के दिल की धड़कन बढ़ाने के लिए काफी था। अनय की आंखो मैं एक अलग ही चमक दिख रही थी । अनय रेवा के करीब जाने लगा । अनय जैसे जैसे एक एक कदम आगे आता रेवा एक एक कदम पीछे चली जाती ! रेवा पीछे दीवार से टकरा गई । अनय ने अपने दोनो हाथ पीछे दीवार पर रखे और रेवा की ओर देखने लगा ।

अनय – तुम मुझे ऐसे क्यों घूर रही थी ? प्यार आ रहा है ना मुझ पर ? मेरी ये बॉडी देखकर? और हो भी क्यूं ना मैं हूं ही इतना हॉट की हर लड़की मुझे अपना दिल दे दे ।

रेवा ने गुस्से से कहा – आप और हॉट माय फुट! और देती होगी हर लड़की आपको अपना दिल लेकिन मैं कभी नही दूंगी आप एक नंबर के हवसी इंसान है कल रात आपने मेरा फायदा उठाया ! में एक ऐसे इंसान को अपना दिल तो कभी नही दूंगी !

अनय ने इतराते हुए कहा – देख लो कही ऐसा ना हो की मुझ से नफरत करने के चक्कर मैं तुम मुझ से प्यार करने लगो , क्योंकि मैं तुम्हे अपना दिल कभी नही दूंगा और मेरे करीब आने की सोचना भी मत , मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है की कोई लकड़ी मेरे करीब आए !

अनय की ये बात सुनकर रेवा ने अनय को जोर से धक्का दिया और कहा – i know , मुझे भी कोई शॉक नही है आपसे चिपकने का ।

रेवा ने कहा और वहा से चली गई।

कुछ देर बाद रेवा अपने रूम में आइने के सामने बिना पलक झपकाए खुद को निहारे जा रही थी मानो उससे सुंदर लड़की पूरी दुनिया मैं नही है ।बाहर खड़ा अनय ये सब सवाल भरी निगाहों से देखे जा रहा था। अनय रेवा के कमरे में गया और रेवा से कहा – खुद को निहारकर हो गया हो तो तुम्हे बता दूं कंपनी जाना है हमे !

अनय की आवाज सुनकर रेवा की तंदरी टूट गई । उसने कहा – ह... हा हो गया मेरा चलिए चलते है ! रेवा बेड पर रखी अपनी पर्स उठाने लगी । तभी अनय ने रेवा की कमर को पकड़कर उसे अपने करीब खींचा।

रेवा ने कहा – अनय आप ये क्या कर रहे है छोड़िए मुझे ! रेवा ने अनय के चंगुल से छूटने की कोशिश की लेकिन अनय की पकड़ बहुत ही मजबूत थी ।

देखिए आप ये ठीक नही कर रहे ! आप मेरे ऐसे करीब ...रेवा की बात को काटते हुए अनय ने गुस्से से कहा – शांत रहो हिलो मत 😠

अनय की डांट सुनकर रेवा बिल्कुल शांत हो गई । अनय ने रेवा के बाल जो की उसके पीठ पर थे उसे अपने हाथो से आगे की ओर कर लिया अनय रेवा की और झुका । जैसे ही रेवा ने ये देखा रेवा ने अपने दोनो हाथ अनय के सीने पर रखकर उससे कुछ दूरी बनाई । अनय ने रेवा के इस मोमेंट को इग्नोर किया और उसके ड्रेस की नॉट बांधने लगा । जैसे ही अनय के उंगलियों ने रेवा की पीट को छुआ एक अलग ही सिरहन रेवा के शरीर मैं दौड़ गई । रेवा ने अनय के शर्ट को कसकर अपनी मुठ्ठी में पकड़ लिया और अपनी आंखे बंद कर दी। अनय की परफ्यूम की खुशबू तो ऐसी थी मानो कोई भी लड़की उस मैं मदहोश हो जाए । ड्रेस की नॉट बांधकर अनय रेवा से दूर हुआ लेकिन रेवा अभी भी स्टेचू बनकर अनय को एक टक देखे जा रही थी। रेवा के हाथ अभी भी अनय के सीने पर थे।

अनय ने धीमी आवाज मैं कहा – क्या देख रही हो ?

रेवा ने अनय के आंखो मैं देखते हुए कहा – हम्मम??

उसके अगले ही पल अनय ने गुस्से से कहा – मै तुम्हे यहां टाइमपास करने के लिए नही लाया हूं , ये सब फालतू की बाते छोड़ो और कंपनी चलो मेरे साथ ! और अपने कपड़ो का खयाल रखा करो समझी ! अनय ने गुस्से से कहा और वहा से चला गया।

रेवा ने उसे कोसते हुए कहा – अचानक क्या हुआ इन्हे ! चिड़कू राम है एक नंबर के , अब पता नही कंपनी मैं जाकर क्या क्या सहना पड़ेगा मुझे ! हे भगवान बस कंपनी मैं मुझे कोई प्रोब्लम ना फेस करनी पड़े ।

तभी उसके रूम के बाहर एक औरत आई और उसने रेवा के हाथो मैं एक चैन पकड़ाते हुए कहा – मैडम वो आपकी चैन कल रात जब मैंने आपके कपड़े बदले थे तब गलती से निकल गई ! उस औरत ने कहा और वहा से चली गई ।

ये सुनकर रेवा के ओंठो पर एक मुस्कुराहट आई – इसका मतलब अनय ने कल रात मेरे कपड़े नही बदले थे , थैंक गॉड रेवा ने एक राहत भरी सांस ली ।

कुछ ही देर में रेवा और अनय कार से ऑफिस के लिए निकल गए। देखते ही देखते दोनो भी ऑफिस पहुंच गए। ऑफिस पहुंचने के बाद अनय ने सभी स्टाफ को रेवा से इंट्रीड्यूज किया और सीधे अपने केबिन मैं चला गया।

सभी लड़के बस रेवा को एक टक देखे जा रहे थे और देखे भी क्यूं ना वो थी ही बला की खूबसूरत। रेवा का आज पहला दिन था उसे समझ नही आ रहा था की शुरुवात कहा से की जाए । तभी उसके बगल मैं बैठे कार्तिक और अनुश्री ने पूछा – तुम्हे हेल्प चाहिए क्या ?

हां वो पहला दिन है ना आज इसलिए कुछ समझ नही आ रहा रेवा ने कहा ।

इट्स ओके हम हेल्प कर देते है कार्तिक ने कहा और रेवा की हेल्प करने लगा । अंदर बैठा अनय कार्तिक और अनुश्री को मन ही मन कोस रहा था ।

इन्हे क्या जरूरत है उसे सब कुछ बताने की ये कभी सुधरने नही वाले ! भगवान ने 2 ही दोस्त दिए है लेकिन वो भी इतने अतरंगी दिए है ना ! अनय ने अपना सिर पीटते हुए कहा ।

अनुश्री ने खुद को कार्तिक को इंट्रीड्यूस करते हुए कहा – में अनुश्री तुम मुझे अनु बोल सकती हो और ये मेरा बॉयफ्रेंड कार्तिक ! और एक राज की बात बतानी है जो किसी को पता नही है में और कार्तिक अनय के क्लोज फ्रेंड्स है हॉस्टल से साथ है हम तीनो ! अनय ने बताया था तुम्हारे बारे मैं तुमने अनय को थप्पड़ मारा था ना सबके सामने कॉलेज मैं ! तुम तो बड़ी डेयरिंग बाज निकली यार , आज तक किसीने अनय के सामने आवाज ऊंची करके बात तक नही की और तुमने उसे सीधा थप्पड़ मार दिया वो भी सबके सामने , हमे तो तुम्हारी ही इंतजार था इतनी एक्साइटमेंट थी ना तुमसे मिलने की की पूछो मत ! चलो इस शहर में कोई तो ऐसा है जिसने अनय को थप्पड़ मारा !🤭 अनुश्री की इस बात पर तीनो की भी हसी छूट गई । अनय केबिन के अंदर से तीनो को हंसते हुए देखे जा रहा था । बहुत हसी निकल रही है ना इसकी अभी खबर लेता हूं अनय ने कहा। 🤨

बाहर रामू ने आकर रेवा से कहा – मैडम आपको सर केबिन मैं बुला रहे है ।

Show some love in comment box ☺️


Rate & Review

Larry Patel

Larry Patel 2 months ago

Pinky Yagnik

Pinky Yagnik 2 months ago

Indu Beniwal

Indu Beniwal 2 months ago

Jawed Amir

Jawed Amir 2 months ago

ashit mehta

ashit mehta 2 months ago