Hame tumse pyar hai - 8 in Hindi Love Stories by Harshali books and stories PDF | हमे तुमसे प्यार है - 8 - तुम्हारा दिल मेरे लिए धड़कने लगा है

हमे तुमसे प्यार है - 8 - तुम्हारा दिल मेरे लिए धड़कने लगा है

अनय ने एक लंबी सांस ली और रेवा का हाथ अपने हाथो मैं पकड़ा । रेवा अनय की ओर सवाल भरी निगाहों से देखे जा रही थी।
हाथ छोड़िए मेरा क्या कर रहे आप ! 🙄आपको हक किसने दिया मुझे टच करने का ! 🤨 रेवा ने कहा और अपना हाथ छुड़ाने की कोशिश करने लगी लेकिन अनय की पकड़ बहुत ही मजबूत थी।
अनय ने थोड़ी ऊंची आवाज मैं कहा – कितनी उछलती हो यार तुम , में पहली बार मेरा इगो साइड मैं रखकर तुम्हे सॉरी बोलने आया हूं और एक तुम हो जो नखरे किए जा रही हो कब से ! अब चुपचाप लेटी रहो और मेरा सॉरी सुन कर लो ! 🤫
रेवा ने शांत होते हुए कहा ," आपके यहां सॉरी ऐसे कहते है क्या ? " 😒
अनय ने अपनी नजरे झुकाई और गहरी सांस लेते हुए कहा ," सॉरी मुझे तुम्हे चोट नहीं पहुंचाने थी रेवा !
हम्मम.. इट्स ओके आपका तो पेशन ही है गलतियां करना इस मैं नया क्या है ! वैसे सॉरी बोलने के लिए मेरा हाथ पकड़ने की जरूरत थी 🤔? रेवा ने अपने हाथ को छुड़ाने की कोशिश करते हुए कहा।
लेकिन अनय ने रेवा के हाथ को और कसकर पकड़ा और उसकी आंखो मैं देखकर कहा – मैने तुम्हारा हाथ पकड़ा तुम्हे अच्छा नही लगा ? 🙂
अनय के इस एक सवाल से रेवा का दिल जोर से धड़क उठा । रेवा बिना कुछ कहे बस अनय की आंखो मैं देखे जा रही थी । रेवा को अनय की आंखो मैं अपने लिए कंसर्न दिख रहा था।
अनय ने फिर से वही सवाल रेवा से पूछा – बताओ ना मैं तुमसे कुछ पूछ रहा हूं रेवा !
अनय ..एक्चुअली..वो.. मुझे आराम करना है रेवा की इस बात पर अनय ने रेवा का हाथ छोड़ दिया और बिना कुछ कहे वहा से बाहर चला गया ।
दवाइयों की वजह से रेवा नींद के आगोश में चली गई। जब उसकी आंख खुली तब उसने खुद को अनय के बेडरूम मैं पाया। में यहा कैसे आई ! में तो हॉस्पिटल मैं थी !
अब तुम्हे कोई नींद मैं चलने वाली बीमारी तो है नहीं की तुम नींद मैं चलती चलती मेरी बेडरूम में आओ ! ऑफ़ कोर्स में लेकर आया हूं तुम्हे , कैसे बचकाने सवाल कर रही हो तुम ! 🥱सोफे पर बैठे अनय ने कहा।
आपको सीधी मुंह बात करनी आती ही नही है क्या ?😤 जब देखो तब मुझ से बहस करते रहते है आप ! क्या जरूरत थी मुझे यहा लाने की ? रेवा ने चिड़ते हुए कहा।
वो तुम्हारे लिए सेफ जगह नही थी अब अपने इस छोटे से दिमाग को ज्यादा तकलीफ मत दो और आराम करो ! तुम्हारे लिए खाना और दवाइया भिजवा दूंगा अनय ने कहा और वहा से जाने लगा ।
तभी रेवा ने अनय को रोकते हुए कहा – आप जा रहे है ? 😟
हां सोने जा रहा हूं ", अनय ने कहा।
आप यही सो जाइए ना रेवा की ये बात सुनकर अनय ने झट से रेवा के करीब जाते हुए कहा – तुम्हारा इरादा क्या है ? दिल धकड़ने लगा है तुम्हारा ? मेरे लिए ?

"व्हॉट रबिश अनय !😒 आप बाहर गए और किसने मुझ पर फिर से अटैक किया तो , मेरे साथ कोई होना चाहिए ना जो मुझे प्रोटेक्ट करे🙃 ", रेवा ने कहा ।
"तो तुम मुझे अपना बॉडीगार्ड बनाना चाहती हो ?🤨",अनय ने पूछा।
"जी हा एकदम सही समझे है आप और अगर आपके होते हुए मुझ पर किसीने अटैक किया ना तो मैं आपको...इसके आगे की रेवा कुछ बोल पाती तभी अनय के फोन पर एक मेसेज आता है जिसे पढ़कर अनय डिस्टर्ब हो जाता है ।
अनय को ऐसे डिस्टर्ब देख कर रेवा बेड पर उठकर बैठती है और अनय से पूछती है – क्या हुआ ? Any problem? आप डिस्टर्ब क्यूं लग रहे है मुझे !
तुम अपने ऊपर ध्यान दो , मुझ पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है , और मेरे पर्सनल बातो मैं इन्वॉल्व होने की जरूरत तो बिल्कुल नहीं है अनय ने एक कोल्ड सा लुक रेवा को दिया और सोफे पर बैठ गया।
चिड़कू कहिके , आपकी कड़वाहट के सामने तो करेला भी फीका पड़ जाए ! वैसे अब मुझे मेरे घर जाना है रेवा की ये बात सुनकर अनय ने कहा– तुम क्या यहां दादी मां के घर छुट्टियां मनाने आई हो जो कहे रही हो मुझे मेरे घर जाना है ! अब वो पॉसिबल नही है ! मैने कहा ना एक बार की शायद तुम्हारी जान को खतरा हो ! में तुम्हे मेरी नजरो से दूर नही जाने दूंगा , अंडरस्टैंड तो जब तक मैं नही कहूंगा तुम यहां से कही नही जाओगी ! अब मुझे इस बात पर ज्यादा डिस्कशन नही चाहिए ! कुछ खालों , दवाई ले लो और सो जाओ चुपचाप ", अनय ने कहा रूम से बाहर चला गया ।
इनकी लाइफ जितनी सुलझी हुई दिखती है उतनी सुलझी हुई है नही , इनका कुछ तो सीक्रेट है और वो में पता लगा के रहूंगी ", रेवा ने मन ही मन सोचा ।


Rate & Review

Larry Patel

Larry Patel 1 month ago

Indu Beniwal

Indu Beniwal 2 months ago

ketuk patel

ketuk patel 2 months ago

Bijal Patel

Bijal Patel 2 months ago

Akanksha Sahu

Akanksha Sahu 2 months ago