Hame tumse pyar hai - 9 in Hindi Love Stories by Harshali books and stories PDF | हमे तुमसे प्यार है - 9 - मेरी आंखे पढ़ना भी आता है तुम्हे?

हमे तुमसे प्यार है - 9 - मेरी आंखे पढ़ना भी आता है तुम्हे?

कुछ देर बाद अनय फोन पर बात करते करते उसके रूम मैं जाता है और रेवा को देखकर जोर से चिल्लाकर कहता है – पागल लड़की क्या कर रही हो ! 🤦🏻

"दिमाग के साथ साथ आपकी आंखों ने भी आपका साथ छोड़ दिया क्या ?😒 दिख नही रहा मैं क्या कर रही हूं ? बाल बांध रही हूं ",रेवा ने कहा ।

अनय ने रेवा की हाथो से कंगी खींचते हुए कहा – एक बार ठीक हो जाओ फिर इस सबका बदला लूंगा तुमसे ! कंधे पर गोली लगी है और बाल बांधने है तुम्हे ! खुले ही छोड़ दो और अब लेट जाओ ड्रेसिंग चेंज करनी है ।

रेवा ने चिल्लाते हुए पूछा – क्या ? आप मेरी ड्रेसिंग चेंज करेंगे ? 😳

हां! में नही तो और कौन करेगा ? 🙄 और डोंट वरी तुम्हारा फायदा नही उठाऊंगा , में तुम्हे उस नजर से नही देखता अब प्लीज अपना यह मुंह बंद रखो और लेट जाओ अनय ने रेवा को बेड पर लिटाया और उसकी ड्रेसिंग चेंज करने लगा।

रेवा बस एक टक अनय की आंखो मैं देखे जा रही थी लेकिन अनय बड़ी ध्यान से रेवा की ड्रेसिंग चेंज कर रहा था।

आप ऐसे क्यूं हो अनय ? रेवा ने पूछा
क्या मतलब ? कैसा हूं मैं ? अनय ने बिना रेवा की ओर देखे कहा ।

रेवा – उम्मम्म...मतलब आप इतने रुड बनकर क्यों घूमते हो जो आप असल में हो ही नही!

अनय – ऐसा ही हूं मैं घमंडी , गुस्सेलु , अखडू और चिड़कू टाइप का ! और साथ ही साथ पत्थर दिल और डेविल भी जो मसूमो की जान लेता है।

नहीं आप जैसे दिखाते हो वैसे हो नही। दिखता है मुझे आपकी आंखों में । आप गुस्सैल जरूर है लेकिन पत्थर दिल नहीं । आप भगवान नही है लेकिन डेविल भी नही है । आपके दिल में अभी भी एक सॉफ्ट कॉर्नर है ! मेरे नजरो से कुछ बचता नही है अनय , इंसान को परखने में मेरी आंखे कभी धोका नही देती !

अनय – अच्छा!! तो अब इतने अच्छे से जाननी लगी हो मुझे ? मेरी आंखे पढ़ना भी आता है तुम्हे ?

रेवा ने अपनी नजरे चुराते हुए कहा –अब मुझे सोना है i want to take rest ! आप भी सो जाइए गुड नाइट रेवा ने कहा और चेहरे पर कंबल ओढ़कर सो गई ।

अनय ने कमरे की लाइट्स ऑफ की तभी किसीने अनय के रूम का दरवाजा जोर से खोला जिसके आवाज से रेवा झट से उठकर बैठ गई और अनय के सिने मैं अपना सिर छुपा लिया ।

अनय देखिए वो फिर से आ गया , वो मुझे मारना चाहता है ...मुझे बचा लीजिए प्लीज ", रेवा नॉन स्टॉप बोले जा रही थी ।

तभी अनुश्री और कार्तिक ने रेवा के पास जाते हुए कहा – अरे अरे हम है तुम्हारे दोस्त ! इतनी जल्दी भूल गई तुम !
कार्तिक और अनुश्री की आवाज सुनकर रेवा अनय से दूर हुई और गहरी सांस लेते हुए कहा – ओह तुम दोनो ! यहां इतनी रात को !!

हां तुम्हारे बारे में पता चला तो आ गए तुमसे मिलने , यार अनय तू हट यहां से मुझे बैठने दे रेवा के पास ", अनुश्री ने अनय को बेड पर से धक्का देते हुए कहा।

अनुश्री और कार्तिक रेवा से बाते करने मैं बिजी थे। तो अनय सोफे पर बैठकर बस उन तीनो को घूरे जा रहा था । कुछ देर में अनय की आंख लग गई और वो सोफे पर ही सो गया । जब कार्तिक की नजर अनय पर पड़ी तब उसने रेवा और अनुश्री से कहा – देखो ये तो सो गया ! वैसे ये सोते वक्त बड़ा क्यूट लगता है ना !

हां बहुत ज्यादा क्यूट लगते है रेवा के मुंह से निकल गया।
रेवा की ये बात सुनकर अनुश्री और कार्तिक रेवा को घूरने लगे ।
अच्छा तो अनय तुम्हे क्यूट लगता है 🤭? अनुश्री ने रेवा के गाल पिंच करते है पूछा।
रेवा ने बात को संभालते हुए कहा – नही.. नही मेरा वो मतलब नही था अनु 😅 तू क्या कुछ भी बोले जा रही है अच्छा अब मुझे सोना है , रेस्ट करनी है मुझे ! तुम दोनो भी सो जाओ कल ऑफिस जाना है ना ।

हां हां जा रहे है वैसे अनय और तुम एक ही रूम मैं सोते हो क्या ? कार्तिक ने रेवा को छेड़ते हुए कहा।

नही नही बस कुछ ही दिन फिर मैं मेरे रूम मैं सो जाउंगी ! रेवा ने एक स्माइल के साथ कहा और कार्तिक अनुश्री वहा से जाने लगे। तभी अनुश्री फिर से रेवा के पास आकर बैठ गई और कहा – रेवा , i know तुम्हारे मन में अनय के बारे मैं बहुत सारे सवाल है उसके जवाब तुम्हे धीरे धीरे मिल भी जायेंगे । में नही जानती की तुम अनय के बारे मैं क्या सोचती हो लेकिन you know what वो जैसा दिखता है ना वैसा है नही । जितना गुस्सा करता है ना उससे कही ज्यादा केयर भी करता है । इगो बहुत है उस मैं और हा ये बेड हैबिट है i agree ! लेकिन अतीत मैं इतना कुछ हुआ है ना की उसे ऐसा बनाना पड़ा !

"हां हा अनु i know अनय बुरे नही है , मेरे मन में उनके बारे मैं कुछ भी गलत नही है । इन फैक्ट मुझे अनय के साथ बहुत सेफ फील होता है , जब से यहां रहने आई हूं ना तबसे एक बार भी मुझे अनय के इंटेंशन गलत नही लगे । उन्होंने कभी मुझे अनकंफर्टेबल फील नही कराया ! सो डोंट वरी अनु तुम्हारे दोस्ती की इमेज मेरी नजरो में अच्छी ही है । अब जाओ तुम्हारा बॉयफ्रेंड तुम्हारा वेट कर रहा है ",रेवा ने एक स्माइल के साथ कहा।

हां जा रही हूं । गुड नाइट अगर कुछ भी जरूरत पड़े ना तो हमे बुला लेना और अनय तो यहां है ही "अनुश्री ने रेवा को हग किया और अपने रूम मैं चली गई। .


Rate & Review

Indu Beniwal

Indu Beniwal 2 months ago

ketuk patel

ketuk patel 2 months ago

Akanksha Sahu

Akanksha Sahu 2 months ago

Preeti G

Preeti G 2 months ago