Hame tumse pyar hai - 13 in Hindi Love Stories by Harshali books and stories PDF | हमे तुमसे प्यार है - 13 - आप मुझे छोड़कर मत जाइए अनय!

हमे तुमसे प्यार है - 13 - आप मुझे छोड़कर मत जाइए अनय!

तुम क्या कर रहे हो अक्षत छोड़ो मुझे ...😭रेवा ने चिल्लाते हुए कहा।

"तुम कितना भी चिल्लाओ लेकिन यहां तुम्हारी मदद करने के लिए कोई नही आने वाला ..😈.सब लोग पार्टी मैं बिजी है और साउंड ही इतना है ना की तुम्हारी आवाज किसी तक पहुंचेगि ही नही", अक्षत ने कहा और रेवा के दोनो हाथो को पड़कर उसे ऊपर की ओर लिया।
रेवा के आंखो मैं से आसू लगादार बहे जा रहे थे।😭

जब अक्षत ने रेवा के आंखो मैं आसू देखे तब उसने रेवा से कहा – तुम रो क्यूं रही हो ? मैने तो अभी तक कुछ किया भी नही है । वैसे तुम्हारी खूबसूरती की तारीफ करनी पड़ेगी ...कोई इतना ज्यादा खूबसूरत कैसे हो सकता है ? अक्षत ने हवस भरी नजरो के साथ रेवा की ओर देखा। इट्स एंजॉय थिस मोमेंट रेवा ...अक्षत ने कहा और उसके करीब बढ़ने लगा। रेवा अभी भी अक्षत के चंगुल से छूटने की नाकाम कोशिश कर रही थी। लेकिन अक्षत के सामने वो कमजोर ही पड़ रही थी । अक्षत अपने ओंठ रेवा के ओंठो के करीब बढ़ाने लगा तभी पीछे से अनय ने आकर अक्षत को रेवा से दूर ढकेल दिया । अनय की आंखो मैं खून खौल रहा था। उसकी आंखे गुस्से से लाल हो चुकी थी। 😡😡😡😡

तुम्हारी हिम्मत कैसी हुई रेवा के करीब जाने की !😡😡😡 अनय ने कहा और अक्षत के मुंह पर एक के ऊपर एक जोर दार पंच मार दिए । 🤜अक्षत के नाक से खून बहने लगा । इस सबसे दूर रेवा को खुद कुछ समझ नही आ रहा था। उसके दिमाग ने मानो काम करना ही बंद कर दिया था।

तो वहा अनय पागलों की तरह अक्षत को पीटे जा रहा था। 💥
तुम्हे तो आज मैं जिंदा नही छोडूंगा अक्षत 😡...जान ले लूंगा तुम्हारी ...😡अनय की इस बात पर अक्षत ने हाफ़ते हुए कहा – सॉरी ..प्लीज मुझे छोड़ दीजिए ..😥आगे से ऐसी गलती कभी नही करूंगा आपके कंपनी से भी चला जाऊंगा लेकिन प्लीज अभी के लिए माफ कर दीजिए ।🙏🏻 अक्षत की हालत अनय ने इतनी खराब कर दी थी की वो खुद के पैरो पर खड़ा होने के लायक भी नही था।

रेवा इस सबको देखकर पहले ही बहुत डर चुकी थी 🥺। वो भागकर अनय के गले लग गई और अपना सिर अनय के सिने मैं छुपा लिया । रेवा अनय की बाहों मैं फूट फूट कर रो रही थी😭😭। रेवा के आंखो से बहते हुए आसू अनय के गुस्से को और बढ़ा रहे थे। अनय ने बंदूक निकली और अक्षत पर निशाना लगा लिया।

सर प्लीज मुझे माफ कर दीजिए ...मुझे मौत के घाट मत उतारिए प्लीज .🙏🏻. अक्षत अपने हाथ जोड़कर अपनी जान की भीक मांग रहा था लेकिन अनय ने अक्षत की एक नही सुनी । उसके अगले ही पल अनय ने एक के बार एक ऐसी ४/५ गोलियां अक्षत के सीने पर मार दी।

उन गोलियों की आवाज से रेवा और भी ज्यादा डर गई और उसने अनय के ऊपर अपनी पकड़ को और भी ज्यादा मजबूत कर लिया।

अनय ने रेवा को अपने से दूर किया और उसका चेहरा अपने हाथो मैं लेते हुए कहा – शांत हो जाओ .. देखो मैंने उसे सजा दे दी ।

रेवा ने एक नजर जमीन पर पड़े हुए अक्षत की ओर देखा जिसका शरीर पूरा खून मैं बीघा हुआ था। तभी अक्षत के पास पड़ा उसका फोन रिंग करने लगा अनय ने अक्षत का फोन लिया और अपने जेब में रख दिया। अभी तक बंदूक की गोलियों की आवाज सभी के कानो तक पहुंच चुकी थी। अनय ने बिना एक भी सेकंड गवाए रेवा को अपने गोद में उठा लिया और दूसरे गेट से होटल में चला गया।

रेवा अभी भी रोए जा रही थी। 😭रेवा के आसू थमने का नाम ही नही ले रहे थे। अनय रेवा को एक रूम मैं ले गया । उसने सबसे पहले रेवा को बेड पर लिटाया और मेसेज करके अनुश्री और कार्तिक को सब कुछ इनफॉर्म कर दिया। उसने एक नजर रेवा की ओर देखा जो अभी भी रोए जा रही थी। 😭

अनय रेवा के पास आकर बैठा और रेवा के बालों मैं प्यार से हाथ फेरते हुए कहा – शांत हो जाओ ना प्लीज ...देखो अब तुम बिलकुल सेफ हो ..मेरे पास मेरे साथ हो ना🙂 !

रेवा ने अपना सिर हा मैं हिलाया और फिर से जोर जोर से रोने लगी 😭अब रेवा को अपने आप पर ही चीड़ आ रही थी । रेवा को इस हालत मैं देखकर अनय को बहुत बुरा लग रहा था 😟। अनय ने बिना कुछ कहे रेवा को अपने सीने से लगा लिया और उसके बाल सहलाने लगा🤗। रेवा को अनय की छुअन से एक अलग ही सुकून मिल रहा था जिस मैं कोई हवस नही थी बल्कि सिर्फ और सिर्फ प्यार और फिक्र थी । थोड़ी देर बाद रेवा शांत हो गई और उसकी वही आंख लग गई😴। अनय ने रेवा को धीरे से बेड पर लिटाया और उसे कंबल ओढ़ा दिया ।

तभी अक्षत के फोन पर एक मेसेज आता है जिसे पढ़कर अनय की आंखे खुली की खुली रहे जाति है ।

ये कैसे हो सकता है ...शायद अब मुझे रेवा को लेकर मेरे घर जाना ही होगा , अगर और कुछ दिन भी रेवा यहां रुकी ना तो इसकी जान को खतरा हो सकता है .. अच्छा हुआ मैने अक्षत को मार दिया वरना ये information अगर वो किसी को बता देता तो पता नही क्या होता....ये सब कल ही कार्तिक को बताना होगा अनय ने सोचा और रेवा के बगल मैं लेट गया । देखते ही देखते अनय की भी वही आंख लग गई।

कुछ देर बाद रेवा अचानक से जोर जोर से चिल्लाने लगी।
प्लीज मुझे छोड़ दो मुझे जाने दो , अनय मुझे बचा लीजिए ना प्लीज .. वो मेरे साथ गलत करने की कोशिश कर रहा है 🥺...रेवा यही सब बार बार कहे जा रही थी ।

रेवा को आज हुए हादसे की वजह से नाइटमेर्स आ रहे थे ।

अनय ने जब रेवा को ऐसे नींद मैं चिल्लाते हुए देखा तब उसने बिना एक भी पल गवाए रेवा को अपनी बाहों मैं भर लिया और उसे शांत करने की कोशिश करने लगा।

रेवा ने अपनी आंखे खोली और अनय की ओर देखते हुए कहा – आप मुझे छोड़कर मत जाइए अनय ! मेरे पास रुकिए हमेशा । प्लीज ..मुझे खुद से दूर मत कीजिए ।🥺

अनय ने रेवा के कानो मैं कहा – नही जाऊंगा तुम्हे छोड़कर । 🙂हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा और तुम्हे खुद से दूर नही जाने दूंगा ..i promise रेवा ! 🙂


Rate & Review

ketuk patel

ketuk patel 1 month ago

Reshma Patel

Reshma Patel 2 months ago

ashit mehta

ashit mehta 2 months ago