Hame tumse pyar hai - 17 in Hindi Love Stories by Harshali books and stories PDF | हमे तुमसे प्यार है - 17 - ट्रेन का सफर और क्यूट जेलसी

हमे तुमसे प्यार है - 17 - ट्रेन का सफर और क्यूट जेलसी

कुछ देर बाद –
रेवा विला के बाहर अनय का इंतज़ार कर रही थी । तभी उसकी नजर पीछे खड़े ४/५ आदमियों पर पड़ी जो उसे ही घूरे जा रहे थे। उन आदमियों को देखकर रेवा को उस रात की बात याद आ गई जब कुछ लोग उसके पीछे पड़े हुए थे। रेवा उन आदमियों से कुछ दूर जा कर खड़ी हो गई । वो आदमी भी रेवा के पीछे जाकर खड़े हो गए । रेवा के चेहरे से कोई भी अंदाजा लगा सकता था की वो कितना डर चुकी थी। वो आदमी रेवा से कुछ कहने के लिए आगे बढ़े । जैसे ही रेवा ने ये देखा वो वहा से चिल्लाते हुए भागने लगी और भागते भागते अनय से टकरा गई।

जैसे ही रेवा ने अनय को देखा उसके जान मैं जान आई । रेवा ने अनय के पीछे छुपते हुए कहा – अनय देखो वो आदमी मेरे पीछा कर रहे है , मुझे उनके इंटेंशन कुछ ठीक नही लग रहे ।

रेवा की ये बात सुनकर अनय जोर जोर से हसने लगा 😂
तभी उन मैं से एक आदमी ने कहा –" सर मैडम को कुछ misunderstanding हुई है हम तो बस उन्हें प्रोटेक्ट करने की सोच रहे थे। और मैडम आपने तो मेरी जान बचाई थी मेरे इंटेंशन आपको लेकर गलत कैसे हो सकते है ? "🙁

रेवा ने चौंकते हुए कहा – "क्या ! अरे हा तुम तो वही हो ..होता है ऐसा कभी कभी , मैने तुम्हे पहचाने ही नही !! लेकिन तुम्हे मुझे बताना चाहिए था ना , पता है में कितनी डर गई थी । और अनय बॉडीगार्ड की क्या जरूरत है ? आप है ना !! "🙄

"I know में तुम्हारा पर्सनल बॉडीगार्ड हूं लेकिन फिर भी..में तुम्हे किसी भी मुसीबत मैं नही डालना चाहता वैसे मेरे साथ तुम बिल्कुल सेफ हो🤗अब चले वरना ट्रेन छूट जायेगी" अनय ने रेवा का हाथ पकड़ते हुए कहा।

"क्या हम ट्रेन से जाने वाले है अनय ? कार से या फिर ट्रेवल्स से चले जाते है ना😒" रेवा ने मुंह बनाते हुए कहा।

"नही हम ट्रेन से ही जायेंगे चलो जल्दी "

कुछ ही देर मैं दोनो भी रेलवे स्टेशन पहुंच गए ।
ट्रेन स्टेशन पर आ चुकी थी।

अनय ने रेवा का हाथ पकड़ा और उसे ट्रेन की ओर लेजाने लगा।

"अनय सुनिए ना ट्रेन से जाना जरूरी है क्या ?"😟 रेवा ने फिर से अनय को वही सवाल पूछा ।
"हां जरूरी है अब चलो जल्दी वरना ट्रेन मिस हो जायेगी" अनय ने कहा और दोनो भी ट्रेन मैं चढ़ गए ।

"तुम्हे ट्रेन से ट्रैवल करना पसंद नही है क्या ?" 🤔अनय ने रेवा के बगल मैं बैठते हुए पूछा ।

"नहीं वैसी बात नही है , लेकिन मैंने सुना है की ट्रेन मैं रात में भूत प्रेत आत्मा घूमती है 💀"! रेवा की ये बात सुनकर अनय ने मस्ती करने की सोची ।

"अरे हा वो तो है ...रात में बहुत हॉरिबल होता है यहां का नजारा ! तुम मुझसे दूर मत जाना ओके ? वरना वो तुम्हे लेकर जायेगा ! फिर मैं कहा ढुंडूंगा तुम्हे ?" अनय ने रेवा को डराते हुए कहा ।

अनय कुछ भी कहे जा रहा था और बेचारी रेवा अनय की हर एक बात को सच मान रही थी ।

"क्या ये सब सच है ?"😥 रेवा ने पूछा ।
हां... मैं तुमसे झूट क्यूं कहूंगा ? 🙄

ट्रेन अगले स्टेशन पर रुक गई और अनय के सामने वाली सीट पर एक लड़की आकर बैठ गई जिसने जींस के साथ क्रॉप टॉप पहना हुआ था । उसने अपने सामने बैठे अनय को देखा और बस उसे देखती ही रहे गई । ब्लैक शर्ट और जींस मैं अनय बेहद हॉट दिख रहा था । उसने अपने शर्ट की बाजुओं को फोल्ड किया हुआ था और शर्ट के ऊपर के दो बटंस खुले छोड़ दिए थे ।खिड़की से आती हुई हवा के वजह से अनय के बाल उड़कर उसके माथे पर आ रहा थे । वो लड़की बस आंखे फाड़े अनय को देखे जा रही थी। रेवा को ये सब देखकर उस लड़की पर बहुत गुस्सा आ रहा था। 😤

इस सबके अंजान अनय खिड़की से बाहर देखे जा रहा था ।

उस लड़की ने कन्वर्सेशन स्टार्ट करते हुए कहा – कहा जाना है तुम्हे ? 😄

अनय ने उस लड़की की ओर बिना देखे ही कहा – क्यूं? तुम मुझे छोड़ने आने वाली हो क्या ? 😒

अनय के इस जवाब को सुनकर रेवा की हसी छूट गई 🤭

अनय के इस रुड जवाब के बाद उस लड़की ने आगे कुछ ना बोलना ही सही समझा ।
कितना एटीट्यूड है इस मैं लेकिन ये इसे सूट कर रहा है 😍 हाए... कितना हॉट एंड हैंडसम है ये 😍लेकिन ये लड़की कौन है जो इससे इतनी चिपकर बैठी है 😒उस लड़की ने रेवा को घूरते हुए सोचा और रेवा को देखकर मुंह बना लिया ।।

कुछ देर बाद अनय ने रेवा से पूछा – "तुम्हे कुछ खाना है ?"

"नही भूख नही है लेकिन अगर आपको कुछ खाना हो तो ...."

"अरे नही नही कुछ नही खाना मैं अभी आता हूं" अनय ने कहा और अपनी जगह से उठकर कही जाने लगा। अनय ट्रेन के दरवाजे की ओर गया और चलती ट्रेन से बाहर देखने लगा । अचानक से उसकी नजर उस लड़की पर गई जो उसके सामने वाली सीट पर बैठी थी । वो भी ट्रेन के दरवाजे के सामने खड़ी हो कर एंजॉय कर रही थी । तभी उस लड़की का बैलेंस बिघड़ा वो आगे की तरफ गिरने ही वाली थी की पीछे से अनय ने उसका हाथ पकड़ा और अपनी और खींच लिया । वो लड़की सीधे अनय की बाहों मैं आ गई ।

रेवा ने चिल्लाते हुए कहा – "क्या हो रहा है यहां?🤨 अनय आप ये सब..... यहां इसके साथ आप ... छी"

अनय ने झट से उस लड़की को अपने से दूर किया और रेवा के करीब जाने लगा ।

रेवा ने अनय को वही रुकने का इशारा किया और बिना कुछ कहे अपने सीट पर जाकर बैठ गई । रेवा को इस वक्त बहुत जलन हो रही थी और उससे भी ज्यादा गुस्सा आ रहा था ।

"थैंक यू 😄तुमने मुझे गिरने से बचाया" उस लड़की ने कहा।

"तुम्हे ठीक से खड़ा होना नही आता क्या ? 😠तुम्हारे चक्कर में वो मुझ से नाराज हो गई" अनय ने गुस्से से कहा और रेवा के पास चला गया ।

"हाए...😍कितना सुकून था उसकी बाहों मैं और उसकी परफ्यूम की खुशबू वो कितनी मदहोशी से भरी हुई थी 😚" वो लड़की बस जाते हुए अनय को एक टक देख रही थी ।


Rate & Review

ketuk patel

ketuk patel 1 month ago

Harshali

Harshali Matrubharti Verified 2 months ago

Akanksha Sahu

Akanksha Sahu 2 months ago

Hame tumase pyar hai please full story send kro na please

Reshma Patel

Reshma Patel 2 months ago

Bijal Patel

Bijal Patel 2 months ago