Hame tumse pyar hai - 18 in Hindi Love Stories by Harshali books and stories PDF | हमे तुमसे प्यार है - 18 - प्यार का एहसास

हमे तुमसे प्यार है - 18 - प्यार का एहसास



अनय रेवा के बगल मैं बैठा और उससे कहने लगा – तुम जैसे सोच रही हो वैसा कुछ नही है रेवा ! तुम्हे misunderstanding हुई है । 🙁

गलत फहमी ?🤨 और कितना झूट बोलेंगे आप अनय 😤? मैने खुद के आंखो से देखा आपने उसे हग किया था। रेवा ने गुस्से से कहा।

हा लेकिन वो बस एक..... इससे पहले की अनय अपनी बात पूरी कर पता वो लड़की आकर अनय के सामने वाले सीट पर बैठ गई। रेवा ने उस लड़की की ओर गुस्से से देखा । उस लड़की ने रेवा की ओर देखकर डेविल स्माइल की और अपनी नजरे फिर से अनय पर जमा ली।
रेवा बिना कुछ कहे वहा से चली गई ।

अरे यार रेवा ....रेवा ...प्लीज बात तो सुनो...अनय रेवा को पीछे से आवाज दे रहा था लेकिन रेवा ने एक बार भी पीछे मुड़कर नही देखा ।
रेवा ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी होकर बाहर का नजारा देख रही थी लेकिन इस सबके बीच रेवा के दिल और दिमाग मैं बस अनय के खयाल ही घूम रहे थे।
तभी अनय ने रेवा का हाथ पकड़ा और उसे अपनी ओर खींच लिया। रेवा सीधे अनय की बाहों मैं आ गई।

क्या कर रहे है आप ? छोड़िए मुझे रेवा ने कहा।

"तुम्हे प्रैक्टिकल करके दिखा रहा हूं की कुछ देर पहले क्या हुआ था , वो गिरने वाली थी मैं तो बस उसे बचा रहा था , ट्रस्ट मि मैने उसे प्यार से गले नही लगाया था , हर बार जो आंखो को दिखता है वही सच नही होता ! तुम्हे मुझ पर विश्वास नही है क्या ? "अनय ने रेवा की आंखो मैं देखते हुए कहा।

हम्मम...सॉरी ! रेवा ने अपनी नजरे झुकाते हुए कहा।

इट्स ओके , वैसे अगर मैं उसे हग करू तो तुम्हे क्या प्रोब्लम है ? तुम्हे जलन हो रही है ना ?😜 अनय ने रेवा को छेड़ते हुए पूछा।

वो...ऐसा कुछ नही है आप कुछ भी क्या कहे रहे है ? में भला क्यूं जलूंगी ?🙄 रेवा की इस बात पर अनय ने कहा – ठीक है फिर मैं अभी जाकर उसे हग करता हूं वैसे भी तुम्हे कोई फर्क नही पड़ता ना और वो लड़की कब से मुझे कितने प्यार से देख रही है ..रुको मैं उसके गले लगकर आता हूं अनय ने कहा और वहा से जाना लगा ।

रेवा ने अनय का हाथ थामते हुए कहा – अनय अगर आपने ऐसा किया ना तो मैं आपको....

हां हा बोलो तुम मुझे क्या रेवा?? 🤔

तो...तो मैं आपको ....

हा कहो धमकी तो पूरी दे दो यार 😂

तो ..तो मैं आपको छोडूंगी नही रेवा की इस बात पर अनय ने रेवा के पास जाकर उसके कानों मैं कहा – और मैं चाहता भी नहीं की तुम मुझे छोड़ो 😉 बोलो नहीं छोड़ोगि ना मुझे ?

अनय की इस बात को सुनकर रेवा ने अनय को धक्का दिया और मुस्कुराते हुए वहा से चले गई।

रेवा ने देखा की अब वो लड़की वहा नही थी ।
अच्छा हुआ चली गई , एक नंबर की चिपकू थी अनय को चिपकने की कोशिश कर रही थी रेवा ने सोचा और अपना सिर पीछे टिकाकर सोने की कोशिश करने लगी।

अनय ने रेवा ने बगल मैं बैठते हुए कहा – रेवा if you don't mind तुम मेरे कंधे पर सिर रख सकती हो !

r u sure ? आप मुझे फिर से धक्का तो नही देंगे ना उस दिन की तरह ?🤔 रेवा ने मासूमियत से पूछा।

अनय ने स्माइल करते हुए कहा – नही दूंगा सो जाओ !

अनय की ये बात सुनकर रेवा ने अपना सिर अनय के कंधे पर रख दिया । अनय ने रेवा के कंधे पर अपना हाथ रख दिया और अपना सिर उसके सिर से टीका दिया ।

आपसे एक बात कहूं अनय , मुझे आपके साथ बहुत सेफ फील होता है आप बाकी लड़को के तरह नहीं है , आपने मुझे कभी भी गलत नजर से नही देखा । थैंक यू मुझे सेफ फील कराने के लिए । थैंक यू मेरी इज्जत करने के लिए और मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए।🙂

हम्मम....क्या बात है आज मेरी बड़ी तारीफ हो रही है !🤔 तुम मुझे मस्का लग रही हो ना ? सच सच बताओ क्या चाहिए तुम्हे ?

कुछ नही चाहिए मुझे रेवा की ये बात सुनकर अनय ने कहा – तुम मुझ से कुछ भी मांग सकती हो लेकिन हां अगर तुम मुझ से दूर जाना चाहती हो तो तुम्हारी ये विश मैं पूरी नही कर सकता। तुम मुझे छोड़कर कही नही जाओगी मैं तुम्हे जाने ही नही दूंगा , अगर तुम चाहती हो तो अपनी बहन को मेरे घर बुला लेना i know बहुत मिस कर रही होगी ना तुम उसे !

क्या सच ? रेवा ने अपना सिर उठाते हुए जोर से पूछा। 😃

हा सच ! अनय ने कहा और रेवा का सिर अपने कंधे पर रख लिया ।

देखते ही देखते रेवा नींद ने आगोश में चली गई 😴दोनो को भी एक दूसरे के पास एक अलग ही सुकून मिलता था लेकिन दोनो भी इस प्यार के एहसास से बेखबर थे।

अनय बड़े प्यार से रेवा के चेहरे को देख रहा था जिस मैं से मासूमियत झलक रही थी। अनय ने रेवा के बाल सहलाते हुए कहा – डोंट वरी रेवा तुम्हे मैं इस सबसे बहुत दूर ले जाऊंगा ! तुम्हारे ऊपर आंच नही आने दूंगा , मेरे घर मैं तुम हमेशा खुश रहोगी तुम्हे अपना खुद का एक परिवार मिलेगा जिसे तुम हक से अपना कहे सकोगी ! तुम्हारे आंखो मैं एक आसूं तक नही आने दूंगा ।

अनय ने रेवा के माथे को अपने ओंठो से छू लिया और अपनी आंखे बंद करके उस प्यारे एहसास मैं खो गया ।❤️


Rate & Review

ketuk patel

ketuk patel 4 weeks ago

Hina Patel

Hina Patel 2 months ago

Akanksha Sahu

Akanksha Sahu 2 months ago

Daksha Gala

Daksha Gala 2 months ago

Bijal Patel

Bijal Patel 2 months ago