Hame tumse pyar hai - 21 in Hindi Love Stories by Harshali books and stories PDF | हमे तुमसे प्यार है - 21 - मेरी नजर तो तुम पर हैं ना!

हमे तुमसे प्यार है - 21 - मेरी नजर तो तुम पर हैं ना!

सभी लोग सोफे पर बैठकर बाते कर रहे थे । तभी नील ने रेवा से कहां– तुमने जयपुर देखा नही होगा ना ? चलो जयपुर घूमने चलते है। 😃

एक मिनिट एक मिनिट मैं इसे यहा घुमाने लेकर नही आया हूं ! काम कौन करेगा 🤨? और नील आज अभी मैं कंपनी आ रहा हूं देखूं तो मेरे गैरहाजरी मैं कंपनी कैसे संभाली है तुमने ! और तुम ..तुम कही नही जाओगी जयपुर बाद मैं घूम लेना अनय ने टोकते हुए कहा।

नही मैं तो जाऊंगी और अभी जाऊंगी , आप होते कौन है मुझे मना करने वाले ?🙄 में तो कहती हूं आंटी आप भी चलिए मेरे और नील के साथ । अनय को हम घर मैं ही रहने देते है ", रेवा की इस बात पर सविता जी ने हंसते हुए कहा – में जरूर आती लेकिन मुझे कुछ जरूरी काम है , तुम तीनो जाओ । और अनय तू भी इन दोनो के साथ जा रहा है । में तुम्हे पूछ नही रही बता रही हूं की जाना है ! अब मुझे इस बात पर और बहस नहीं चाहिए सविता जी ने कहा और किचन मैं चली गई ।

अनय – पहले कंपनी चलते है उसके बाद जयपूर घूमने जायेंगे !

नील ने रेवा को ताली देते हुए कहा – plan successful! भाई मां की बात कभी नही टालते ! 🤭

नील की ये बात सुनकर अनय ने कहा – what plan ? तुम दोनो मिलकर मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हो !😠 और तुम्हे तो मैं देख लूंगा । मेरे ही घर में मेरे ही भाई को मेरे खिलाफ खड़ा कर दिया ! अब घूमने जाना है ना no problem लेकिन रात मैं सिर्फ और सिर्फ काम , मुझे बिजनेस मैं लॉस पसंद नही है अनय ने गुस्से से कहा और अपने रूम मैं चला गया।

तुम्हे तो इस सबकी आदत हो गई होगी ना 🥱नील की इस बात पर रेवा ने अपना सिर हा मैं हिलाया और कहा – हां आदत है कुछ नया नही है ! खैर आज हम बहुत मजे करेंगे ! 😌

कुछ देर बाद तीनो भी कंपनी पहुंच जाते है ।
"तो अनय सर आ ही गए ..यार पता नही ये साल में चार पांच बार ही क्यूं आते है इतने दिन इंतजार करना पड़ता है इन्हे देखने के लिए", स्टाफ मैं से एक लड़की ने कहा।

हां..लेकिन देखो ना आज भी कितने हॉट दिख रहे है , ये दोनो भाइयों की पर्सनेलिटी कमाल की है । एक क्यूट और दूसरा हॉट 😍 दूसरी लड़की ने कहा।

रेवा ये सब पीछे खड़ी हो कर सुन रही थी और उन दोनो लड़कियो को गुस्से से घूरे जा रही थी। तो इस सबसे अनजान नील और अनय स्टाफ के साथ कुछ डिस्कस कर रहे थे।

रेवा बिना कुछ कहे बाहर चली गई और कार के ऊपर बैठकर कुछ सोचने लगी। कुछ देर बाद अनय ने आकर कहा – तुम यहां क्या कर रही हो ? बाहर क्यूं आई ?

रेवा ने तेज आवाज मैं पूछा – तो क्या करू? अब ये भी आप मुझे बताएंगे की मुझे कब और कहा जाना है ।

तुम भड़क क्यूं रही हो मुझ पर ? अब मैने क्या किया है ?

आपको किसने कहा था ब्लैक कलर की शर्ट पहनने के लिए ? और तो और ऊपर का एक बटन लगाना भी भूल गए !

भूला नही हूं , जान बूचकर नही लगाया है , ऐसे मैं ज्यादा हॉट दिखता हूं अनय ने इतराते हुए कहा।

अच्छा !!तो किसको दिखाने वाले है आप अपनी ये हॉटनेस ? रेवा ने चिड़ते हुए पूछा ।

तुम्हे...😍

क्या?🤨

I mean तुम्हे इससे क्या मतलब ? तुम्हे क्या करना है ?🙄

लड़कियां देखती है आपको .. कैसी नजरों से देखती है पता है ? 😕

रेवा की ये बात सुनकर अनय ने रेवा की कमर को पकड़कर उसे नीचे उतारा और उसके कानों मैं कहा – i don't care की बाकी लडकियां मुझे किस नजर से देखती है , मुझे तो सिर्फ तुमसे मतलब है 😌 और होगी कही सारी लड़कियों की नजर मुझ पर लेकिन मेरी नजर तो तुम पर है ना ! सो तुम्हे टेंशन लेने की जरूरत नही है ।

अनय की ये बात सुनकर रेवा का दिल जोरो से धड़कने लगा 💓रेवा ने धीमी आवाज मैं पूछा – मतलब ??

इसका मतलब भी मुझे समझाना पड़ेगा क्या तुम्हे ? समझाऊं?? अनय ने रेवा का चेहरा अपने हाथो मैं लेते हुए पूछा।

"वो... हमे देर हो रही अनय ", रेवा ने कहा।

नही, पहले मेरे सवाल का जवाब दो

आप क्या कर रहे है , अगर किसीने देख लिया तो क्या सोचेगा हमारे बारे मैं !

I don't care कहा था ना मुझे सिर्फ......इससे पहले की अनय अपनी बात पूरी कर पता पीछे से नील ने कहा – ओह सॉरी सॉरी ! लेकिन ये पब्लिक प्लेस है ना भाई ...

नील की आवाज सुनकर अनय झट से रेवा से दूर हो गया और सिचुएशन को संभालते हुए कहा – चलो जल्दी देर हो रही है ..नील कितना टाइमपास करते हो तुम..

नही नहीं मैं नहीं आ रहा , अभी एक इंपोर्टेंट मीटिंग है सो...लेकिन आप और रेवा जाओ ..मिलते है रात को बाय , ध्यान से जाना नील ने कहा और चला गया ।

तुम यही रुको मैं अभी आता हूं अनय ने कहा ।
कुछ देर बाद अनय एक बाइक लेकर आता है 🏍️। अनय ने वो बाइक रेवा के सामने रोक दी और कहा – बैठो जल्दी ..

क्या हम बाइक से जाने वाले है ? 😲

देखो कैसे सवाल कर रही हो , फिर मैं तुम पर चिड़ता हूं तो तुम्हे बुरा लगता है , obviously बाइक लाया हूं तो बाइक से जायेंगे ना , अब चलो भी ," अनय ने प्यार से कहा।

रेवा ने अपना सिर हा मैं हिलाया और अनय के पीछे बैठ गई। अनय ने बाइक स्टार्ट की । रेवा अभी भी कन्फ्यूज थी की अनय के कंधे पर हाथ रखे या नही। रेवा ने अपना हाथ आगे बढाया लेकिन कुछ सोचकर फिर से पीछे कर लिया। मिरर से अनय रेवा को देख रहा था जो की बहुत कन्फ्यूज थी । अनय ने एक गहरी सांस की और बाइक को एकदम से ब्रेक लगा दिया जिस वजह से रेवा ने अपना हाथ उसने कंधे पर रख लिया ।

पकड़कर बैठो ..कही तुम पीछे गिर ना जाओ ..अगर पीछे गिर गई तो कहा तलाशाऊंगा में तुम्हे ! इससे अच्छा मुझे पकड़कर बैठो , be comfortable 🙂 अनय ने कहा और बाइक फिर से स्टार्ट कर दी।


Rate & Review

ketuk patel

ketuk patel 2 weeks ago

Swati Bhuskute

Swati Bhuskute 1 month ago

Akanksha Sahu

Akanksha Sahu 2 months ago

super

Preeti G

Preeti G 2 months ago

hi where is your next episode

ashit mehta

ashit mehta 1 month ago