Cold Blooded Murder - 6 in Hindi Detective stories by Anurag Basu books and stories PDF | कोल्ड ब्लडेड मर्डर - 6

कोल्ड ब्लडेड मर्डर - 6

...डॉक्टर दीपेश ढोलकिया ने ही पुलिस इंस्पेक्टर " राज देशपांडे" ...जो की उनके दोस्त ही थे... उनको कॉल लगाया..और वहा की परिस्थिति से अवगत कराया फिर वहा की सारी जानकारी और एड्रेस दिए...उन्हे तुरंत ही रोहन की ऑफिस पहुंचने के लिए विनती की.

.अब आगे..

रंजना के दिमाग के कई बातो ने एक साथ घेरा डाल दिया....ये बात अब वो अपनी मां को भाई और भाभी को कैसे बताएगी??अब सब घर वाले.. अपने प्यारे रोहन भाई के बगैर जी कैसे सकेंगे?? ये सोच के वो अपना होश गवा बैठी...
Dr ढोलकिया ने देर न करते हुए ,तुरंत ही रंजना को बेहोश हो के गिरते हुए..संभाल लिया...और उसे वही चेयर पर बिठाते हुए , एक इंजेक्शन होश में लाने के लिए लगा दिया।
तब तक इंस्पेक्टर राज देशपांडे भी अपनी इन्वेस्टिगेशन टीम के साथ आ पहुंचे।

इस दौरान रंजना के मोबाइल में रिंग बजी...जो की उसके बड़े भाई किशन की थी...क्योंकि रंजना को घर से गए हुए काफी देर हो चुकी थी। और रंजना का कोई कॉल भी नही आया था तो मां कामिनी देवी ,भाभी कुमुद और बड़े भाई किशन को चिंता होने लगी थी!

एक दो बार रिंग बजने पर ..चूंकि dr दीपेश ढोलकिया ने वैसे तो रंजना को इंजेक्शन दे ही दिया था.. इसलिए रंजना होश में तो आ चुकी थी पर बोलने की हालत में नही थी इसलिए इन्पेक्टर राज देश पांडे ने कॉल उठा ली..

राज देशपांडे ने अपनी भारी भरखम आवाज में रंजना के मोबाइल में ans किया:" हेलो ! इस्पेक्टर राज देशपांडे हियर... जी आप कौन??" सामने से रंजना के अलावा किसी इंस्पैक्टर की आवाज सुन कर ,
बड़े भाई किशन ने तुरंत ही टेंशन में आते हुए कहा: " :" जी ये तो मेरी छोटी बहेन रंजना का मोबाइल है.. और में उसका बड़ा भाई किशन बोल रहा हू...क्या हुआ मेरी बहन को?? आपने कॉल क्यों उठाया है??मेरी बहन को कुछ हुआ तो नही ना?? मेरी बहन सही सलामत तो है न??🥺
यहां पर साथ ही खड़े .. मां कामिनी देवी और भाभी कुमुद को भी टेंशन होने लगी ये सब सुन कर..वो दोनो भी किशन के साथ आ कर सामने से आने वाले जवाब को सुनने के लिए आतुर पास आ गई!

सामने से इंस्पेक्टर राज देशपांडे ने कहा: अरे अरे रुकिए जरा! में जो कह रहा हू .. वो जरा गौर से सुनिए।आपकी बहन रंजना को कुछ भी नही हुआ है।वह बिलकुल भी ठीक है।पर आपका भाई रोहन....😟

सामने से एकदम चिंतित स्वर में..किशन बोला ;" अरे मेरा भाई रोहन?? क्या हुआ है उसे...? वो तो बिजनेस के सिलसिले में आउट ऑफ स्टेशन है...उसे भला क्या हो सकता है?...और रंजना तो अपने किसी फ्रेंड की हेल्प के लिए गई थी ... 😒तो रंजना वहा क्या कर रही है??

राज देशपांडे : " जी , किशन भाई ! शांति से सुनिए..आपको सब समझ आ जाएगा..बस आप अपनी पूरी फैमिली के साथ अभी रोहन भाई के ऑफिस आ जाइए..रंजना भी यही है और बिल्कुल भी ठीक है..."

अब राम ने ज्यादा बातें न करते। हुए और ज्यादा वक्त न गवाते हुए, रोहन की ऑफिस ही जाना सही समझा।तो उसने राज देशपांडे को ok कहे कर कॉल कट कर दिया।और कार की चाबी लेते हुए , अपनी माता कामिनी देवी ,वाइफ कुमुद और प्यारी बेटी परी के साथ..रोहन की ऑफिस की और कार को दौड़ाया..

यहां पर जब तक की रोहन भाई की बाकी फैमिली आती.. इंस्पेक्टर राज देशपांडे ने अपनी इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी..



अब आगे अनन्या की फेमिली भी आने वाली है...तो देखेंगे की क्या होगा..जब सब इक्कठ्ठा होंगे... और कौन कौन से राज .... इंस्पेक्टर राज देशपांडे की इन्वेस्टिगेशन खोलने वाली है??
जानेंगे

अगले कोल्ड ब्लडेड मर्डर पार्ट ७ में...
..

Rate & Review

ArUu

ArUu Matrubharti Verified 4 weeks ago

Anurag Basu

Anurag Basu Matrubharti Verified 4 months ago

thanks a lot Bal Krishna ji , Kaumudini ji and Rupa ji

Falguni Dost

Falguni Dost Matrubharti Verified 4 months ago

very interesting

Rupa Soni

Rupa Soni 4 months ago

Balkrishna patel

Balkrishna patel 4 months ago

Share