Mayur Patel writes in English, Hindi and Gujarati Languages. His first English Novel 'Vivek and I' was published by Penguin Books India. His second English Novel 'Scarlet Nights' was released in 2016. His first Gujarati Novel 'Anubhavment' was published by R R Sheth & Co. in 2017. This unique travel Novel has won many awards including the prestigious 'Gujarat Sahitya Academy Award'. He writes short stories, Film Reviews and Book Reviews also.

फिल्म रिव्यू ‘अंग्रेजी मीडियम’- दर्शकों के दिल में मिलेगा ऐडमिशन..?

2017 की सुपरहिट फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ की स्पिन ऑफ ‘अंग्रेजी मीडियम’ रिलिज हुई है इस हफ्ते. कैसी है ये फिल्म..? क्या ये फिल्म भी ‘हिन्दी मीडियम’ की तरह बोक्सऑफिस पर सफल हो पाऐगी..? कैन्सर से जूज रहे दमदार एक्टर इरफान खान क्या इस फिल्म की नैया पार लगा पाएंगे..? चलिए जानते है फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के रिव्यू के जरिए. रिव्यू पढने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें. (अब आप मेरे फिल्म रिव्यू 'सुन' भी सकते है. लिंक पर जाके Listen बटन को दबाएं और पूरा रिव्यू ओडियो फोर्मेट में सुनने का आनंद लें...)
https://bit.ly/2W9Mn5X

Read More

BAAGHI 3 film review
https://youtu.be/U8y6dPRi7jI

फिल्म रिव्यू ‘बागी 3’- टाइगर का जादू चलेगा..?
सुपरहिट ‘बागी 1’ और ब्लॉकबस्टर ‘बागी 2’ के बाद अब आई है सिरिज की तीसरी कडी ‘बागी 3’. कैसी है ये फिल्म..? क्या ये फिल्म भी बोक्सऑफिस पर तहेलका मचा पाएगी..? क्या टाइगर श्रोफ के एक्शन और डान्स का जलवा फिर एक बार दर्शकों के सिर चढ कर बोलेगा..? धमाकेदार एक्शन से सजी ये फिल्म क्या सच में धमाकेदार मनोरंजन भी दे पाएगी..? चलिए जानते है फिल्म ‘बागी 3’ के रिव्यू के जरिए. रिव्यू पढने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें. (अब आप मेरे फिल्म रिव्यू 'सुन' भी सकते है. लिंक पर जाके Listen बटन को दबाएं और पूरा रिव्यू ओडियो फोर्मेट में सुनने का आनंद लें...)
https://bit.ly/3aysABf

Read More

फिल्म रिव्यू ‘थप्पड’- ब्रेव..! ब्रिलियन्ट..!! ब्यूटिफूल..!!!

पति-पत्नी के रिश्ते की डोर क्या इतनी नाजुक होती हैं की एक ‘थप्पड’ से तूट जाए..? क्या अपने आत्मसन्मान की रक्षा के लिए एक औरत तलाक लेने की हद तक जा सकती है..? क्या हमारा समाज उसे इस बात की अनुमति देगा..? एस संवेदनशील मुद्दे को प्रस्तुत करती है तापसी पन्नु स्टारर ‘थप्पड’. कैसी है ये फिल्म..? क्या ये फिल्म समाज के नियमो को बदलने की क्षमता रखती है..? क्या निर्देशक अनुभव सिन्हा इस विषय को सशक्त रूप से पर्दे पर उतारने में कामियाब हुए है..? क्या इस ऑफबीट फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल पाएगा..? चलिए जानते है फिल्म ‘थप्पड’ के रिव्यू के जरिए. रिव्यू पढने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें. (अब आप मेरे फिल्म रिव्यू 'सुन' भी सकते है. लिंक पर जाके Listen बटन को दबाएं और पूरा रिव्यू ओडियो फोर्मेट में सुनने का आनंद लें...)
https://bit.ly/2wgR0QI

Read More

फिल्म रिव्यू ‘भूत- पार्ट वनः द हॉन्टेड शिप’- बॉक्सऑफिस पे ये शिप तैरेगी या डूब जाएगी..?

बोलिवुड की बहोत कम होरर फिल्मों को सफलता प्राप्त होती हैं, क्यों की कभी-कभार ही कोई राम गोपाल वर्मा की ‘भूत’ (2003) या फिर सोहम शाह की ‘तुंबाड’ (2018) दर्शकों को सही मायनो में डराने में कामियाब होतीं हैं. इस हफ्ते रिलिज हुई ‘भूत- पार्ट वनः द हॉन्टेड शिप’ भी एक होरर फिल्म है. कैसी है ये फिल्म..? क्या ये फिल्म भी दर्शकों को डराने में सक्षम है..? क्या विकी कौशल अपने सशक्त अभिनय से इस भूतिया शिप की नैया पार लगा पाएंगे..? चलिए जानते है फिल्म ‘भूत- पार्ट वनः द हॉन्टेड शिप’ के रिव्यू के जरिए. रिव्यू पढने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें. (अब आप मेरे फिल्म रिव्यू 'सुन' भी सकते है. लिंक पर जाके Listen बटन को दबाएं और पूरा रिव्यू ओडियो फोर्मेट में सुनने का आनंद लें...)
https://bit.ly/3c0vyA8

Read More

फिल्म रिव्यू ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’- क्या बदल पाएगी समाज का नजरिया..?

2017 की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन का मुद्दा सफलतापूर्वक दर्शाया गया था. उस फिल्म की स्पिनऑफ्फ ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ इस हफ्ते रिलिज हुई जिस में समलैंगिकता/होमोसेक्स्युआलिटी का विषय छेडा गया है. कैसी है ये फिल्म..? क्या ये फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की तरह बॉक्सऑफिस को खुश कर पाएगी..? क्या निर्देशक हितेश केवल्य इस सेन्सिटिव सब्जेक्ट को पूरी तरह से न्याय दे पाए है..? एक के बाद एक सात हिट फिल्म देनेवाले आयुष्मान खुराना क्या इस बार भी सफलता का ‘अठ्ठा’ मार पाएंगे..? चलिए जानते है फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के रिव्यू के जरिए. रिव्यू पढने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें. (अब आप मेरे फिल्म रिव्यू 'सुन' भी सकते है. लिंक पर जाके Listen बटन को दबाएं और पूरा रिव्यू ओडियो फोर्मेट में सुनने का आनंद लें...)
https://bit.ly/2vOPZ2q

Read More

फिल्म रिव्यू ‘लव आज कल 2’- वेलेन्टाइन का मूड बनाएगी या बिगाडेगी..?

2009 में आई सैफ अली खान और दिपीका पादूकोण स्टारर ‘लव आज कल’ एक मजेदार प्रेमकहानी थी. दमदार प्रस्तुति लेकर आई उस फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली अब लेकर आए है ‘लव आज कल 2’. कैसी है ये फिल्म..? क्या ये फिल्म मूल ‘लव आज कल’ की तरह बॉक्सऑफिस पर सो करोड से ज्यादा का बिजनेस कर पाएगी..? क्या कार्तिक-सारा की जोडी अभिनय में सैफ-दिपीका के लेवल को छू पाएगी..? चलिए जानते है फिल्म ‘लव आज कल 2’ के रिव्यू के जरिए. रिव्यू पढने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें. (अब आप मेरे फिल्म रिव्यू 'सुन' भी सकते है. लिंक पर जाके Listen बटन को दबाएं और पूरा रिव्यू ओडियो फोर्मेट में सुनने का आनंद लें...)
https://bit.ly/2HjxfKS

Read More

फिल्म रिव्यू ‘मलंग’- बदले की एक और कहानी… कितनी असरदार..?

आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटनी, अनिल कपूर, कुनाल खेमु स्टारर ‘मलंग’ इस हफ्ते रिलिज हुई है. कैसी है ये फिल्म..? ‘आशिकी 2’ और ‘एक विलन’ जैसी कई हिट फिल्मों के निर्देशक मोहित सूरी की ये फिल्म भी बॉक्सऑफिस को रिझा पाएगी..? ट्रेलर से काफी हटके लगनेवाली ये फिल्म क्या सच में ‘हटके’ है..? चलिए जानते है फिल्म ‘मलंग’ के रिव्यू के जरिए. रिव्यू पढने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें.
https://bit.ly/2vfHuNC

Read More

फिल्म रिव्यू ‘जवानी जानेमन’- जवानी का रंग बॉक्सऑफिस पर चढेगा..?

सैफ अली खान और तबू स्टारर ‘जवानी जानेमन’ इस हफ्ते रिलिज हुई है. कैसी है ये फिल्म..? ट्रेलर से हलकीफूलकी रॉम-कॉम लगनेवाली ये फिल्म क्या वाकई में मनोरंजक है..? बॉक्सऑफिस पर ये ‘जवानी’ क्या गुल खीला पाएगी..? चलिए जानते है फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के रिव्यू के जरिए. रिव्यू पढने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें.
https://bit.ly/2Ogf4K1

Read More