Bhooto ki Kahaaniya - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

भुतोंकी कहानिया - 2

विच फॉरेस्ट जंगल भाग २....


विजय की चार पहिया गाड़ी उस जंगली हाईवे से तेजी से गुजर रही थी। अपर्णा बगल की सीट पर बैठी थी और विजय ड्राइव सीट पर बैठा था। विजय ने धीरे-धीरे एक गियर कम करके कार धीमी करनी शुरू कर दी। सड़क पर एक चाय की दुकान दिख रही थी। उसने सोचा कि थोड़ी देर रुककर चाय पी लेता ताकि अगली यात्रा के लिए पेट खाली न रहे। गाड़ी रोक दी सड़क के किनारे कार। विजय और डूस एक दरवाजे से। अपर्णा इस तरफ उतरी।
आगे एक छोटा सा चायदानी दिख रहा था. उसमें एक आदमी खड़ा था, लकड़ी की मेज पर एक स्टोव था और उस पर एक बड़ी गोल टोपी थी। यात्रियों के बैठने के लिए किनारे पर एक मेज और दो कुर्सियाँ लगाई गई थीं। अपर्णा उसी कुर्सी पर बैठ गई, 2 चाय के बर्तन में सागौन काट रही थी, विजय फिर से अपर्णा के पास आया, और उसके बगल वाली कुर्सी पर बैठ गया। अपर्णा ने विजय की ओर देखा और कहा।
"अरे, अब बताओ, तुम क्या कहने जा रहे हो?"
अपर्णा ने फिर उत्सुकता से कहा.
"आप क्या कहने वाले थे...?"
विजय ने ऐसे कहा जैसे समझ नहीं रहा हो।
"अरे, वे कार में यही कहने जा रहे हैं।"
अपर्णा ने कहा, "अच्छा, हाँ! चे..."
विजय फिर कुछ कहने ही वाला था कि वही आवाज आई।
"चाय लो बेटा!"
टपरी वाला हाथ में चाय के दो गरम गरम गिलास लेकर आगे आया और बोला।
"अंकल.... ,? बिस्किट नहीं हैं क्या..?"
विजय ने चाय वाले से कहा।
"है की बच्चो" !

प्यार से इतना कहते हुए चाय वाले ने बिस्किट के 2 पैकेट लाकर टेबल पर रख दिये.
"क्या आपको लगता है कि आप लोगों की नई-नई शादी हुई है?"
! उसने अपर्णा और विजय की ओर देखते हुए चायवाले से कहा।
"हाँ! चाचा की अभी-अभी शादी हुई है। कल मौसी की बेटी की शादी है, इसलिए हम गाँव जा रहे हैं।"
विजय ने चाय का घूंट लेते हुए कहा।
"इतना ही!"
उसने चाय वाले से कहा.
"अरे अंकल, क्या इससे पहले कोई हया टपरी पर आया था? चाय बनाने के लिए?"
विजय ने कहा, "क्या लड़का है! मेरे पिता... !
उसने चाय वाले से कहा.
"आपका क्या मतलब है?"
विजय ने प्रश्नवाचक दृष्टि से कहा।
"अब तीन दिन पहले देखो युद्ध"
.! उसने माथे पर पत्थर रखते हुए चाय वाले से कहा।
“क्या, क्या हुआ अंकल”?
विजय ने चाय वाले की ओर देखते हुए कहा
"लड़का बीमार था," वह बूढ़ा नहीं हो रहा था! "चलो छोड़ो, लड़कों," भगवान के सामने, "कोई इलाज नहीं है।" आज, कल, हर कोई ठीक हो जाएगा। हाय, लड़कों!
चाय वाले ने इतना कहा और फिर चला गया। कुछ देर चाय पीने के बाद विजय अपर्णा अपनी अगली यात्रा के लिए निकलने वाले थे।
.कि वह चाय की दीवार के पीछे वाला था, उसने उन दोनों को आवाज दी।
"एक बात याद रखें.? अगर ऐसा हो भी जाए तो अगली सड़क पर गाड़ी न रोकें? वो आज अमुश्या ही फिरतो आज अपनी सीमा तक.!?"
उसने गंभीरता से उन दोनों को अपनी पतली आँखों से देखते हुए चायवाले से कहा।
"क्यों चाचा? आगे क्या?"
अपर्णा ने कहा.
"नहीं, पोरी, कोई भी अमुश्या जैसा नाम नहीं ले रहा है?! क्या हम उसे सुन सकते हैं? उसकी सीमा यहीं से शुरू होगी। अब कार को 100-150 मीटर पर चलाओ, बबनू।"
उन्होंने प्याला पिलाने वाले से कहा। उस रहस्य को बताकर अपर्णा बहुत उत्साहित और उत्साहित महसूस कर रही थी। एक डरावनी लेखिका को इससे अधिक और क्या चाहिए, लेकिन उसने बहुत अधिक कुछ नहीं पूछा! उसके सवाल का जवाब
विजय जो एक दीनार था. विजय ने धीरे से एक सिगरेट निकाली और डिब्बे में रख दी और शिलगांव कार की चाबी घुमाकर कार स्टार्ट कर दी, एक खिड़की नीचे थी। "अरे...? एक कहूँ..?"
अपर्णा ने विजय की ओर देखते हुए कहा।
"हा बोलना"! "
विजय ने आधी सिगरेट बाहर फेंक दी.. और बटन दबाकर गिलास उठाया।
"मुझे उस चुड़ैल की कहानी बताओ...?"
अपर्णा ने फिर कहा.
"अरे पागल, वो कहानी क्या है...? सच्ची कहानी है! और अब वही जंगल शुरू हो जाएगा! आगे स्पीड ब्रेकर देखो!"
यह कहते हुए विजय ने फिर से गियर कम कर दिया। अपर्णा ने आगे देखा तो सामने सचमुच एक स्पीड ब्रेकर था। और सड़क के किनारे एक बोर्ड लगा था। उस पर नीले रंग से लिखा था।

विच फॉरेस्ट जंगल शुरू होता है...................

क्रमशः