Drohkaal Jaag utha Shaitaan - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

द्रोहकाल जाग उठा शैतान - 5

एपिसोड 5

एपिसोड 5

तो चलिए दोस्तों, आइए मिलवाते हैं एक अंग्रेज परिवार के इस नवविवाहित जोड़े से। ट्रिमिंग विंटेज क्लासिक ब्लैक ड्रेस पहने खूबसूरत महिला का नाम रीना है। और महिला के बगल वाले युवक का नाम जैक है। जैक एक अंग्रेज अधिकारी का इकलौता बेटा था। रीना के साथ जैक। प्रेम प्रसंग चल रहा है।

और रीना की शक्ल एक स्वर्गीय अप्सरा को भी शर्मसार कर दे। उसकी सुंदरता उसकी सुंदरता से कहीं अधिक लगती थी।

सचमुच, आसमान की अप्सरा भी धूमिल हो जाएगी।रीना के पिता ब्रिटिश सरकार के अधीन कार्यरत थे, जिन्होंने बिना किसी धूमधाम और परिस्थिति के उन दोनों की शादी की।

जैक और रीना की शादी में राहजगढ़ के राजा दारासिंह को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन वह शादी में शामिल नहीं हो सके, जिससे जैक के पिता राजा से थोड़े नाराज थे।
इसीलिए महाराजा ने अपनी गलती सुधारने और दोस्ती को हमेशा कायम रखने के लिए जैक और उसकी पत्नी रीना को महल में भेजा।

रात के खाने का निमंत्रण भेजा गया, जिसे रीना और जैक ने खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया। और अब इस समय, वे दोनों घोड़ा-गाड़ी में राहजगढ़ जा रहे थे। जैक और रीना की नई-नई शादी हुई थी।

प्यार, वासना, उत्तेजना की कोई सीमा नहीं थी. दरअसल, अगर प्यार में वासना न हो, अगर शारीरिक सुख न हो, तो वह प्यार कभी भी लंबे समय तक नहीं टिकता। जैसे ही दो शरीर एक-दूसरे से मिलते हैं, प्यार पनपता है, बढ़ता है और बढ़ता है। जैक हमेशा से रीना से नजरें चुरा रहा था रीना यह जानती थी। चलाबिचल उसे जानता था, और वह उसके पागलपन पर हँस रही थी। उसके वो सुर्ख लाल लिपस्टिक वाले होंठ

खिलखिला कर मुस्कुराना

जैक का दिल जोरों से धड़क रहा था।

"जैक! तुम मुझे इस तरह क्यों घूर रहे हो?"

रीना ने यह वाक्य अंग्रेजी में कहा, लेकिन हम इसे मराठी में देखते हैं

क्या यह काम करेगा? रीना के इस वाक्य पर जैक थोड़ा असमंजस में बोला.

"मैं! वरना!.. खैर छोड़ो!" जैक ने तुरंत विषय बदल दिया और जारी रखा।

"रीना! आज तुम बहुत सुंदर लग रही हो!" जैक ने रीना की प्यार से तारीफ की। महिलाओं को अपने प्रियजनों से अपनी तारीफ सुनना अच्छा लगता है, यहां तक ​​कि पांच या छह वाक्यों की ये तारीफ भी प्यार की धार को मजबूत करती है। आपको अपने पार्टनर की भी इसी तरह तारीफ करनी चाहिए, और देखें क्या होता है। सुनकर रीना बहुत खुश हुई जैक के मुँह से आपकी प्रशंसा... और वो अपनी सीट से उठने लगी ऑर वह जैक की सीट पर बैठ गई और उसके प्यार भरे आलिंगन में प्रवेश कर गई। उसने उसके कंधे पर अपना सिर रखा और आगे बढ़ती रही।

“तुम ऐसे ही प्यार करते रहोगे!” यह कोई सवाल नहीं था, यह प्यार का एहसास था जो रीना ने व्यक्त किया था। उसने जेक के कंधे से अपना सिर उठाया और अब उसकी आँखों में देखा। ऐसा लग रहा था जैसे वह प्यार के जवाब की उम्मीद कर रही थी।

"रीना! तुम्हारे लिए मेरा प्यार कभी कम नहीं होगा! सचमुच मृत्यु के बाद भी नहीं!" रीना जैक की आँखों में देख रही थी। जैक ने आगे कहा।

रीना कहती है! उस इंसान के सात जन्म होते हैं। और जो जीवनसाथी सच्चा प्यार करता है, वह अपने अगले जीवनसाथी को उसी प्यार में बदल देता है

शक की कोई गुंजाइश नहीं, प्यार का बंधन अटूट है! उस जोड़े को अगले सात जन्मों तक एक ही साथी मिलता है। और मैं अपने सात जन्मों में केवल तुम्हें चाहता हूं।" जैक ने कहा। और जैसे ही यह वाक्य पूरा हुआ, रीना के रसीले होंठ जैक के होंठों पर आ गए। जैसे ही उनके होंठ एक दूसरे से छू गए। , जैक-रीना का शरीर कामुकता से कांपने लगा। मन में उत्तेजना भरी भावनाएँ उभर आईं। जब वे अपने होंठ चाट रहे थे तो दोनों नासिकाओं से गर्म साँसें निकलने लगीं। दोनों को अपनी छाती धड़कती हुई महसूस हुई। दोनों की आँखों में रोमांस की चमक चमकने लगी। होंठ एक दूसरे पर प्यार बरसा रहे थे। आग की लपटें लावा की तरह जल रही थीं। दोनों एक दूसरे के

चिपकी हुई देह गर्म हो गई थी. और वो रोमांस की आग

गाड़ी के शीशे पर सफेद भाप दिख रही थी.

जैक ने अपने होठों को रिन्ना के होठों से अलग किया और चमकती आँखों, फूली हुई साँसों के साथ उसकी आँखों में घूरने लगा।

उसने अपने दोनों हाथ फैलाए और धीरे से उसके सिर को दोनों हाथों से पकड़ लिया और अपने होंठ उसके माथे पर रख दिए (सिर के ऊपर चुंबन)।

चूमा.. तो रीना ने एक पल के लिए अपनी दोनों आंखें बंद कर लीं. फिर जैक ने धीरे से अपने होंठ उसके माथे से हटाये, उन्हें वापस उसके पास ले गया, और रिन के निचले होंठ को हल्के से अपने दांतों से छुआ।

खींचते हुए (सिंगल लिप किस) फिर जैक ने अपने होठों को फिर से अलग किया और उन्हें उसकी गर्दन के पास लाया और धीरे-धीरे उसकी गर्दन पर दबा दिया।

उसने तुरंत जैक को ज़ोर से गले लगा लिया।

उसने उसे अपनी बाहों में खींच लिया। उसके शरीर से जैक को एक खास तरह की खुशबू आ रही थी, जो उत्तेजना से जल रही थी, और उसका सिर सचमुच सुन्न हो रहा था। जैक ने धीरे से खुद को रीना के आलिंगन और उसकी ट्रिम विंटेज क्लासिक काली पोशाक से अलग कर लिया।

उसने काली पट्टी पर अपने दाँत गड़ा दिए और उसे नीचे-नीचे करने लगा। रीना ने अपनी आँखें बंद कर ली थी, वो बस उस रोमांटिक पल का आनंद ले रही थी।

======================

रहज़गढ़ में एक गोल नाव जल नदी में धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी। नाव में रखे लाल लालटेन से, लगभग पैंतालीस वर्ष की उम्र का वाइगु नाम का एक व्यक्ति उस नाव में बैठा दिखाई दिया। वाइगू राहजगढ़ का रहने वाला एक कुम्हार है। वह अपनी नाव में घर में बने मिट्टी के बर्तन बेचने के लिए ले जाता था। दूसरे गांव। , और आज सारे बर्तन बिक गए, और सारे बर्तन बिकने के कारण पैसे भी ज्यादा मिले। लेकिन इस वजह से समय बहुत देर हो गया। वायगु ने अपने हाथ से एक मोटी-ज्यूड बनाई

लकड़ी का एक मध्यम आकार का टुकड़ा नाव को आगे-पीछे चला रहा था। आकाश काले बादलों से ढका हुआ था। ऐसा लग रहा था जैसे बादल फट जाएँगे और भारी बारिश होगी। और वैसा ही हुआ। वह चेहरे पर बैठ गया

हाथ पोंछने के बाद उसने हल्के से ऊपर देखा, तभी पानी जोर-जोर से उछलने लगा। पानी की बूंदें टप-टप की आवाज करती हुई रॉकेट मिसाइल की तरह नदी में गिरने लगीं।
बूढ़े को डर लगा कि पानी घुस जाएगा और पास में रखे पैसे भी पानी में डूब जाएंगे। उसने चारों ओर देखा कि क्या कोई आश्रय है। और उसकी खोजी आँखों ने दूर झाड़ियों से एक जलती हुई मशाल देखी।

मशाल देखते ही रामू ने नाव उस ओर मोड़ दी। ऊपर आसमान से बूंदें पानी पर मिसाइल की तरह गिर रही थीं। बिजली की चमक के साथ बिजली चमक रही थी। बूढ़ा नाव से उतरा और नाव को हाथ से खींचकर रख दिया। एक पेड़ के पास। और टॉर्च की रोशनी दिशा में दिखाई दी। पांच-छह मिनट चलने के बाद आखिरकार वायगु वहां पहुंच गया। उसे अपनी आंखों के सामने एक गुफा दिखाई दी। गुफा में मशाल जल रही है इसका मतलब है कि अंदर कोई हिंसक जानवर नहीं रहता है। बूढ़े आदमी के मन में एक विचार आया और वह बिना कुछ सोचे सीधे गुफा में प्रवेश कर गया।

तभी आसमान से एक गुलाबी रंग की बिजली ने घुमावदार आकार लिया और चालीस मीटर दूर गुफा से सीधे गिरी। एक पेड़ तेज आवाज करते हुए देखते ही देखते जमीन पर गिर पड़ा। उसका माथा एक पत्थर से टकराया। एक क्षण में उसके माथे से खून की एक छोटी सी धार बह निकली। सीढ़ियों से खून की गंध हवा में फैल गई, फिर मशालों की रोशनी से सीधे कब्र तक, नथुनों से एक बड़ी सांस की तरह कब्र से एक आवाज निकली।

“हा,स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स sssssssssssssssssssssssssssss



क्रमश: