Second Love - 7 books and stories free download online pdf in Hindi

सेकंड लव - 7

ओके बाय आयुष जी"

"हा बाय काजल जी "

सम टाईम लेटर...

" आयुष बेता उठ जाओ सुभ हो गये कितनी देर सोयेगा और उठो अब "

" अरे मम्मी क्यू चिला रहे हो यार प्लीज और 5 मिनट सिर्फ प्लीज फिर उठ जाऊंगा मे "

" अरे उठो चाय बन गये है पिना है की नही चलो उठो "

" अरे मम्मी तुम भी ना "

इन कमिंग कॉल 📞...

" अरे ये अभी किस्का फोन होगा सुभ सुभ आयुष ये फोन किस्का आया है बिना नाम वाला नम्बर है "

" ओह चिट कही काजल जी का फोन तो नही वॉट लग जायेगी मम्मी मम्मी रुकिये अरे होगा किसी कंपनी का आप जाओना चाय ले आओ "

" अरे वोह कोई कंपनी का नम्बर नही था वोह कोई दुसरा नम्बर था बता तुम मुझसे क्या चुपा रहे हो बताओ तो "

" अरे मम्मी कोई नही है वोह कल मे दोस्त को मिलने गया था तो एक नया दोस्त मिल गया बस वही कर रहा होगा और कुच नही "

" सच बोल रहे हो ना "

" हा मम्मी सची "

" ठीक है तो फिर और देखते है क्या होता है खैर कभी तो पता चलेगा की क्या है वोह इंसान "

" ओके मम्मी देख लेना आप खुद जब पता चले तब पर अभी हमे चाय लाके दो ना प्लीज कबसे बोल रहे हो की चाय पिलो पर आप दो तब पिए ना हम "

" ठीक है लाते है यही रुको "

" हा लाओ "

" ये लो और पहले फ्रेश हो जाओ फिर पीयो ओके जाओ "

" ओके "

इन कमिंग कॉल...

" मम्मी प्लीज "

" ओके ओके जाते है बात करलो तुम "

" हेल्लो "

" आयुष जी हम काजल बोल रहे है आपने कॉल क्यू नही उठाया "

" अरे काजल जी वोह मम्मी साथ मे थी तो कॉल नही उठाया सॉरी "

" अरे इट्स ओके आयुष जी इसमे क्या सॉरी बोलना कोई बात नही होता है "

" शुक्रिया जी और हा आपने चाय पीली या नही "

" हा हमने तो कबकी पीली और आपने पी या नही "

" जी अभी फ्रेश हुए है आपसे बाते करते करते जस्ट अभी चाय पी रहा हू "

" ओके पर कही हमने आपको डिस्टर्ब तो नही किया ना "

" अरे नही जी आप कॉल करो तो हमे कभी भी नही लगेगा की हमे डिस्टर्ब हुआ है सो डोंट वरि आपको जभी कॉल करना हो बे जिजक करिये ठीक है "

" हा ठीक है अच्छा सुनो ना मम्मा से बात कर्वाओना प्लीज "

" काजल जी हमे पिटवा ना है क्या जो आप हमे ये बोल रहे हो "

" नही जी हम तो ये सोच भी नही सकते की आपको कुच हो जाये फिर पिटना तो उसमे आता ही नही "

" अच्छा सुनो काजल जी कल ना हमारे रिश्ते की बात करेंगे अपनी फैमिली से ओके "

" ठीक है हम वेट करेंगे आपका ओके जल्दी आइये गा ज्यादा इन्तज़ार नही होगा "

To be continue...