Second Love - 5 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | सेकंड लव - 5

Featured Books
Categories
Share

सेकंड लव - 5

"भाई वो आ रहा है पहले तुम जाओ"

"नही तुम जाओ"

"अरे हद्द है कोई भी नही जा रहै हो हम ही जाते है"

"अब तुम लोगो की खैर नही कसम खुदा की एक एक को इतना मरूँगा की जिन्दगी भर याद रखोगे"

"हा देखते है आजा"

"या...आह..."

"मम्मी इसने तो इसको एक ही बार मे धूल चटा दी भागो रे बाबा"

"रुको तुम्हे तो में आज तुम सबकी खैर नही"

"प्लीज हमे जाने दो हमसे गलती हो गए भाई भाई प्लीज फिरसे हम ऐसा नही करेंगे प्लीज"

"तुम्हारे पास ये लास्ट चांस है अगर मेरे सामने फिर आगये ना तो खैर नही तुम लोगो की और जभी ऐसी गलती फिरसे दोहराने की कोशिश की तो मेने जो पिटाई और धुलाई की है वो याद रखना तुम सब"

"हा हा भाई हम ऐसा कभी नही करेंगे प्लीज हमे जाने दो प्लीज"

"हा पर जो तुम लोगोने घटिया काम किया है उसके लिए सज़ा तो मिलेगी पर हम नही देंगे बस थोड़ी देर में पुलिस वाले आते ही होंगे हा आये सर इन गुंडो को लेजाओ और ऐसा सबक सिखाओ की ये लोग दुबारा ऐसी हरकत ना करे इन लोगो को इस लिए छोड़ रहे है ताकि आप लोग उनको अच्छे से सेवा कर सको"

"अच्छा हुआ आपने ज्यादा नही कुछ किया और रुक गए वरना इस केस में आप फश जाते"

"हा सर हमे पता है इस लिए इनको कुछ ज्यादा नही पीटा इन लोगो को"

"ओके चलो अब इन लोगो की खातिर दारी अच्छे से करेंगे आप आराम से जाओ घर ओके और हमे गर्व है आप जैसे लोगो पर जो कानून की मदद करते है"

"अरे सर हम अपने देश की मदद नही करेंगे तो किसीकी करेंगे और ये तो हमारा फ़र्ज़ था और ये गुंडे लोग हमारी काजल जी को अपहरण करके लेजा रहे थे"

"अरे अब ये लोग ना याद रखेंगे की ऐसा करके वो कितनी बड़ी गलती कर देते है ओके चलो हम चलते है"

"ओके सर जय हिंद"

"जय हिंद"

"काजल काजल जी आप ठीक तो है रिलैक्स धीरे धीरे सांस लो आराम से आराम से अब कैसा लग रहा है"

"हा अब ठीक है पर अब हमें कभी भी अकेला मत छोड़ना हमे दर लगने लगा है"

"अरे रोना बंद करो हम है ना डोंट वरी अब आपको कोइ भी हाथ नही लगाएगा ओके"

"नही हमे कुछ नही सुन्ना प्लीज हमे अकेला मत छोड़ना कभी भी"

"ओके ओके रिलैक्स हम आपको कभी नही छोड कर कही नही जाएंगे हम यही है हमेशा आपके साथ है और रहेंगे ओक चलो अब गाड़ी में बैठो घर चलते है सीधा"

"हा चलो"

"और हा डरो मत ऐसे लोग बहुत सारे है जो ऐसे घटिया काम करते है पर अब कोई भी फिकर वाली बात नही है क्यों कि अब तुम्हारा खयाल रखूंगा ये रेस्पोंसबिलिटी मेरी है ओके सो रिलैक्स ओके"

"जी आयुष जी अच्छा हुआ आपने समय सर इन गुंडो को देख लिया वरना"

"अरे आप फिरसे ऐसी बात कर रहे है ऐसा कुछ नही होगा ओके"

"ओके जी पर आपको हमारी कसम है हमें कभी भी अकेला मत छोड़ना"

"अरे हम कही नही जाएंगे डोंट वरी हम आपको प्रॉमिस करते है कि हम आपको कभी भी कही भी नही छोड़ेंगे"

"थैंक यू सो मच आयुष जी"

"अब रोना बंद करो ओके"

To be continue...