Fight for War and love - 8 books and stories free download online pdf in Hindi

Fight for War and love - 8

अभिमन्यु की देखभाल करते रिदम को एक सप्ताह हो गया इस बीच रिदम ने कुछ खास मेडिसिन जो उसने और डॉक्टर घोष के साथ मिलकर उसके घर के laboratory में बनाया मेडिसिन दिया था जो नॉर्मल मेडिसिन से ज्यादा असरदार था इसलिए अभिमन्यु की रिकवरी रेट बढ़ी और पंद्रह दिन में डिस्चार्ज हो जाता है ,आर्मी बोर्ड ने अभिमन्यु को जब तक फिट नहीं होते तब तक छुट्टी दे दिया और अभिमन्यु के घरवालों को पता चला अभिमन्यु ज़ख्मी हो गया है तो लोग दोनों को वापस मुंबई बुलाए अभिमन्यु एक बड़े आर्मी ऑफिसर है इसलिए उसके लिए स्पैशल विमान सेवा दिया है...

अभिमन्यु के परिवार वाले मुंबई में बहुत खुश थे रिदम अभिमन्यु के जख्मी होने पर गई और पत्नी की तरहां उसका केयर किया ,आज ओबेरॉय हाऊस को बहुत खूबसूरत सजाया गया था

रिदम अभिमन्यु के देखरेख करते इस बीच दोनों में दूरियां कम हो गई और रिदम और अभि पति पत्नी की तरह एक दूसरे को ट्रीट करते थे हालांकि उसके बीच अभी कुछ कमी थी अब देखते हैं अभिमन्यु की हालात सुधरने पर वो रीदम को कैस अपने प्यार में गिरफ्तार करता है

मुंबई..

ओबेरॉय मेंशन...

"रिदम अपने कमरा का दरवाजा खोलती तो एक खुशबू उसके नाक से उसके मन को प्रसन्न कर गई फिर वो अंदर कमरे में आई तो यहां बेहद शांति है , उसके आंखें कमरे पर चारों ओर नज़र घुमाकर देखी कमरे पर सुंदर वा चमकदार सफेद क्रीम कलर के कॉटन है वो शायद खिड़की पर टंगी थी इसलिए ताजी हवा का आदान-प्रदान कर रही है ,रिदम काउच पर बैठी और फिर देखने लगी , दीवारें बिल्कुल सफेद चमकदार रंगों से रंगी है ,छत कि सीलिंग देखती है जहां बेसकीमति झूमर चमकते हुए म्यूजिक बजा रही थी जब वो आपस में एक-दूसरे से टकराती‌ ,इस कमरे पर सारे रंग मेरे फेवरेट कलर है क्या मिसेज ओबेरॉय ने मेरी पसंद अपने बेटे के कमरे पर लगाना उचित समझी .. तभी दरवाजा खुलने से आवाज आई तो रिदम पलटकर देखी उस दरवाजे के खुलने पर आई रौशनी बिल्कुल कम है वो शख्स अभिमन्यु ओबेरॉय है , जो अपने कमरे में बहुत दिनों के बाद आया है ,रिदम उठकर हुई उसे देखते हुए !!

अभिमन्यु के पीछे सर्वेंट आया जो उन दोनों के बैग को नीचे रखकर बाहर गया और , अभिमन्यु रिदम के तरफ बढ़ा और पूछा "रिदम तुम्हें कैसा लगा कमरा ,मॉम ने तुम्हारी पसंद मुझसे पूछा लिया था यहां को कलर पेंट करने तो ठीक लगा ,अभि भी कमरे को चारों ओर से घूरकर देखने लगा रिदम देखते हुए अभिमन्यु के पास आई और फीवर पता करने अभिमन्यु के माथे पर हथेली रख दिया .!!

"रिदम के हाथ माथे पर रखने से अभि उसके सामने हल्का झूका फिर रिदम हाथ माथे से हटाकर अपने बांहे डालकर सीने में लिपट जाती है अभिमन्यु के ,वो शुकून महसूस करते हुए वो गहरी सांस लेती है तो अभिमन्यु के स्वेट कपड़ों में परफ्यूम की तरहां खुशबू आती है !!

अभिमन्यु शॉक्ड हुआ पर बहुत खुशी देने का एहसास था वो पल वो खुश हुआ और सीधा अकड़ कर खड़े हो गया उसके दिमाग में हलचल हुई और पूछा "क्या हुआ ??

रिदम सिर हिला कर ,"नहीं ..कुछ नहीं वो सीने से लगी रही ..!!