Fight for War and love - 12 books and stories free download online pdf in Hindi

Fight for War and love - 12

अभिमन्यु पैरेंट्स के साथ लिविंग रूम में बैठे लंच लेकर वो बातों में बिजी हुआ तो रिदम ने कमरे में जाकर मेडिसिन तैयार किया फिर रिदम नीचे आई और अभिमन्यु से बोली "अभि चलिए मेडिसिन लेना है और रेस्ट लीजिए ..!!

मिसेज अंजना ओबेरॉय और मिस्टर हर्षवर्धन ने कहा"हां अभि जाओ आराम करो बातें बाद में होती रहेंगी ..!!

अभिमन्यु रिदम के साथ ऊपर कमरे में आया और रिदम ने मेडिसिन दिया , अभिमन्यु बिस्तर पर लेटा और एक दो मिनट में नींद के आगोश में चला गया तो रिदम नीचे आई ..!!

मिस्टर हर्षवर्धन वहां से चले गए थे सिर्फ मिसेज अंजना ओबेरॉय थी रिदम मिसेज अंजना ओबेरॉय के पास आई बैठने तो मिसेज अंजना ओबेरॉय ने पूछा "रिदम डॉक्टर अभि के बारे में क्या कहा है !!

रिदम ने मुस्कुराते हुए कहा ,"हमारे मुंबई आने से पहले कुछ टेस्ट हुआ था तो डॉक्टर ने कहा अभि बिल्कुल ठीक है चिंता की कोई बात नहीं है !!

मिसेज अंजना ओबेरॉय ने कहा मुस्कुराते हुए ,"अच्छा ..रिदम तुम भी जाओ आराम करो बाद में बात करते हैं ,और हां कल तुम्हारे पैरेंट्स आ रहे हैं वो लोग हमारे साथ एक दो दिन रहेंगे ना मुझे छुट्टी लेनी होगी ..!!



रिदम ने मुस्कुराते हुए बोली ,"धन्यवाद मॉम मैं ठीक हूं आपके साथ बात करने में अच्छा लग रहा है मुझे नहीं लगता कि आप जैसी सास कोई और होगी जो अपनी बहू का इतना ख्याल रखती होगी ,आप अकेले हो !!

मिसेज अंजना ओबेरॉय चौंक गई , उसने रिदम को संदेह से देखा और सोचा ,क्या ये रिदम का रियल बिहेवियर है फिर मुस्कुरा बोली ," रिदम क्या तुम बटरिंग का शौक है , ठीक है.. ठीक है ...मिसेज अंजना ओबेरॉय इस बारे में रिदम से बात से सोचने लगी" रिदम इतनी बातूनी है मुझे आज पता चला !!

रिदम भी थकी थी वो मिसेज अंजना ओबेरॉय के कहने पर अपने कमरे में आई और अभिमन्यु को सोए देखकर खुद फोन लिया और बालकनी चली गई कुछ देर बाद बात करने के बाद अपनी स्टडी किताब लिया और पढ़ने लगी ..!!


शाम हो गई अभिमन्यु उठकर नीचे आया तो देखा उसके चाचा चाची और आई है मिलने ,चाचा चाची बहुत खुश हुए अभिमन्यु को देखकर ,चाचा मिस्टर रमन ओबेरॉय अभिमन्यु के डैड के बिजनेस में मदद करते हैं इसलिए अभिमन्यु को आर्मी ज्वाइन करने से मना नही किया ,चाचा चाची जब से सुनें थे अभिमन्यु ज़ख्मी हो गया है तो वो मिलने के लिए बेचैन थे इसलिए वो लोग शाम को ही ओबेरॉय हाऊस आ गये ,रिदम भी भी नीचे आई और चाचा चाची से मुलाकात किया बातों ही बातों में पता चला चाचा चाची दिल के बहुत अच्छे हैं वो लोग अभिमन्यु से लगाव रखते हैं ..!!

चाची भी अंजना ओबेरॉय के साथ किचन आई रात के डिनर कि तैयारी में तो रिदम भी आई चाची मिसेज करूणा ओबेरॉय रिदम से बहुत प्रभावित हुई थी फिर किचन में काम करते घुल मिल गई अंजना दोनों को देखकर बहुत खुश थी ...

रात डिनर हुआ और चाचा चाची अपने घर निकले इस वादा के साथ रिदम और अभिमन्यु भी एक दिन उनके घर लंच और डिनर के लिए आएंगे ...!!

रिदम किचन में थी तो अंजना ओबेरॉय ने उसे आराम करने भेजा रिदम किचन से बाहर आई और लिविंग रूम के तरफ आवाज गई तो देखा , मिस्टर हर्षवर्धन अभिमन्यु से बात कर रहे थे वो अपने बिजनेस कि कुछ कॉम्प्लिकेटेड बात और भाई मिस्टर रमन ओबेरॉय की उसने कैसे आउट ऑफ कंट्री बिजनेस को संभाला है वो अक्सर बिजनेस ट्रीप से बाहर रहते हैं उसे पता चला अभिमन्यु ज़ख्मी है वो घर आया वो जल्दी ही ट्रीप आधी छोड़कर क्योंकि अभिमन्यु घर नहीं आता और अभि उसका लाडला भतीजा है !!

अभिमन्यु ने बात करते वक्त कदमों की आहट सुनकर रिदम कि ओर देखा तो मिस्टर हर्षवर्धन भी देखे और मुस्कुरा कर कहा "रिदम तुमने आज मेरा छोटा भाई कि फैमिली से मिले वो तुम दोनों के साथ लंच और डिनर करना चाहते हैं ताकि तुम दोनों उन लोगों के साथ कुछ पल साथ बिताओगे !!

रिदम ने मुस्कुराते हुए सिर हिलाया और बोली " जी डैड हम चले जाएंगे !!

अभिमन्यु ने रिदम को थका हुआ देखा क्योंकि जब से चाचा चाची आए थे तब से काम पर बिज़ी थी फिर अभिमन्यु ने धीरे से कहा ," रिदम मैं थोड़ी देर डैड से बात कर रहा हूं तुम रूम में जाओ और आराम करो !!

रिदम ने हां में सिर हिलाया और मिस्टर हर्षवर्धन को "गुड नाईट विश किया और वहां से चली गई !!

रिदम रूम में आई और शावर लिया फिर वो किताब देखी जो अभिमन्यु ने सुहागरात रात को दिया था उसने किताब को देखने में दिलचस्पी नहीं दिखाई और कभी खोली नहीं थी आज वो वैसे ही पैक्ड था वो झट से उसे निकाली रैपर अलग किया और सोफे पर उसके पन्ने को पलटकर देखने लगी वो सच में इंटरेस्टिंग है और उसमें कुछ मेडिकल फैक्ट है वो आश्चर्य से पढ़ने लगी !!

रूम का दरवाजा खुला और अभिमन्यु ने आते ही देखा रिदम किताब को एकाग्र होकर पढ़ रही फिर उसने पूछा ,"तुम थकी हुई हो इसलिए आराम करना था

रिदम ने इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो अभिमन्यु फिर रिदम के पास आकर उसके हाथों से किताब लेता है रिदम ने ऊपर अपने बड़े बड़े कत्थई आंखों को फैला कर देखी ...

अभिमन्यु वापस किताब को नाइट लैंप के मेज़ पर बने ड्रॉज पर किताब रख दिया फिर वो शेल्फ से अपनी रात के पहने वाले कपड़े निकालकर वाशरूम की ओर बढ़ गया ....

रिदम शॉक्ड होते हुए अपनी नजरें अभिमन्यु पर ही टिकी रही और उसका पीछा करते वाशरूम तक गई जब तक वो दरवाजा बंद नहीं हुआ ,अब वो वापस बिस्तर पर चली गई और शरीर को आराम देते रजाई ओढ़ी ,बेड पर गद्दा एक यूरोपीय शैली का था बेहद नरम मुलायम और मजबूत वाली अच्छी गुणवत्ता से भरी ...

बाथरूम का दरवाजा खुलता है,जिसकी आवाज से रिदम रजाई के अंदर और दुबग गई और सोने का एक्ट करती रही , हालांकि वो आंखें बंद करें वो सभी हलचल को महसूस करते रहती है....

अब उस शांत कमरे में अभिमन्यु के चलने की आहट है ,उसने सारे पर्दो को फैलाया और अनंत बिस्तर पर आया तो रिदम को महसूस होती है कि गद्दे का दूसरा हिस्सा डूब गया हो !!

नाईट लैंप की स्वीच ऑफ होने की आवाज आती है और कमरे में डिम लाइट नजर आती है, अभिमन्यु लेटने के बाद वह खुद को ढंका नहीं है !! अब रिदम लुढ़कते हुए अभिमन्यु को सामने देखती है , अभिमन्यु के शरीर से फ्रेश ताज़गी विशेष खुशबूदार साबून की महक आती है जो नींबू की खुशबु से मेल खाती है !!

रिदम कुछ ही पल में अभिमन्यु के सांस लेने और छोड़ने के आवाज़ सुनती है,इस समय रिदम अपने दोनों आंखों को फैला कर अभिमन्यु को ही सोते हुए देखे जा रही है !! रिदम शादी के खिलाफ थी तब भी रिदम ने यह स्वीकार किया था , उसने सुहागरात मे अभिमन्यु को पहली बार देखा तो उसने उसे सुंदर और आकर्षक व्यक्तित्व इंसान पाया , अभिमन्यु के गहरी बड़ी आंखें ,लंबी नाक ,पतले होंठ थे , अभिमन्यु बेहद खूबसूरत दिखने वाला सजीला इंसान हैं वो ज्यादा समय आर्मी बेस पर प्रशिक्षण किया था जिसके कारण उसकी शरीर गठिला और त्वचा तनी हुई थी... अभिमन्यु ने इस वक्त काले रंग का सिंगलेट और ढीली पैंट पहनी थी ,रिदम ये सब नज़र भर देखने लगी ,स्पेशली अभिमन्यु के चेस्ट जो सांस लेते वक्त ऊपर नीचे हो रही थी ...


कहानी जारी है ..