pehla pyaar mila aur duja mera yaar mila books and stories free download online pdf in Hindi

पेहला प्यार मिला और दुजा मेरा यार मिला

{ पेहला प्यार मिला और दुजा मेरा यार मिला }

" सुनो अक्षय आज मे मेरी ज़िन्दगी की सही कहानी बताता तुम्हे पता है जिन्दगी मे ना बहुत सारे लोग आते जाते रहते है पर कुच लोग ऐसे अचानक से आजाते है पर वोह कभी जाते नही चोर कर पर अगर वोह लोग ही गलत तरीके से आयेंगे तो येह तो होना ही है की पहले पेहल अच्छे से रहना बात करना और फिर थोडे वक़्त मे मुह फेर लेना येह ना लोगो की एक आदत बन चुकी है पर खैर खुदा माफ करे ऐसे गुनाह हमसे किसीको लेकर हुआ हो तो माफी फरमायेगा क्यू की आज जात हमने तो कभी भी किसीका बुरा नही चाहा फिर किसिके साथ बुरा करना वोह तो बहुत दूर की बात है अक्की तुम्हे पता है तुम मेरे वोह मायने रखते होना की मे बता नही सकता तुम्हारे लिये जितने शब्द है वोह सारे कम पड जायेंगे पर तुम जनते हो तुम्हारे जसा यार मिला मे ना कितना बडा खुद्को लकी मनता हू की तुम सोच नही सकते और तुम्हे पता है मेने कुच लोगो की वजह से तुम्हे इग्नोर किया था पर आज से वादा करते है तुमको कभी भी इग्नोर नही करूंगा "

" हा रुको रुको बाबा सांस लेलो पहले और ये लो पानी पीलो पहले क्यू की जबसे तुममे बोलना शुरु किया है तब से लेकर मेने एक बात जान ली है की शमश्या बहुत सारी है और हल एक भी नही सो अब चुप चाप जो मे सवाल करूंगा उसके सारे जवाब सही होना चाहिये और सच बोलना जो भी बोलना है ओके "

" हा ठीक है पर उसके बारे मे बात की तो देखना फीर तुम पहले से ही बता रहा हू ठीक है ना अब पिचो जो पूछना है मे त्यार हू जवाब देने के लिये "

" अरे मेरी जान रुक्ले थोडा कहा उड के जा रहा है मे उसके बारे मे ही बात करने वाला हू और येह सवाल भी उसके लिये है और उसके बारे मे ही है "

" ओह गोड इसका मे क्या करू हद कर्ता है यार ये भी अच्छा सुनो तुम्हे सवाल ही करने है ना तो दूसरो के करोना बहुत सारे ऐसे लोग है जिनके बारे मे चर्चा करना जरुरी है पर उसके बारे मे क्यू बात करनी है तुम्हे प्लीज यार मुझे कुच भी नही सन्ना उसके बारे तुझे दो हाथ जोड़ता हू प्लीज समझने की कोशिश करो "

" नो तुम्हे इस बार फैशला करना पडेगा की तुम उसे प्यार करते हो या नही अगर नही तो तुम वापस घर चलोगे यहा से और हा करते हो उसे प्यार तो फिर मेरी जान फ़िकर मोट मे हू ना मे सब संभाल लुंगा ओके अब सवाल करू ताकी मुझे थोडे हिन्ट मिल जाये और मुझे आगे सोचने का सोचू ओके सो लेट्स स्टार्ट जानी "

" ओके वैसे तुमने ठान ही ली है तो चलो पुछो हम कोशिश करेंगे की तुम्हरा जवाब तुम्हे मिल जाये "

" ओके तो पेहला सवाल तुमने पहले कब देखा उस"

" हा वोह दरसल एक पार्क मे देखा मेरी जो कंपनी है ना उसके पास मे पार्क है वहा पे "

" ओके नेक्स्ट उसने इ लोव यू बोला या तुमने उसे इ लोव यू बोला "

" भाई कैसे सवाल कर रहे हो तुम प्लीज कुच पल्ले पडे ऐसे सवाल पुचोना "

" जो सवाल पुछा है उसका जवाब दो फाल्तू बात नही ओके "

" ओके बाबा हम दोनो ने ही एक दुसरे को प्रपोस किया था दरसल हुआ येह की जब मे इ लोवे यू बोलने जा रहा था तब उसने और मेने एक साथ अचानक से सेम लाईन बोल्दी इ लव यू और फिर्से अचानक मुह से निकल गया लव यू टू दोनो के मुह से और फिर थोडी देर खामोशी से वहा ही बैठ गये टेबल पे "

" हम्म अगला सवाल अगर तुम लोगोके बिच मे कुच गलत फहेमी हो गय होगी तो केसे सॉल्व किया था "

" वोह ना मुझे भी थोडे थोडे हबिट्स मिल गये थे तो हम केसी भी गलत फहेमी हो हम आमने सामने आकर सुलझा ते थे और फिर साथ मे सोच ते थे की आगे क्या करना है और क्या नही "

" हम्म गलत फहेमी से याद आया क्या इस बार भी कोई गलत फहेमी हुए है या सच मे कुच हुआ है "

" नही इस बार ना मे सोच नही सकता की ऐसा कभी होगा मेरी लाइफ मे ऐसे किस्से सुने भी थे और अब देख भी लिये "

" हम्म ओके तो अब येह बताओ की वोह कुच हुआ वोह था क्या मेरा कहने का मतलब है की ऐसा क्या हुआ था जो तुम लोग दूर हो गये "

" हा वोह दरसल उसकी लाइफ मे कोई और आ गया है और वोह अब उसी के साथ खुश है "

" अरे वाह इंट्रेस्टिंग "

" वाट तुम्हे ये इंट्रेस्टिंग लग रहा है वोव "

" हम्म दरसल बात ना येहा खतम नही होती है बात तो अभी बाकी है मेरे दोस्त क्या बोला था तुने की उसकी लाइफ मे कोई और आ आगया है ओके ये बताओ की वोह उसका कर्जन तो नही था या कोई रिश्तेदारी वाला या कोई खाश दोस्त "

" नही नातो वोह कर्जन है ना तो वोह रिश्तेदारी मे आता है पर वोह उसका खाश दोस्त है "

" ओह अच्छा खाश दोस्त और हा खाश दोस्त से याद आया की वोह खाश दोस्त होते है वोह ना वोह कुच रिस्ते ऐसे होते है जो दिस्ती मेसे प्यार वाली बात आजाती है पर हर कोई ऐसा नही होता जो तुम सोच रहे हो यार अब देखो तुमने येह तो मान लिया की वोह भी उसके साथ खुश है और अब वोह उसे प्यार करती है यू नो तुम्हे गलत फेमि तो नही हुए "

" गलत फ्हेमी और मुझे मेने हर इक वोह पल देखा है जो मुझे नही देखना था न चाहे फिर भी मेने ना चाहे देखा और तुम मुझे बोल रहे हो की मुझे गलत फेमि हुए है "

"ओके ठीक है अब येह बता की तुमने क्या क्या नोटिस किया की उस पलो की वजह से तुम उसे गलत समझ रहे हो "

" कुच प्रूफ है तुम्हारे पास "

" अबे अब तुम्हे प्रूफ चाहिये ओके रुको मे कुच दिखता हू रुको...ये देखो एक दोस्त ने भेजा था येह वीडियो ध्यान से देखो और इसमे क्या क्या हो रहा है वोह देखो प्रूफ मिल जायेगा "

" रुको जरा...ओह माय गोड इट्स सो फनी यार हाहाहाहाहाहाहा अबे तू इतनी छोटी सी बात के लिये उसको गलत बोल रहा है अरे यहा आओ और ध्यान से देखो इसमे हो क्या रहा रुको मे बता ता हू अब देखो येह जो इसका दोस्त है बेस्ट दोस्त है ना देखो साथ मे बैठे है पर जो इन्होने जो किया है वोह तो हर कोई मस्ती मजाक मे और दोस्ती मे ये सब जायज है यार और तुम खामखाँ गलत समझ रहे हो ध्यान से देखो ये गले मिलना हाथ पकड ना मस्ती करना अबे यार अब लड्की है तो उसका दोस्त है तो मस्ती वस्ती तो होगी ही और भाई आज के जमाने मे ऐसे सब कोमन है यार और इन सब चीज़ो की वजह से अगर प्यार पे शक़ किया जायेगा तो केसे चलेगा मेरे भाई अब तो हम कन्फ़र्म हू की तुम्हे गलत फेमि हुए है "

" पर सुन ना बे जब से मेने उसको येह बताया की तुम मे मुझे धोका दिया है तबसे उसने मुझसे बात करना भी बंद कर दिया है यार सो ऐसे कैसे "

" अच्छा ओके सुन अभी के अभी उसे कॉल लगा और यहा बुला और अबे अभी तक तुने मुझे नाम तक नही बताया नाम बताओ तो उस लड्की का नाम क्या है "

" हा उसका नाम मुश्कान है "

" हा तो अब कॉल लगाओ मुश्कान को और यहा इसी जगह पे बुलाओ जहा हम है अभी ओके "

" छोडो यार वोह नही आयेगी "

" वॉट द रफिश ला फोन ला "

" हा हेल्लो कोन बोल रहे हो "

" हा मुश्कान जी मे आपके प्यार का दोस्त हू अक्षय अब सुनो जल्दी से यहा आ जाओ ओके लोकेशन भेजता हू आपको ओके "

" तुम उसकी बात कर रहे हो जो छोड के गया फिर वापस आया ही नही येह नही सोचा की जाने के बाद क्या होगा हमारा और केसे है हम बस जनाब ने तो शक़ करके निकल लिये छोडो जी हमे कही नही आना शुक्रिया हम फ़ोन रख रहे है "

" सुनो सुनो देखो मेरा दोस्त भी जबसे यहा आया है तबसे परेशान है प्लीज फोन मत रखो और हा लोकेशन भेज दिया है ओके जल्दी आओ हम यहा वेट कर रहे है ओके "

" ठीक है हम आ रहे है "

" जी जल्दी आइये "

जी फोन रखते है अब "

" जी "

" और तुम सुनो वोह यहा आ रही है ओके और सब प्रॉब्लम शट आउट कर्लेना ओके कुच भी बाकी मत रखना बाकी वर्ना मेरा मुक्का देखोगे बादमे सुना मेने क्या कहा तुमसे "

" ओके रिलैक्स हायपर मत हो मे सब क्लियर कर्लुंगा ओके हैप्पी "

" गुड बॉय "

" आच्छा वोह आगय पहले तुम बात करो अक्की प्लीज आ तो ऐसे रही है जेसे कच्छा खा जायेगी प्लीज अक्की बचलेना हमे इस महा रानी से "

" हाहाहाहा तुम डरते भी हो और लड्की से कमाल है ओके मे देखता हू "

" हेल्लो अक्षय जी "

" हेल्लो मुश्कान जी आपका बहुत बहुत शुक्रिया की आप यहा आये बताओ कुच लोगे चाय कॉफ़ी कुच भी "

" जी नही पहले इस बुधू को बोलिए की येह महाशए कैसे मुझे छोड़ कर आगये अक्षय आप ही बताओ दोस्त के साथ मस्ती मजाक नही करेंगे तो किसके साथ करेंगे पर इस महाशए को ये केसे लग गया की मे इनको छोड कर मेरे दोस्त को प्यार कर सकती हू हा बहुत सारे ऐसे रिश्ते है जो दोस्ती के बाद प्यार मे बदल जाते है पर वोह रिश्ते ना जब सिंगल होते है और अकेले होते और उन्के गर्लफ्रेंड बोय्फ्रेंड नही होते वोह रिस्ते दोस्त से प्यार मे बदल सकते है पर इस बुधू को कौन समझाए की ऐसा कुच भी नही है "

" अब देखा देख भाई पता नही तुम दोनो एक दुसरे को कब से जानते हो पर जब मुझे पता चला तो क्या यही प्यार है वॉट द रफिश यार हद हो गये यार ओके तुम दोनो अब सब शट आउट करो ओके "

" सॉरी प्लीज "

" बस सॉरी अक्षय जी देखा अपने दोस्त को इतनी बदी गलती की और पाट्च अप मे सिर्फ सॉरी "

" अबे तू ना मेरा मुक्का खाने वाला है आज "

" तो तुम ही बताओ मे क्या करू "

" अच्छा तो येह सब भी मे बताऊँ वाह भाई अरे मुश्कान जी पूरी दुनिया मे यही बुधू मिला था क्या हा वैसे सही बुलाती है आप इसको बुधू ही है "

" ओके तुम्हे जो भी बोलना है बोलो पर इ एएम सॉरी और फिर्से ऐसा नही करुँगा प्लीज एक बार माफ करदो प्लीज "

" क्या पता तुम फिर्से चले जाओ छोड़के जो पहले गये थे "

" अरे मुश्कान जी डोंट वरि इ एएम हेअर ना अब येह कुच भी करेगा तो हमे बताईयेगा इसको इतने मुक्के लगाऊंगा की इसकी अक्कल ठिकाने आजायेगी "

" पर आप कहा हर बार हमारे साथ रहने वाले है जो इसकी हरकते देखोगे "

" बस करो यार मतलब कुच बचा कर भी तो रखो आगे के लिये या फिर आज ही बता दो गे सब कुच मेरे बारे आक्षय को "

" हा आज नही पर बाद मे सब कुच बताऊंगी अक्षय जी को की तुम मेरे साथ क्या क्या कर्ते हो कित्ना हर्ट करते हो मुझे "

" ओह तो ये आपको हर्ट भी करता है ओके सुनो अब कुच भी हुआ तो फीर तुम देखो मे कुच नही कर्ने वाला सीधा शादी करा दूंगा तुम दोनो की हाहाहाहा जस्ट जोकिन्ग यार वोह तो होगी ही और हा अब चलो क्यू की मुझे भी घर जाना है ओके "

" ओके अक्की सुन थैंक यू यार "

" अरे वेलकम जानी ऐण्ड डोंट वरि इ एएम हेअर कुच भी हो तो ओके अब जाओ तुम लोग मे भी जा रहा हू ओके

" ओके अक्षय जी बाई "

" बाई मुश्कान जी मिलते है अब नई हंगामे के साथ "

" अक्की तुम भी ना "

" जस्ट जोकिन्ग मुश्कान जी ऐण्ड चिल नाव ऐण्ड हैप्पी हौर गाइज़ बेस्ट ऑफ़ लक "