Fight for War and love - 14 books and stories free download online pdf in Hindi

Fight for War and love - 14

(नोट - केवल 18 के लिए है इस पार्ट में इंटिमेट सीन है पाठक अपने जिम्मेदारी पर पढ़ें वरना स्किप करें)

आखिरकार रीत के हरकतों और शब्दों ने अभिमन्यु का ध्यान खींचा और अभिमन्यु ने रिदम का सामना करने के लिए करवट बदली और उसकी ओर देखा , फिर जैसे ही रिदम कुछ बोलती उससे पहले एक ब्लैक पैंथर कि रफ्तार से रिदम के होंठों को सील कर दिया ..

रिदम दंग रह गई , अभिमन्यु ने उसे किस किया बिना चेतावनी के अभिमन्यु के लिए एक नियोजित था...अपनी शादी की रात अभिमन्यु ने बहुत ही सुन्दर सपना देखा था वो रिदम के इंकार से टूट गया था पर जब वो जख्मी हुआ तो रिदम ने उतने ही प्यार और परवाह से फिर अभिमन्यु के मन में प्यार कि हवा को बढ़ा दिया था और महसूस किया जब रिदम ने उसे गले लगाया और अभी अभी बिस्तर पर जो उसने हरकत किया वो उसके प्यार का अगन बढ़ा दिया था ...


रिदम के लिए किस बिना चेतावनी का था और अभिमन्यु ने पहले से ही डिसाइड किया अभिमन्यु जानता था कि रिदम उसे पसंद नहीं करती , लेकिन अभिमन्यु अपनी पत्नी से जुनूनी इश्क़ है और वो नॉर्मल पुरुष जिसकी बायोलॉजिकल नीड़ हो उसके पास वो लड़की थी जिससे वो जुनून के हद तक प्यार करता है तो एक सहज रिएक्शन हुआ ....

अभिमन्यु का किस पैशिनेट था वो ये देखना चाह रहा था क्या रिदम अभी भी उसको एक्सेप्ट करेगी या फिर सिर्फ वो नाटक कर रही है अच्छा बनने का ....

अभिमन्यु ने अपने आंखें बंद कर लिया और किस करता रहा लो रिदम के प्रतिक्रिया को जानने के लिए सिर्फ अपने इंद्रियों का सहारा लिया रिदम को भी किस करते हुए महसूस कर रहा था रिदम ने अब तक धक्का नहीं दिया और ना ही दूर धकेल रही है फिर अभिमन्यु का किस और भी पैशिनेट हो गया अभिमन्यु ने धीरे से रिदम के होंठों को काटा और जीभ से रिदम के मुंह में प्रवेश करवा दिया फिर वो रिदम के मुंह का हर कोना एक्सप्लोर करने लगा....



रिदम ने अपने आंखें खोली तो अभिमन्यु की बंद आंखो को देखा फिर रिदम ने धीरे से अपनी आंख बंद कर ली !! अभिमन्यु ने एक हाथ से रिदम का चिन पकड़ था और दूसरे हाथ रिदम के सिर पर रखा था , अचानक वो पलट गया और उसने रिदम को धीरे से पीन कर लिया , अभिमन्यु ने अब अपने आंखें खोला

उसे लगा रिदम सांस नहीं ले पा रही है तो वो रुका और मुस्कुराते हुए देखते हुए कहा ," सांस लो हनी.. अभिमन्यु को लगा उसने किस कंटिन्यू किया तो रिदम किस करने के दौरान मर जाएगी...

अभिमन्यु के आवाज़ सुनकर रिदम ने अपनी मुंह खोलकर जोर से हांफते हुए बोली ," मुझे चक्कर आ रहा हैं , क्योंकि मैं सांस नहीं ले पा रही थी ,रिदम के बात से अभिमन्यु के होंठों पर बड़ा सा स्माइल ले आई ,रिदम इस समय ना तो गुस्सा में थी और ना डरी हुई थी !!

अभिमन्यु ने देखा रिदम को वो उससे लिपटी हुई थी , अभिमन्यु ने चिढ़ाते हुए कहा ,"क्या तुमने लव सप्लीमेंट लिया है क्योंकि मेरे ज़ख्मी होने के बाद बदल गई हो...??

रिदम ने अभिमन्यु कि बात सुनी उसे लगा अभिमन्यु उसे चिढ़ा रहा है रिदम को इस समय कितनी शरम आ रही थी ये जानते हुए अभिमन्यु उसका मज़ाक उड़ा रहा है फिर रिदम अभिमन्यु को धक्का दिया और कहा ,"मुझे छोड़ दो ,अब मैं सोना चाहती हुं ....

अभिमन्यु बिल्कुल भी नहीं हिला रिदम के कोमल हाथों के धक्के से हर्ट नहीं हुआ बल्कि उसने अभिमन्यु के अंदर डिजायर को भड़का दिया अभिमन्यु रिदम को देखते मुस्कुराते हुए बोला ,"लगता है मैंने तुमको कम आंका है , तुमने तो और भी बहुत कुछ सप्लीमेंट लिया है ...

रिदम छटपटाना छोड़कर अभिमन्यु के आंखों में देखी जिसमें लव डिजायर आंखों में मदहोश करने वाली नशा उमड़ आया था रिदम लव-मेकिंग के लिए कोई अजनबी नहीं थी उसकी पत्नी थी , अभिमन्यु ने आंखों से रिदम के दिल दिमाग पर अलार्म बजा दिया और संदेश दिया वो बहुत उत्तेजित है.... अभिमन्यु को इस समय भड़काना मुर्खता है और जोखिम भरा होगा ,रिदम ने सोचकर फिर कहा ,"मैं ..मैं सरेंडर करती हुं ,चलो सोते हैं उसने अपना हाथों को अपने कानों पर रख दिया ...

अभिमन्यु ने रिदम की बड़ी और मासूम आंखों को देखा जो इस समय इतनी प्यारी थी कि वो पीछे नहीं हटना चाहता था ,"रिदु .... अभिमन्यु ने अचानक ही धीरे से कहा ....

रिदम कुछ बोल पाती उसके पहले ही रिदम के होंठ फिर से सील हो गया ये किस अलग था...

अभिमन्यु पीछे नहीं हटा उसने किस किया और धीरे-धीरे नीचे की ओर बढ़ा , अभिमन्यु के होंठ रीत के होंठों से होकर उसके कान से गर्दन तक गया और लव बाइट करते हुए रिदम के सेंसिटिव जगहों को छुआ रिदम को उत्तेजना में गुदगुदी महसूस होने लगी ,उसे कुछ हो रहा था रिदम कुर्ता और पैजामा पहनी हुई थी , अभिमन्यु ने एक एक करके उसके कपड़े तब तक खोले जब तक उसका पेशेंस खत्म नहीं हो गया , आखिरकार रिदम के सारे कपड़े निकालकर फर्श पर फेंक दिया और झटके से अभिमन्यु रिदम लोवर बॉडी में समां गया....

रिदम के लिए ये एहसास उग्र उत्तेजना उत्पन्न हो रही थी वो उसके अंदर था जिससे उसे ऐसा महसूस हो रही थी जैसे वो बादलों में तैर रही हो उसने महसूस किया कि उसके शरीर कमजोर पड़ रही है , क्योंकि उसने उसकी सारी ताकत को ले लिया था ,वो उसके नीचे नरम और कमजोर पड़ी थी !!

अभिमन्यु के होंठों पर मादक आवाज़ आ रही थी जब वो रिदम का नाम लेता जब जब रिदम पीड़ा से सिसक पड़ती .... कुछ घंटों के बाद रिदम को पता नहीं चला वो कब नींद के आगोश में गई ...


रिदम ने आंखें खोली तो कमरे में हल्की सूर्य की रोशनी थी !! रिदम ने देखा अभिमन्यु को जिसके नग्न चेस्ट पर सिर रखी थी वो रौशनी को रोक रखा था , अभिमन्यु ने रीत के कमर को कसकर पकड़ रखा था ,रिदम ने देखा उसने नाइट ड्रेस पहनी हुई है लेकिन ये कल रात को पहनी कुर्ता पैजामा वाली ड्रेस नहीं है,वो ड्रेस की स्कर्ट उसकी कमर से ऊपर थी , उसके पैर अनंत के जांघ से ऐसे चिपके थे जैसे पेड़ पर लटका हो ,ऐसी कामुक पोजीशन देखकर रिदम का चेहरा लाल हो गई और उसने जल्दी से स्कर्ट नीचे खींची ...

रिदम कल रात को याद किया कि अभिमन्यु ने उसे कितनी बार परेशान किया था , आखिर में वो बहुत ज्यादा ही थक गई थी , उसने कपड़े कैसे पहने वो याद नहीं...

अभिमन्यु मुस्कुराते हुए पूछा ,"हनी क्या तुम जाग रही हो ...??

रिदम ने सिर हिला कर हां कहा फिर पूछने लगी ,"अभी क्या समय हुआ है... ??

अभिमन्यु ने रिदम के बालों को चेहरे से हटाते हुए जवाब दिया ,"अभी भी सुबह हुआ है मेरी फोन पर अलार्म बजी नहीं है तुम और थोड़ी देर सो जाओ , फिर हम हॉस्पिटल के लिए जाएंगे !!

रिदम को याद आया उसकी सास किचन को संभालती है तो वो आज मदद करने जाएगी फिर रिदम ने कहा ,"नहीं मैं जल्दी चलती हुं मॉम की हेल्प करूंगी ..!!

अभिमन्यु ने मुस्कुराते हुए कहा ,"ठीक है... अभिमन्यु मन ही मन में महसूस किया रातों-रात दोनों के बीच एक गहरी अटूट रिश्ता का संबंध बन गया है ..

दोनों एक साथ बाथरूम गए obviously बाथरूम बहुत बड़ा था जहां पति पत्नी आराम से शावर रूम और टबसे नहा सकता था ....

दोनों जल्दी ही तैयार हो गए फिर अभिमन्यु ने रिदम के कमर पर हाथ रखकर कहा "अब चले नीचे ...??

रिदम ने अभिमन्यु को अपने कमर पर हाथ रखे देखी और बोली "क्या हम बाहर ऐसे ही जाएंगे ,नीचे मॉम-डैड जाग गये होंगे ....!!

अभिमन्यु मुस्कुरा दिया और जैसे ही कमरे के दरवाजे से बाहर आया तो अभिमन्यु अपना हाथ खींच लिया और अपने पैंट के जेब में हाथ डाल दिया फिर अभिमन्यु आगे आगे चला और रिदम पीछे-पीछे चलने लगी..!!

अभिमन्यु आज सुबह-सुबह बहुत खुश था वो लिविंग रूम में डैड के पास आया और उसे गुडमॉर्निंग विश किया और जॉगिंग के लिए पूछा मिस्टर हर्षवर्धन ओबेरॉय पहले से जॉगिंग कपड़ों में था वो मुस्करा हां कहा और दोनों साथ गये !!

"किचन में...

किचन में मिसेज ओबेरॉय थी और सर्वेट के साथ ब्रेकफास्ट बनाने की तैयारी कर रही थी.. मिसेज ओबेरॉय को कुकिंग का बहुत शौक है वो अपने फैमिली से बहुत प्यार करती है उसे फैमिली के हर सदस्य के स्वास्थ्य का ख्याल रखना अच्छा लगता है ,अगर उसके पास समय होता तो वो सबके पसंद का खाना बनाती लेकिन वो कॉलेज कि प्रिंसिपल है उसे सुबह ग्यारह बजे कॉलेज पहुंचना रहता है इसलिए जितने सुबह से उठकर वो नाश्ता बना सकती थी वो बनाती थी ,अभी वो अभिमन्यु के पसंद का ही खाना बनाने में बिजी हैं उसे पता है अभिमन्यु बेस पर रहता है तो उसे अच्छा खाना नहीं मिलता इसलिए जब वो आया तो अच्छा खाना डिजर्व करता था ...!!

"गुडमॉर्निंग मॉम "रिदम ने विश किया और मिसेज ओबेरॉय के पास बगल में आकर खड़ी हो गई उस समय मिसेज ओबेरॉय सब्जी धो रही थी...!!

मिसेज ओबेरॉय मुस्कुराते हुए कहा ,"गुडमॉर्निंग .... फिर पूछी ,"क्या अभि जाग गया ?

रिदम ने जवाब दिया ,"हां , मुझे लगता है वो डैड के साथ कनेक्ट होकर मॉनिग वॉक पर गये ,रिदम अब अपना हाथ बढ़ा दी मदद के लिए !!

मिसेज ओबेरॉय ने सब्जी धोने की जिम्मेदारी रिदम पर छोड़ दी वो अब दूसरे काम करते हुए कहा ,"रिदम तुम्हें भी जाना चाहिए एक्सरसाइज करने ..!!

रिदम ने मुस्कुराते जवाब दिया ,"मॉम मैं लेज़ी हुं सुबह उठने की आदत नहीं ...सही बात है डॉक्टर फील्ड में दिन भर भाग दौड़ तो रहती है इसलिए वो घर पर बहुत आलसी है उसे बिस्तर पर सोना बहुत पसंद हैं स्पेशली सुबह का समय और कल रात को अभिमन्यु के साथ युद्ध में वो पूरी ताकत खो चुकी थी ....रिदम सब्जियों को धोकर कतारबद्ध रखते जा रही थी उसका ध्यान सब्जीयों पर था ..........

To be continued.....