Mahila Purusho me takraav kyo ? - 85 books and stories free download online pdf in Hindi

महिला पुरूषों मे टकराव क्यों ? - 85

अभय और बदली के बीच बातचीत हो रही थी ..अभय ने बदली से कहा ..मुझे किस लिए बुलाया है ? सिर्फ यह पर्ची मिल गयी इस लिए मुझे बुलाया ..अभय अपनी बात पूरी करता उससे पहले ही बदली ने कहा ..नही जीजू .. हम एक कप बैठकर चाय पीये इसके लिए तो आपको पुलिस स्टेशन तो नही बुलाती उस डेड बॉडी से कुछ सामान मिला है , उसमे यह मोबाइल भी है इसे आप खुद देखलो ...अभय ने मोबाइल लेते हुए कहा ..क्या है इसमें ...बदली ने कहा आप खुद देख लो ...अभय ने मोबाइल की गैलरी खोलकर देखा ..उसमे विडिओ फोटो देखकर स्तब्ध रह गया ... मोबाइल मे आर्मी कैंप के फोटो थे । खुद अभय की यूनिट के लोकेशन के फोटो उसमे थे । अभय ने उसका वाटसप चैट देखा उसमे फोटो कही शेयर किये हुए नही थे । अभय ने फोन बदली की ओर बढाकर कहा ..आपकी जांच क्या कहती है .. बदली ने कहा ..जीजू हमने आपके सीओ से बात की थी ..उन्होने आपसे सहयोग लेने को कहा है ... अभय ने कहा मोबाइल के फोटो आपने कही शेयर किये है ...बदली ने कहा यकीन से तो नही कह सकती लेकिन शायद ये अभी किसी को हमने शेयर नही किये है । रेल्वे ने अपने पास से कही ओर भेजे हो ऐसा लगता नही है ...अभय ने कहा डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया ? बदली ने उत्तर दिया बॉडी को अभी मुर्दाघर मे रखा है ..अभी भेजेंगे उसे ..अभय ने कहा मुझे डेड बॉडी के फोटो दिखाओ..बदली ने एक फाइल उसके आगे कर दी ..फाइल को देखकर उसे एक झटका लगा .. अभय ने कहा यह तो मेरी ही यूनिट का जवान है ..मेरे साथ ही छुट्टी आया था । बदली ने पूछा .. जीजू क्या आप इसे जानते हैं ? अभय ने उत्तर दिया हां मै इसे जानता हूँ ..यह मेरी ही यूनिट का जवान है ...बाकि यह कैसा है ? इसका पता यूनिट से ही चलेगा ... अभय ने आगे कहा बदली ! पहले मै अपनी यूनिट मे इसकी सूचना दे देता हूँ ..ताकि यूनिट मे इसके अंत्येष्टि के कागजात तैयार हो सके ... हा॔ इसके पास ओर भी कोई कागजात मिले है क्या ? बदली ने कहा इसके पास ओर कुछ भी नही मिला .. अभय ने पूछा इसके शरीर पर कोई जख्म ? बदली ने कहा इसके सिर मे चोट लगी है ..हाथ मे भी चोट का निशान है.. बदली ने अपने मोबाइल पर रेल्वे पुलिस की खैंची फोटो दिखाई..अभय ने बदली से कहा आपने रिपोर्ट तैयार करली .. हां अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आजाये फिर फाइल पूरी तैयार हो जायेगी ।
अभय ने अपने सीओ को फोन लगाया
.. फोन सीओ ने रिसीव किया ..हां अभय बोलो ..? मै अभी व्यस्त हूँ कोई जरूरी बात हो तो बताओ..नही तो बाद मे बात करते है ..अभय ने कहा सर मै एक फोटो वाटसप पर भेज रहा हूँ ..उसे आप देख लीजियेगा .. सर बात करना तो जरूरी है ..कर्नल ने कहा ठीक है बोलो क्या बात है ? सर ! रेल्वे की बोगी मे एक शव मिला वह अपने यूनिट के जवान का है ...कर्नल ने चौंककर कहा वाट ? अभय ने पूरी कहानी सीओ को बतादी ..कहानी सुनकर कर्नल ने कहा तुम उसकी सारी डिटेल भेज दो ..यहां से जो मदद होगी वह दी जायेगी । इस केस को किल करना तुम्हारी जिम्मेदारी है । मुझे शाम को पूरे केस की प्रोग्रेस बताना ..ओके सर कहकर अभय ने फोन कट कर दिया ... एक सिपाही चाय लेकर आगया था ..सिपाही को जाने का इशारा कर बदली ने कहा ..जीजू पहले आप चाय पी लीजिए..अभय ने हां मे सिर हिलाकर चाय का कप उठा लिया ..अभय ने कहा हमे रेल्वे से पूछना होगा ..क्या उन्होने एम सी ओ को सूचना दी थी ... बदली ने कहा ..मैने बात की थी उन्होने बताया था कि एमसीओ ने ही जांच कर युनिट के नंबर दिये थे ...