Drohkaal Jaag utha Shaitaan - 11 books and stories free download online pdf in Hindi

द्रोहकाल जाग उठा शैतान - 11

एपिसोड ११


□□□□□□□□□□□□□□□□

राहजगढ़ जंगल के बीच से गुज़रने वाली एक कच्ची सड़क के किनारे, धीमी गति से चलती धुंध में एक घोड़ा-गाड़ी खड़ी देखी जा सकती थी। रथ के आगे दो घोड़े बंधे थे और घोड़ों के पीछे लकड़ी की बनी एक कुर्सी थी, शायद ड्राइवर के लिए। कुर्सी के बायीं और दायीं ओर एक-एक लाल लालटेन जल रही थी। उस लकड़ी की कुर्सी के पीछे लकड़ी का बना हुआ एक बक्सा था। डिब्बे में जाने के लिए एक आधा लकड़ी का और शीशे का ऊपरी दरवाज़ा था।

उस शीशे से दिख रहा था कि अंदर एक लाल रंग की लालटेन जल रही है. डिब्बे में बायीं और दायीं तरफ दो सीटें थीं. उस सीट के नीचे बीच में एक बूढ़ा आदमी बोर्ड पर सिर रखकर आंखें बंद किए बैठा था। पता नहीं वह सो रहा था या नहीं। पाठकों, इस बूढ़े का नाम अंबो था। उसके झुर्रियों वाले चेहरे से पता चल रहा था वह पचास वर्ष से अधिक का था। उसका शरीर छाती के पिंजरे जैसा था। सिर के बाल सफेद हो गये और आँखें बंद हो गयीं और थका हुआ चेहरा अंबो थोड़ी देर के लिए घोड़ा-गाड़ी के तख़्ते के सहारे झुक गया। बाहर ठंडी, अंधेरी हवा और एक अजीब सी खामोशी फैली हुई थी। उस सन्नाटे में अंबो गहरी नींद में सो गया था। यह उसके होठों पर फैली संतुष्ट मुस्कान से समझा जा सकता था। जब इंसान का आखिरी तत्व भी भरने लगता है तो उसके साथ कुछ अच्छी चीजें भी घटित होती हैं। मानो अंबो की यह नींद क्या आखिरी नींद नहीं थी? आँखें हमेशा के लिए बंद नहीं होने वाली थीं, है ना?

बाहर घना-काला अँधेरा: सफेद कोहरा गहराने लगा है, रात का अजीब सा सन्नाटा पसर रहा है, एड़ी भी गिर जाए तो उसकी आवाज तेज आवाज की तरह सुनाई देती है।

बेचारे बापदाया अंबो के चेहरे पर निद्रा देवी प्रसन्न थीं, उनके चेहरे पर एक निर्मल मुस्कान फैल गई। तभी अचानक बाहर से घोड़ों के हिनहिनाने की आवाज आई। गहरे गड्ढों में जाने के बाद, कुछ हिम्मत करके पतले पर्दे से टकराया, और तभी आम अपनी आँखें खोलीं.

एक बार दाएं-बाएं देखने के बाद उसकी नजर सीधे शीशे के दरवाजे पर पड़ी, ठीक वैसे ही आसमान में लाखों बिना आवाज वाली बिजली चमकी, बिजली की नीली रोशनी शीशे से अंदर आ रही थी, पूरा बक्सा नीली रोशनी से चमक रहा था। घोड़े अभी भी चरमरा रहे थे। "उन्हें क्या हुआ?" अंबो ने खुद से बात की और जैसे ही वह अपने हाथ नीचे करके खड़ा हुआ, उसने धीरे से सामने की आधी शीशे वाली खिड़की से बाहर देखा। घुटनों से कोहरा इतना घना था कि वह जमीन से दूर जा रहा था। जैसे ही उसने अस्तबल की ओर देखा, अम्बो की आँखों में एक लाल लालटेन जैसी रोशनी जलती हुई दिखाई दी।


तभी, बिजली चमकी, लाखों नीली रोशनी फैल गई: जंगल में सभी दिशाओं के पेड़ नीली रोशनी से चमक रहे थे, और उस नीली रोशनी में दौड़ते हुए, खिड़की से थोड़ी दूर नीचे, मैंने कुछ अजीब खड़ा देखा घोड़े से खींची जाने वाली गाड़ी के काले आकार में बक्से पर।

आठ फीट बड़ा, गोल सिर और आकृति के हाथों के पास दो बड़े पंख, जो देखते ही अंदर समा गए और जैसे ही पंख अंदर गए, उनकी जगह नुकीले नाखूनों वाले दो मजबूत फूले हुए हाथ दिखाई देने लगे। अंबो ने अपना सिर कांच के करीब और करीब ले जाना शुरू कर दिया। लेकिन रोशनी बुझ गई। अंबो धीरे-धीरे अपना सिर कांच के करीब ले गया, और अचानक बिजली की एक और चमक हुई और सब कुछ फिर से स्पष्ट हो गया। उस प्रकाश में, का आकार गाड़ी फिर से दिखाई दी। वह काली आकृति जो एक बार फिर ऊपरी डिब्बे पर मंडरा रही थी, वही भयानक, अकल्पनीय, मन को चकरा देने वाली आकृति, इस समय दिखाई नहीं दे रही थी।

"हुश्श!" अंबोनी ने राहत की सांस ली जब उसे एहसास हुआ कि वह अपना चेहरा कांच के करीब महसूस कर सकता है, उसके सिर से एक बोझ उतर गया और उसके झुर्रियों वाले चेहरे पर मुस्कान फैल गई। लेकिन उसकी खुशी ज्यादा देर तक नहीं रही। क्योंकि उसी क्षण, बिना अधिक समय बर्बाद किए, आकाश में बिजली की एक चमक फिर से चमकी, और उस नीली मिलियन रोशनी में, बॉक्स की काली आकृति फिर से बॉक्स के काले रूप में दिखाई दी, और अंधेरे आठ के पंख -पैर की आकृति जो एक क्षण पहले प्रविष्ट हुई थी।


इस हरकत को देखकर अंबो की सांसें अटक गईं। यह मानवीय तर्क से परे कुछ अलग था। उनके पास इसके बारे में सोचने का समय होता जब काले बालों और तेज पंजे वाला एक पंजा बड़ी तेजी से उनकी ओर आया। उसने अपनी ओर आते देखा .वह अपनी जान बचाने के लिए कोई कदम उठाता, तभी कांच टूटने की जोरदार आवाज आई, आवाज होते ही अंबो का ध्यान आगे गया, तभी आगे देखती उन आंखों के सामने उसने आखिरी तेज पंजे को आते देखा उसकी आँखों से कुछ इंच की दूरी पर। नुकीले पंजों वाली पाँचों में से दो उंगलियाँ खून के छींटों के साथ उन आँखों की पतली पलकों में घुस जातीं, एक खास तरह की कट-कट की आवाज निकालती। इस भयानक असहनीय दर्द के साथ उस मुँह से चीख निकल जाती। जैसे ही वही शव खिड़की से ऊपर खींचा गया।

तभी वरुण के खून बहने की आवाज आने लगी.

□□□□□□□□□□□□□□□□

जैक और रीना चिमनी के पास हैं, जिससे गर्मी निकल रही है

रोमांस पनप चुका था। जेक और रीना दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे

नग्न शरीर को कस कर पकड़ रखा था। बैठने की स्थिति में जैक के दोनों पैर आगे की ओर थे, रीना के दोनों मुलायम स्तन जैक की छाती से छू रहे थे। रीना के पैर जैक की कमर से लिपटे हुए थे और वह जैक के शिस्न पर बैठी थी. उसके दोनों हाथ जैक की पीठ पर थे और उत्तेजना के मारे उसके नाखून उसके मुँह से बाहर आ रहे थे।




उसकी पीठ पर मादक सुस्का-यानसारशी तेजी से घूम रही थी। स्वर पूरी तरह से अस्तबल में गूंज रहा था। जैसे ही दोनों के शरीर एक हुए थे, शरीर उत्तेजना से गर्म हो गया था। उस गर्म स्पर्श का अनुभव उन दोनों के लिए सुखद था। हॉट साँस नाक और मुँह से निकल रही थी। कुछ बिंदु पर, उन दोनों के शरीर तेजी से चलने लगे, उनकी छाती फूलने लगी, उनकी आंखें वासना से चमक उठीं, उनके होठों पर सुखदायक मुस्कान आ गई। मस्तिष्क की उत्तेजक तंत्रिकाओं पर दबाव डालते हुए दोनों का स्खलन हो गया। आनंद की अनुभूति से दोनों के शरीर अलग हो गए और फर्श पर गिर पड़े।तभी पांच-छह मिनट के बाद बाहर से चीखों से भरी एक जोरदार चीख की आवाज आई।

"बचाना!" आवाज़ सुनते ही जैक और रीना दोनों एक दूसरे के चेहरे की ओर देखने लगे।

कीमत फैली हुई है."रुको, मैं देखता हूँ!" जैक ने तुरंत अपने कपड़े पहने और अस्तबल से बाहर निकल गया। अब रीना के बारे में क्या, वह उस अस्तबल में अकेली थी। उसने अपनी काली पोशाक को अपनी छाती के पास पकड़ रखा था और उसमें से उसके गाय-जापानी मध्यम कूल्हे दिखाई दे रहे थे। उसके काले बाल उसकी पीठ पर खुले हुए थे। उस गाय का शरीर उस लाल रोशनी में किसी परी कथा की सुंदर, विचित्र, मंत्रमुग्ध कर देने वाली नाजुक परी जैसा लग रहा था।

दूसरी तरफ अस्तबल के टूटे हुए तख़्ते से दो बड़ी-बड़ी लाल आँखें उसके शरीर को वासना से घूरती हुई दिखाई दे रही थीं। उसकी वो दोनों आँखें रीना के शरीर पर यौवन की खुशी की झलक लिए हुए टिकी हुई थीं।उस सफेद भूरे चेहरे पर बेहद गंभीर शून्य भाव के साथ चेहरा एक जीवित लाश की तरह लग रहा था। सफेद कॉलर वाला काला कोट, गर्दन के पीछे कड़ा लाल-काला कॉलर और कंधे से नीचे पैरों तक थोड़ा ऊपर लाल-काला कपड़ा, यह विश्वासघाती-खून की प्यासी शैतान रीना बन गई थी। कोट के पीछे लाल और काले लबादे को अपने नुकीले काले और नीले जहरीले पंजे वाले हाथों के पंजों में पकड़कर, ड्रैकुला बिना देर किए अस्तबल की ओर बढ़ गया।

□□□□□□□□□□□□□□

क्रमशः

Share

NEW REALESED