Meera - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

मीरा - 2

Police officer - Meera...

Aditya - haa.

Papa - रात को हमने मीरा के पास फोन किया था उसने कहा कि वह आदित्य के घर के पास है वह बहुत रो रही थी हमने उसे बोला कि तुम सीधा घर आ जाओ उसने कहा आ रही हूं पर उसके बाद से उसका फोन नहीं लग रहा है...

Police officer -अंकल आप टेंशन मत करें hum Meera koढूंढ लेंगे.

Aditya - अंकल अब आप घर चले जाइए मैं आशीष के साथ Meera को ढूंढने जाता हूं आप आंटी का ध्यान रखिएगा वह बहुत परेशान हो रही है....

Papa -मैं भी चलूंगा...

Aditya -uncle main hoon Na aap ko bharosa hai na mujhpar...

मीरा के पापा वहां से चले जाते हैं आदित्य वापस आकर अपनी जगह पर बैठ जाता है...

Aashish (police officer)-वैसे मुझे पता है तुम दोनों की कल लड़ाई हुई थी मैं भी था वहां..

Aditya-हां हमारी लड़ाई हुई थी पर वह अक्सर होती है इसमें कोई बड़ी बात नहीं है वह कभी ऐसे नहीं जाती even जब भी हमारी लड़ाई होती है वह चली जाती है अपने घर और मुझसे कुछ टाइम तक बात नहीं करती... ज्यादा होता है तो मुझे दो-तीन थप्पड़ मार लेती है गालियां दे देती है पर कभी नहीं जाती है  इस तरह ,कुछ तो बहुत गलत हुआ है मुझे बहुत टेंशन हो रही है मुझे समझ नहीं आ रहा मैं क्या करूं....(आदित्य गहरी सांस लेता है)

Aashish -फिर आई थिंक हमें तुम्हारे फ्लैट के पास जाना चाहिए...

Adhitya -haa chalo..

आदित्य और आशीष दोनों बाहर आकर आशीष की जीप में आदित्य के घर जाने लगते हैं आदित्य जीप में बैठे-बैठे कल हुई सारी घटनाओं को याद कर रहा था....

3:00pm, Meera home

मीरा आदित्य को फोन करती हैं दो-तीन ring जाने पर आदित्य फोन उठाता है...

Meera -कुत्ते तुझे कितनी बार बोला अपना फोन अपने पास रखा कर.

Aditya - भौख मत काम  बता ...

Meera- तमीज से बात कर ले कुत्ते ...

Adhitiya -खुद बदतमीजी कर रही हो मुझे तमीज सिखा रही है .

Meera -हाय मेरे भोंदू राम तु कब बड़ा होगा ...

Adhitiya -बकवास बंद कर ..

Meera सुन तु पार्टी में कितने बजे तक आएगा ...

Adhtiya -देखता हूं तु कब तक आ रही है ..

Meera - सोच रही हूं .(प्यार से).सुन ...

Adhitya- huu.

Meera-गू खा ...

०मीरा हंसने लगती हैआदित्य का मुंह उतर जाता है ..

Adhitiya -तू ही खा और काट यार फोन ...

आदित्य फोन कट कर देता है मीरा हंसते हुए फोन साइड में रख देती है ....

8:00 PM ' Shine club ....

आदित्य और शिव अपने दो-तीन दोस्तों के साथ वाइन पी रहे थे ..मीरा और स्वाति वहां आते हैं ..मेरा नेट रेड कलर का Low high Gownपहन रखा था सब लोग उसे ही देख रहे थे पर आदित्यनाथ की तरफ नहीं देखा ... मीरा वहां आती है ...

Aashish -यू आर लुकिंग ब्यूटीफुल मीरा ..

Rohan -हां यार सच में मीरा तु बहुत कमाल लग रही है .

आदित्य मीरा की तरफ पलट कर देखते हैं ...फिर चारों तरफ देखता है सारे लड़के मीरा को ही देख रहे थे ...

Aahtiya- ( मुॅह बनाते हुए )चुड़ैल लग रही है ये ...

Meera -कहीं से जलने की बदबू आ रही है ना Guys ...

Aadhitiya -तू ही जल रही होगी आखिर इतना स्मार्ट लड़का जो तेरे सामने बैठा है ..

मीरा मुंह बनाने लगती है ...एक लड़की आदित्य के पास चलकर आती है . .

लड़की - hi will you dance with me ...

Adhitiya - (मीरा की तरफ देखकर ) Yeh Why not .. by the way you are looking beautiful .. ms .

लड़की - आईशा ...

Adhutiya -आपका तो नाम भी बहुत अच्छा है आपको पता है इसका नाम क्या है ( मीरा की तरफ देखकर ) मीरा ... 

आईशा - how cheap .. छोडे न उसे ... Lets dance ...

आयशा आदित्य को लेकर चली जाती हैं ..मीरा उन दोनों को देखने लगते हैं ..

Meera -अपने आप को समझता क्या है ..

shiv -छोड़ ना यार ..

swati -चलना मीरा डांस करते हैं ...

Meera -तुम जाओ यार तुम लोग तो कपल्स हो तुम डांस करो मैं ठीक हूं ...

बाकी सब दोस्त भी अपने-अपने कपल्स के साथ डांस करने चले जाते हैं मीरा वहां बैठकर वाइन पर वाइन पर जा रही थी ...