Meera - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

मीरा - 5

आदित्य - मीरा तु घर जा ...

मीरा - तुझे क्या हो रहा है जो तूने जो तूने अभी किया और जो तू अब कर रहा है क्यों ...

आदित्य - मीराकब से कह रहा हूं तुझे तु जातेरे समझ नहीं आ रहा ...

मीरा -मेरे कुछ समझ नहीं आ रहा ...बस मुझे तु ठीक लग रहा ...

आदित्य -तेरे क्या प्रॉब्लम है मेरीकोई बात तो सुन लिया कर तुजा वरना मैं ... कुछ नहीं ...

आदित्य वहां से पलटकर  चला जाता है ... मीरा उसे आवाज लगाती हैपर वह नहीं सुनतासीधा अपने फ्लैट में जाकर दरवाजा बंद कर देता है ...और जमीन पर बैठकर अपने सर को अपने दोनों हाथों में छिपा है अपनी पैरों पर रखता है ....

आदित्य - ये सब क्या होगया .. adhi .(खुद के दो तीन थप्पड़ मारता )मीरा क्या सोच रही होगी तेरे बारे में छी यार बिल्कुल अकल नहीं है तुझ में एकदम बेवकूफ क**** ..

आदित्य अपना फोन निकालता है.नंबर डायल करता है ...

आदित्य( फोन पर) -हेलो स्वाति तू घर पर है ..

swati -हां अभी आई हूं ...

आदित्य - सुननीचे जा Parking मे मीरा है उसे घर छोड़ आ और उसके घर पर ही रुक जाना आज रात मुझे लगता है वह बहुत परेशान होगी तू अभी जा ओके ...

Swati-क्यों ऐसा क्या हुआ ...

आदित्य -तू जा सवाल मत करो ...

swati okk ...

स्वाति फोन काट देती है एक गहरी आवाज आती हैगाड़ी के ब्रेक लगने की आदित्य होश में आता है चारों तरफ देखता है आदित्य और आशीष दोनों फ्लैट पर आ चुके थे आशीष आदित्य को देखता है ...

आशीष -कहां खो गए थे ...

आदित्य-कुछ नहीं ...

आशीष और आदित्य दोनों जीप से बाहर आते हैं . .आदित्य आशीष को पार्किंग पर लेकर जाता है ...

आदित्य -लास्ट टाइम मैंने मीरा को यहीं पर छोड़ा था ...

आशीष -मीरा की स्कूटी यहां नहीं है इसका मतलब मीरा स्कूटी लेकर गई थी .

आशीष चारों तरफ देखता है पास में ही सीसीटीवी कैमरा लगा रहता है ...

आदित्य -मैंने स्वाति को मीरा के साथ जाने को बोला था ...

आशीष -ठीक है तो पहले स्वाति को भी बुला लेते हैं ..

आशीष जी यह बोला ही था कि पीछे से स्वाति आती है ...

आशीष -तुम्हें कैसे पता हम आ रहे हैं ...

स्वाति -मुझे शिव का कॉल आया था कि मीरा का कुछ पता नहीं चल रहा.फिर मैंने तुम दोनों को आते हुए देखातो मैं तुम्हारे पास आ गई

आदित्य -मैंने तुम्हें मीरा के साथ जाने को बोला था ...

स्वाति -मैं जा ही रही थी पर मम्मी ने मुझे रोक लिया उन्होंने कहा कि मैं रात को बाहर नहीं जा सकती मैं भी क्या करती और वैसे भी मीरा चली गई थीमैंने उसे बालकनी से जाते हुए देखा था ...

आदित्य - यह सब छोड़ो पहले हमें सीसीटीवी फुटेज चेक करनी होगी ..

आशीष आदित्य और स्वाति तीनों सीसीटीवी फुटेज चेक करने के लिए वॉचमैन के पास जाते हैं वॉचमैन अपने रूम में बैठा होता है आशीष उसके पास जाता है वॉचमैन उसे सेल्यूट मारता है ...

वॉचमैन -सर गुड मॉर्निंग

आशीष -कल रात की सीसीटीवी फुटेज दिखाए ...

वॉचमैन -जी सर ...

वॉचमैन कल रात की सीसीटीवी फुटेज on करता है ...आदित्य मीरा को छोड़कर जा रहा था ...

आशीष -इसे जूम करो ...

वॉचमैन जूम करता है .मीरा के पास फोन आता है वह अपनेआंसू पूछती है फिर स्कूटी चालू कर कर वहां से निकल जाती है उसके साथ साथ एक कार भी वहां से निकलती है ...

आदित्य -यह कार किसकी है यह तो मैंने पहले कभी नहीं देखी ...

आशीष -बिल्डिंग के बाहर भी तो कैमरा होगा ...

वॉचमैन -हां है सर ...

आशीष -दिखाओ

वॉचमैन बाहर की फुटेज दिखाता है मीरा स्कूटी लेकर जिस रास्ते पर जाती है उसी रास्ते पर वह कार भी जाती है ..

आशीष (गंभीरता से) -लगता है मीरा का कोई पीछा कर रहा था शायद यही कार है ...

आदित्य -हम लोग मीरा के घर के रास्ते की तरफ जितने भी सीसी  टीवी कैमरे लगे हैं उनकी फुटेज निकाल सकते है ...

आशीष -सही कहा ...

आदित्य और आशीष वहां से बाहर आते है.