Meera - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

मीरा - 1

दुनिया में बहुत ही कम ऐसे लोग होते हैं जो जिंदगी जीना जानते हैं उनको पता रहता है कि गमों में भी खुशियां कहां से ढूंढनी है ऐसी ही थी हमारी  मीराफिर ऐसा क्या हुआ कि मीरा वो मीरा नहीं रही जिसे सब जानते थे उसकी जिंदगी बदल गई और ऐसी बदली की कुछ बचा ही नहीं...

15 January 2023 Aditya's home12:30   am.

Phone rings....

आदित्य आराम से सो रहा था की फोन की आवाज में उसकी नींद तोड़ी उसने अपनी आंखें खोली अंगराई लेते हुए फोन को उठाया स्क्रीन पर  शिव नाम लिखा था..

Aditya -ब्रो सुबह सुबह फोन क्यों किया यार

Shiv-are you out of your mind it's 12 o'clock now सुन यार मीरा  का कहीं पता नहीं चल रहा है पता नहीं वह कहां है आंटी अंकल बहुत परेशान है तू बस आ जा.

Aditya -यहीं कहीं होगी यार उनको बोल परेशान मत हो  वह पागल है कहीं चली गई होगी स्वाति के पास होगी कहीं ना कहीं तो होगी...

Shiv-नहीं यार मुझे भी यही लगा था पर वह कहीं नहीं है सब जगह फोन कर लिया स्वाति से पूछ लिया सारे दोस्तों से पूछ लिया क्लब के सब लोगों से पूछ लिया वह कहीं नहीं है last time she was with you...

Aditya -(टेंशन में) हां वह रात को मेरे साथ थी पर... सुना मैं आ रहा हूं तू तब तक आंटी अंकल का ध्यान रख..

Shiv-okay come fast..

आदित्य फोन रखता है जल्दी से उठता है मुह हाथ धोता है और अपनी कार की चाबी लेकर सीधा  मीरा के घर पहुंच जाता है कार मे वह बहुत टेंशन में दिखाई दे रहा था ऐसा लग रहा था कि कल रात बहुत कुछ हुआ था ....

मीरा के घर पर उस की मम्मी सोफे पर बैठ रखी थी और रो रही थी उस के पापा फोन पर बात कर रहे थे आदित्य को दे खकर मीरा की मम्मी ने रोते हुए उसे गले लगा लिया ...

Adhitya - auntie मीरा ठीक होगी आप टेंशन मत लो ...

Mom- बेटा कल रात से उसका फोन नही लग रहा जब हमारी उस से बात हुई थी तब वो रो रही थी ..

Aditya -auntie आप प्लिस चुप हो जाइए ..

शिव आदित्य के कंधे पर हाथ रखता है .

shiv- Adhi मेरे साथ चल ...

आदित्य और  शिव बाहर आ जाते हैं . . .

Adhtiya- मीरा और मेरी कल लड़ाई हुई थी पर मैनें उसे बाहर छोड दिया था मुझे लगा कि वो चली गई होगी पर ...

shiv - यार कल तुम दोनों ने बहुत drama किय Adhitiya- यार मैंने क्या किया था drama तो वो कर रही थी न ...

पीछे से मीरा के पापा- आदित्य मै Police station जा रहा हुं ..

Adhitiya- uncle मै भी आ रहा हुँ ...

आदित्य और मीरा के पापा पुलिस स्टेशन के लिए निकल जाते है ...

पुलिस  स्टेशन मे अंदर जाने पर आदित्य को देख कर pollice officer उस के पास आता है ..

Police officer- आदित्य तुम ..

Adhitiya-  मीरा कल रात से गायब है ....