Meera - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

मीरा - 4

आदित्य अपना हाथ पास की दीवार पर जोर से मारता है . .

Adhitiya -मैं घर जा रहा हूं तू ही कर इंजॉय दिमाग खराब कर दिया मेरा ...

आदित्य वहां से गुस्से में निकल जाता है मीरा भी उसके पीछे पीछे आती है . . मीरा उसे बहुत आवाज लगाती है पर आदित्य नहीं सुनता ...वो सीधा अपनी बाइक लेकर वहां से चला जाता है मीरा भी अपनी स्कूटी से उसका पीछा करती है वह पूरे रास्ते उसे आवाज लगा रही थी पर आदित्य नहीं सुनता वह सीधा अपने फ्लैट की तरफ चला जाता है मीरा भी उसके पीछे-पीछे वहां पहुंचती है ... आदित्य लिफ्ट की तरफ जा ही रहा था की पीछे आवाज होती है आदित्य पलटता है .... मीरा बेहोश हो गई थी ...आदित्य पीछे की तरफ भाग कर आता है .नीचे बैठकर मीरा के चेहरे को ऊपर उठाता है .

आदित्य - मीरा .. मीरा ...आंखें खोल देख नाटक मत कर ..

मीराआंखें नहीं खोलती .आदित्य उसे उठाकर लिफ्ट से अपने कमरे में जाता है . .कमरे में पहुंचकर मीरा को बेड में लेटा कर दूसरी तरफ जा ही रहा था कि मीरा  खड़ी हो जाती है और आदित्य का हाथ पकड़ लेती है ..

मीरा -यार मेरी बात सुन ..

आदित्य -तू नाटक कर रही थी . ( चिल्लाकर )

मीरा ( पीछे होकर) -हां तो तू तो सुन नहीं रहा था ..

आदित्य - ( गुस्से में)देख मेरा घर चली जा मेरा दिमाग मत खा क्योंकि मेरा दिमागखराब हो रखा है मैं कुछ ऐसा कर दूगा जो मुझे नहीं करना चाहिए ..तू प्लीज जा ...

मीरा -( हसते हुए) -जा मीरा वरना में कुछ ऐसा कर दूंगा जो मैं नहीं कर सकता ... Really

आदित्य - मीरा तू जा ...

मीरा ( Bed पर बैठकर ) -नहीं जा रही ...

आदित्य गुस्से में मीरा के कंधों को पकड़ कर अपनी तरफ खींचता है ...

आदित्य - (गुस्से में)प्रॉब्लम क्या हैतेरी मीरा ...( मीरा का और टाइट पकड़कर) बोल ..

मीरा - तुझे क्या हो रहा है क्यों कर रहा है तु गुस्साऐसा भी क्या हो गया .

आदित्य - ( मीरा को अपनी तरफ खींच )हा होही क्या गया था ...तू तो waitकर रही थी कुछ होने का हे ना ...

 मीरा -ऐसा कुछ नहीं है तुम ऐसे क्यो react कर रहे हो

आदित्य - ( मीरा का face अपनी तरफ करकर) -क्योंकि मुझे प्रॉब्लम हो रही है ..तुम्हें दिखाई नहीं दे रहा था वो क्या कर रहा है ---

मीरा -मुझे बस तुम दिख रही थे ...

आदित्य -हां सारी गलती तो तुम मुझ पर डालो ...

मीरा - तुम्हे कोई नहींसमझा सकता ...

आदित्य -क्या करोगी समझा कर ...

मीरा अपने आप को छुड़ाने लगती है ...आदित्य ने उसे बहुत टाइट पकड़ रखा था ..

मीरा - adhi you are heauting me ...

आदित्य -एंड यू आर हर्टिंग me also ...व्हाट अबाउट दैट ...

मीरा - तुम्हे क्या हो गया है ... adhi छोड़ मुझे ...

आदित्य उसका फेश अपनी तरफ करता है ...

आदित्य -मुझे नहीं पता मुझे क्या हो गया है . ( रोते हुए)बस मुझे अच्छा नहीं लगा ...

मीरा ( आदित्य को hug करकर ) -पागल रो क्यों रहा है ..

आदित्य -तू हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा करती है मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता ...

मीरा(आदित्य का faceअपने हाथों में लेती हैं )आदि ..

आदित्य -मैं तुझे किसी से नहीं बॉट सकता ... किसी से भी नही ..

आदित्य और मीरा बहुत close थे ... आदित्य मीरा के चेहरे का ऊपर उठाता है ... आदित्य मीरा को अपने चेहरे के पास लाता है ... उसके होठो पर अपने होठ रखता है ... थोड़ीदेर बाद उसे पता चलता उसने क्या किया .वह मीरा को पीछे करता है ...

आदित्य - मीरा तुम जाओ ...यह सही नहीं हो रहा ..

आदित्य मीरा का हाथ पकड़ है फ्लैट से बाहर लेकर आते हैं और सीढ़ियों से नीचे लेकर जाता है बाहर पार्किंग में आकर मीरा की scooty क पास उसे छोड़ता है ...