Meera - 10 in Hindi Love Stories by Queen of hearts books and stories PDF | मीरा - 10

Featured Books
Categories
Share

मीरा - 10

आदित्य का असिस्टेंट(राजीव)वहां से चला जाता है आदित्य अपने काम में लग जाता है......

रातरात के बाद आदित्य अपने बंगलो से बाहर अपनी कार में निकलता है राजीव भी उसके साथ था......

राजीव- सर आप अपने पर्सनल  ✈️ से भी तो जा सकते हैं...

Aditya -राजीव मैंने तुम्हें क्या कहा कि मैं वहां एस बनकर नहीं आदित्य बनकर जा रहा हूं तो तुम्हें लगता है कि मैं अपनी पर्सनल फ्लाइट से जाऊंगा....

राजीव -सॉरी सर..

आदित्य -यहां की जिम्मेदारी मैंने पहले ही अल्बर्ट को दे दी है अब वह यहां का काम संभालेगा इंडिया जाकर तुम मेरी मॉम की कंपनी संभालो मैं बस वहां एक नॉर्मल life जीना चाहता हूं ....

राजीव -but sir...

आदित्य -you didn't hear what I said... I will be normal person there.....i don't want to make  complected things .....i think you understand what did i say...if you don't understand so  I will explain it in my way..( टेढीनजरों से राजीव की तरफ देखते हुए )

राजीव-i  beg you pardon but i was worried for you...

आदित्य -You don't have to worry about me... (राजीव की taraf गुस्से से देखते hue)

राजीव चुप हो जाता है आदित्य और राजीव एयरपोर्ट पहुंचते हैं और कुछ समय बाद उनकी फ्लाइट उड़ान भर्ती है और 5 hours 30 min बाद वह इंडिया पहुंच जाते हैं... एयरपोर्ट से निकलकर आदित्य दूसरी तरफ जिधर कोई नहीं था और राजीव उस तरफ निकल जाता है जिधर की तरफ reporters or company ke present ceo as ka वेट कर रहे थे.... आदित्य एक टैक्सी में बैठता है थोड़ी देर बाद टैक्सी एक लड़की रोकती है सीधा अपनी स्कूटी टैक्सी वाले के आगे कर कर टैक्सी वाला अचानक से ब्रेक मारता है आदित्य का सर सीट पर लगता है वह अपनी आंखें ऊपर कर कर देखता है तो सामने एक लड़की होती है उस लड़की ने सनग्लासेस लगा रखे थेwhite colour कीcontrast piping dress पहन रखी थी बालो की high pony बना रखी थी उसके पीछे एक ओल्ड लेडी बैठी थी टैक्सी ड्राइवर अपनी कार से बाहर निकलता है और वह लड़की स्कूटी से एटीट्यूड में उतरते हुए अपना चश्मा निकालती है यह Meeraथी ड्राइवर उसके पास आता है....

Taxi driver -अबे क्या दिखाई नहीं देता कैसे  चल रही है....

Meera-(स्माइल करते हुए) एक तो तुम्हारे कस्टमर बुला रही हूं और तुम मेरे पर ही चिल्ला  रहे हो ...

Taxi driver -मुझे किसी कस्टमर की जरूरत नहीं है मेरी टैक्सी बुक हो चुकी है....

Meera-(टैक्सी ड्राइवर का हाथ पकड़कर) अरे भैया जी आप तो बुरा मान गए प्लीज इन्हें बता दीजिए देखिए इन्हें इनको बहुत जरूरत है जाने की (अपने पास में खड़ी बूढ़ी औरत की तरफ  देखकर)

Taxi driver -मैंने कहा ना मेरी टैक्सी बुक हो गई है....

Meera -(टैक्सी के अंदर देखकर आदित्य उसे ही देख रहा था) यह तो एक अकेला बैठा है 1  or को ले जाने में क्या जा रहा है.....

Taxi driver -तेरे पास भी तो स्कूटी है तू ही ले जाना इसे ...

Meera- मेरी स्कूटी का ब्रेक फेल हो गया है bhaiya ji kya aapko लगता है मैं किसी और को ब्रेक फेल वाली स्कूटी में ले कर जाऊंगी..... और इनका जाना बहुत जरूरी है.....

Taxi driver -पर मेरी गाड़ी ऑलरेडी बुक हो चुकी है.....

Meera आदित्य के पास जाती है... आदित्य जो उसकी तरह ही देख रहा था अपना चेहरा पलट देता है मीरा car की विंडो  के पास आती है और अपना सर उसके अंदर लाती है आदित्य के चेहरे के पास आदित्य थोड़ा पीछे ho jaata hai .....

Meera -hii handsome..... अब तुम दिखते इतने अच्छे हो तो nature भी अच्छा ही होगा क्या तुम इन्हें ले जाओगे.....

आदित्य meera की हरकत देखकर शौक था....

Meera -are kuchh to bol......oh hello बहरे हो क्या..... hello....

आदित्य (अपनी दुनिया से बाहर आते hue) sorry what did you just say...

Meera -oh i see you don't understand Hindi i  said can she also go with you ....

आदित्य- मुझे समझ आती है हिंदी पर उस वक्त मेरा ध्यान नहीं था(क्यूट सी स्माइल करते हुए)

Meera (स्माइल कर ) तो क्या  ले जाएंगे....

आदित्य -हां जरूर दादी जी आप हमारे साथ जा सकते हैं.....

Meera - thanks yaar.....

मीरा कार का दरवाजा खोलती है और उन दादी को कार के अंदर बैठा कर वापिस दरवाजा बंद कर देते हैं टैक्सी ड्राइवर bhi कार में बैठ जाता है ....

Meera -(हाथ का इशारा करके)byyy...

टैक्सी ड्राइवर कार स्टार्ट करता है और वह लोग वहां से चले जाते हैं आदित्य कार में बैठा होता है और वह स्माइल कर रहा होता है.....

आदित्य (मन में)- wait kya maine abhi smile kari ladki Ko dekhkar..... यह मुझे क्या हो गया.....

पहले टैक्सी ड्राइवर आदित्य को उसके फ्लैट की तरफ छोड़ते हैं आदित्य कार से बाहर निकलता है taxi driver uska saman bahar nikalta hai फिर वहां से चला जाता है आदित्य अपना सामान लेकर जा रहा होता है जितने भी लोग बाहर होते हैं सब आदित्य को ही देख रहे थे आदित्य सीधा अपने कमरे में चला जाता है कमरा साफ हो चुका था राजीव ने पहले ही कमरे की सफाई करवाई थी शाम के वक्त आदित्य अपने कमरे से बाहर आता है और अपनी बालकनी में खड़ा होता है कि उसकी नजर किसी पर पड़ती है........