Drohkaal Jaag utha Shaitaan - 16 books and stories free download online pdf in Hindi

द्रोहकाल जाग उठा शैतान - 16

एपिसोड १६

“मैडम, जैसे ही हम गेट पर पहुंचे, सामने तीस-चालीस जंगली कबीले खड़े थे।” महाराज ने धीरे से मः ताराबाई की ओर देखा।

''आपको पता होना चाहिए कि इन जंगली आदिवासियों के साथ हमारे अच्छे संबंध हैं, इन आदिवासियों ने कई युद्धों में हमारे रहजगढ़ की मदद भी की है।'' महाराजा के इस वाक्य पर एम: ताराबाई ने सिर्फ सिर हिलाया, उन्होंने बोलना जारी रखा।

"वहां इकट्ठे हुए सभी लोगों के पास हथियार थे, किसी के पास भाला था, किसी के पास लकड़ी का बना हुआ तेज़ धार वाला क्रॉस था। यह सब देखकर एक पल के लिए हमें लगा कि यह कोई लड़ाई नहीं है। लेकिन हमारे मन में वह विचार बहुत गलत था।" " महाराजा ने एक बार नीचे देखा और फिर महारानी की ओर देखते हुए कहा, "जैसे ही मैं पहुंचा, आदिवासियों का एक मुखिया था, वह उन सभी से आगे आया। और वह जो भी चाहे मुझे बताएगा..!" इतना सुनते ही महाराज की बोलती बंद हो गई, उनकी आँखों से आँसू गिर पड़े, यह देखकर कि एम: ताराबाई यह सुनने के लिए उत्सुक थी कि आरण्यक उनसे क्या कहेगा, उन्होंने महाराज को साइड टेबल पर चांदी के ग्लोब से एक गिलास के माध्यम से पानी पिलाया।

"उन्होंने क्या कहा अरण्यक?" एम: ताराबाई ने फिर से गिलास उठाते हुए कहा.

□□□□□□□□□□□□□□


"देशद्रोह!!" अंधेरी चुड़ैल ने कहा, दरवाजे पर खड़ी, सामने अंधेरे में घूर रही थी। सामने से द्रोहकाल ड्रैकुला चल रहा था। उस शैतान के वी-आकार के चेहरे की त्वचा एक मरे हुए आदमी की तरह भूरे रंग की है। लेकिन क्यों न जाएं। ऐसा लग रहा था जैसे उस गोरे चेहरे पर कोई मायावी चमक चमक रही हो, जिसे देखते ही आप मंत्रमुग्ध हो जाएं। उन दो छोटी-छोटी काली आंखों पर काली भौहों के अलावा एक भी बाल नहीं उगा था। नाक और कान दोनों एक सामान्य व्यक्ति की तुलना में थोड़े अधिक नुकीले थे। नाक के नीचे के लाल होंठ थोड़े सूजे हुए लग रहे थे। मानो मुँह में कुछ हो। कोट के पीछे एक लाल और काले रंग का कड़ा कॉलर लगा हुआ था गर्दन। कोट पर सफेद सदरा था। और उसने नीचे काले रंग की पेंट जैसी पोशाक पहनी हुई थी, और उसके पैरों में काले चमकदार जूते थे। वह उस काले और लाल कपड़े को दोनों हाथों में पकड़कर आगे बढ़ रहा था, इस प्रकार उन खोपड़ियों में लाल रोशनी कालिख की तरह कम होती जा रही थी।

"आओ, गुरु, अंदर आओ!" भूरी ने अपनी किन्नरी आवाज में कहा.

द्रोहकाल ने अपनी गर्दन झुकाई और उस पाँच फुट के दरवाज़े से अंदर चला गया.. भूरी अपनी सफ़ेद आँखों से, दांत निकाले हुए ड्रैकुला को घूर रही थी, लेकिन वह उस पर ध्यान नहीं दे रही थी।


द्रोहकाल में प्रवेश करते ही भूरी ने भारी दरवाजा खोलना शुरू कर दिया। लेकिन वह दरवाज़ा उस दुबली बूढ़ी चुड़ैल के लिए बंद नहीं होगा। उनका जाप इतना सघन और शक्तिशाली था कि उसे खोलना आसान और लगाना कठिन था।

"द्रोहकाल, हिहिहि, खिलखिलाहट!" दांतेदार मुस्कान के साथ, भूरी ने चीखते हुए उसकी ओर देखा। वह सीधे सामने देखता रहा, लेकिन जैसे ही उसने आगे देखा, वह समझ गया कि भूरी अपनी अमानवीय ताकत के माध्यम से क्या कहना चाह रही थी। अपने कोट की जेब में हाथ डालते हुए, उसने एक सुनहरा ब्रश निकाला , और ब्रश का पीछा किया। जैसे ही वह खड़ा हुआ, उसने अपने भूरे हाथ से पीछे धकेल दिया। ब्रश, सुनहरे रंग के साथ हवा में चमक रहा था, मोटे दरवाजे को हल्के से छू गया। भूरी चुड़ैल ब्रश को देख रही थी जैसे वह देख रही थी चौड़ी आँखों वाले खिलौने क्योंकि वह जादुई ब्रश चाहती थी जो उसके पास था। वह उस ब्रश की शक्ति का आनंद लेना चाहती थी।

"ए बदमाश भुरे !" ड्रैकुला ने मांग की।




“जी,जी,जी मालिक।” भूरी ने अपनी पुरानी आवाज़ में कहा। ड्रैकुला का गुस्सा भूरी के दिल में डर को बाहर निकाल देगा, भूरी को यह स्पष्ट था कि उसका गुस्सा कोई साधारण बात नहीं थी। भूरी, जिसकी पीठ पर एक कूबड़ था, ड्रोखाल के करीब आई और उसके भूरे रंग को घूरने लगी चेहरा। ।

"तुम्हें जो चाहिए वह मैं ले आया हूँ। अब जितनी जल्दी हो सके।"

मुझे बताओ कि मेनका को कैसे पुनर्जीवित किया जाए? "

ड्रैकुला ने सीधे सामने देखते हुए कहा। उसके वाक्य पर, भूरी ने अपना सिर हिलाया जैसे कि सदमे में हो और दाँत दिखाते हुए अपना कदम उठाया।

पाँच-छः कदम चलने के बाद वे दोनों एक अजीब जगह पर आये। वह स्थान अंधेरी चुड़ैल का रहने का कमरा, मायावी कमरा था। कमरे का डिज़ाइन ऐसा था कि कमरे में कोई दीवार नहीं थी।



यह केवल अंधेरा था, सभी दिशाओं में दूर-दूर तक फैला हुआ था, जिस पर अंत शब्द लागू नहीं होता था। उस कमरे में लाल क्रिस्टल की कुछ गेंदें हवा में तैर रही थीं। और गोल क्रिस्टल जैसी लाल रोशनी में कमरे में कुछ अजीब वस्तुएँ दिखाई दे रही थीं। उस कमरे में चार पत्थरों के बीच मोटी लकड़ियों की आग जल रही थी, जिस पर एक बड़ा बर्तन रखा हुआ था, जिसका कोई ढक्कन नहीं था और बर्तन से हरी भाप निकल रही थी। गमले से थोड़ी दूर एक अलमारी में एक बहुत मोटी किताब रखी थी। और उन किताबों के बगल में एक किताबों की अलमारी है, जो कुछ अजीब है। वहाँ साँपों, चूहों, चूहों, तिलचट्टों, फुदकते सफेद लार्वा, छोटी मकड़ियों और विभिन्न कीड़ों से भरे बड़े कांच के जार थे। भूरी अपनी पीठ के बल लंगड़ा कर चल रही थी, उसके पीछे शैतान ड्रैकुला चल रहा था। एक चौकोर आकार की मेज दिखाई दे रही थी और उस चौकोर मेज पर एक गोल सफेद कांच का क्रिस्टल दिखाई दे रहा था। और क्रिस्टल के एक तरफ मुस्कुराता हुआ भूत था और दूसरी तरफ शैतान था।

॥ ड्रेकुला


क्रमशः
Share

NEW REALESED