Bhootiya Express Unlimited kahaaniya - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

भुतिया एक्स्प्रेस अनलिमिटेड कहाणीया - 16

एपिसोड १६ काळा जादू


"विलासराव..डरो मत...! हमने तो इस हत्यारे की सिर्फ लाश ही स्थापित की है..इसलिए डरने की जरूरत नहीं...नहीं! बस मैं जो कह रहा हूं...वो सुनो...?'' " .
"विलासराव...रामचन्द्र एक काम करो...?"
"कहिए जगदीश जी..!" रामचन्द्र ने कहा.
"रामचंद्र क्या तुम पानी से भरा एक बर्तन ला सकते हो...?"


और विलासराव...आप...? एक बड़ा गोल (ऊपर)...युक्त..एक बर्तन ले आओ.''
...जगदीश जी ने सबको एक-एक काम देकर काम पर लगा दिया,
इतना कहकर विलासराव गोल कटोरा और रामचन्द्र पानी से भरा घड़ा लाने के लिए चले गये।
"ओ भाटिया...! मैं अक्खा को..यहाँ.. लाना चाहता हूँ...! हेहेहेहे"
कैक्रिलक ने भयानक मुस्कान के साथ कहा।
"तो...बेवक़ूफ़...मैं...तुम्हें...देखता हूँ...!"जगदीशजी ने गुस्से में कहा।
"ए भटा..! तू ले..चालू...हाय रे....! हेहेहे, खिलखिला....!"
"हम्म, आप समझ गए... आप रुकें... बस एक मिनट...!"
"ओह आह...! रुको नहीं..मैं इस घर में हमेशा के लिए रहने जा रहा हूं..! हेहेहे, खिलखिलाओ...!
कैक्रिलक की लगातार बकबक चलती रहती थी, कभी-कभी वे दोनों यानी विलासराव रामचन्द्र गाए जाने वाली सामग्री ले आते थे।
"विलासराव...! उस मटके को...उस हवनकुंड पर रख दो.." जगदीश राव के इन शब्दों से विलासराव डर गए और उन्होंने उस मटके को हवनकुंड पर रख दिया,
जगदीश जी अपनी सीट से उठे,
"रामचंद्र यहाँ आओ...?" जगदीश जी ने रामचन्द्र को अपने पास बुलाया और फिर रामचन्द्र उनके पास गये।
जगदीश जी धीरे-धीरे नीचे झुके, सामने हवनकुंड की थाली में सफेद राख थी, उन्होंने उस राख को अपने एक हाथ में लिया और मुट्ठी भर राख को अपने माथे पर रखा और कुछ मंत्रों का जाप करते हुए उसे कलश में डाल दिया और पानी लाल चमकने लगा।
" A ..fo@#$××'s...तुम्हारे साथ क्या चल रहा है..? मुझे बताओ वरना..!"
"क्या तुम यह घर छोड़ने जा रहे हो...या नहीं...! बताओ..?"
"नहीं...मैं नहीं करूँगा...!"
"ठीक है...! मैं तुम्हें मार नहीं सकता...या ख़त्म नहीं कर सकता, लेकिन मैं तुम्हें वापस जरूर भेज सकता हूँ...!"
इतना कहते ही जगदीशजी ने कैक्रिलाक के शरीर को दोनों हाथों में उठाकर हवनकुण्ड वाले बड़े कटोरे में रख दिया।

रामचन्द्र...? ..जब मैं कहता हूँ...-तो ..उस मटके में जो पानी है उस शरीर पर थोड़ा-थोड़ा करके डालो....! विलासराव ये लाल बुक्का ले लो...?" जगदीश राव ने हवनकुंड के किनारे लगे लाल कुंकवे को देखते हुए कहा। इसके साथ ही विलासराव ने लाल रंग से भरी थाली अपने हाथ में ले ली।
"आप दोनों अपना धैर्य ज़रा भी मत खोना...! समय बहुत महत्वपूर्ण है...! जिन लोगों को आप जानते हैं उनकी आवाज़ें बाहर से आएंगी...! ओ मत देना..! भयानक चेहरे सामने आएंगे ...? लेकिन उन्हें मत देखो...! वह एक देवी के रूप में भी प्रकट हो सकती है वह निश्चित रूप से अपने मालिक को बचाने के लिए आएगी। ! लेकिन वह .. आपको डरा देगी या अपनी सुंदरता से आपको सम्मोहित कर लेगी...! लेकिन उसके लिए तुम्हें मारना नामुमकिन होगा क्योंकि तुम दोनों इस समय मैदान में खड़े हो... !" जगदीशजी ने उनके चारों ओर राख के दो छल्ले बनाये और चलते बने।
"विलासराव...जब मैंने मंत्र का जाप शुरू किया..तुम..इसे..बुक्का..थोड़ा-थोड़ा करके इस गोल मटके में यानी इस शरीर पर डाल दो। रहो..?''
और रामचन्द्र...? कलशीताल जल को इस बर्तन में थोड़ा-थोड़ा करके डालते रहें..! इतना कहकर जगदीश जी ने अपना हाथ अपने सीने पर रख लिया।
वह जोर-जोर से मंत्रोच्चार करने लगा, विलासराव बुक्का मटके में फेंक रहे थे, और रामचन्द्र कलशीताल से थोड़ा-थोड़ा करके मटके में पानी डाल रहे थे, हवनकुंड की आग से तपा हुआ मटका पानी गिरते ही फुंफकार-फुफकार की आवाज कर रहा था। , और कैक्रिलाक भी गाय की तरह चिल्ला रही थी। चिल्लाते हुए, आसपास का माहौल भयानक था, सभी अतृप्त आत्माएं जो शैतान की गुलाम थीं, विलासराव के घर के बाहर इकट्ठा हो गईं और दरवाजे और खिड़कियों पर दस्तक देने लगीं, एक विशेष थप-थप, थप-थप की आवाज निकालने लगीं। थम्प, थम्प, थम्प ध्वनि।

"ए. भंचो××××नहीं , यह सब बंद करो वरना....! हीही, हीही..!"
अंदर चीखना-चिल्लाना, हंसना और कभी-कभी गंदे शब्दों का प्रयोग करना, उपद्रव मचाना, कभी खिड़कियों को खटखटाने और कभी बाहर से दरवाजा पटकने की आवाज अब असहनीय हो रही थी, कि यह वही है।
दरवाज़ा ज़ोर से पीटने की आवाज़ आ रही थी, दरवाज़े के छोटे-छोटे लकड़ी के टुकड़े टूट रहे थे, जगदीशराव का मंत्र अभी भी चल रहा था, लेकिन विलासराव रामचन्द्र की नज़रें दरवाज़े के बाहर ही टिकी थीं।, बहुत धीरे-धीरे धुंध छंट रही थी, जा रही थी, तभी अचानक रोल प्ले हुआ 25x चालू था और सब कुछ मूक चींटी की हरकत की तरह सूक्ष्मता से होने लगा। वे उस महिला की ओर देखने लगे, इधर जगदीशजी का मंत्र समाप्त हो गया था, लेकिन ये दोनों उस महिला को ऐसे घूर रहे थे जैसे सम्मोहित हो गए हों।
जगदीशजी के मन्त्र पढ़ने के बाद उन्होंने एक गिरकी लेकर अपना शरीर दरवाजे की ओर कर लिया और हाथ में बची हुई राख को पत्थर फेंकने के समान उस स्त्री के ऊपर फेंक दिया।

क्रमशः.
Share

NEW REALESED