Premier Amour - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

Premier Amour - 1

सिटी ऑफ लेक"भोपाल"जनवरी की ठंड अपने चरम पर थी लेकिन लोगों की बिजी लाइफ वैसे ही चली जा रही थी।
भोपाल से थोड़ा आउट में जंगल के बीचों बीच बना एक आलीशान फार्म हाउस जिसके चारों ओर फुल्ली ब्लैक गैटअप में बहुत से गार्ड्स लगे हुए थे।

दोपहर के 1 बजे,,,

एक बड़ी से ब्लैक वेन गेट पर आकर रुकी।गार्ड्स ने सेक्युरिटी चेक के बाद गेट खोला,,वेन के अंदर आते ही एक गार्ड ने गेट खोला खोलते ही पैसेंजर सीट से एक एक लड़का लगभग 26 साल का,,,,6ft हाइट,,,,फेयरकलर,,,,, फॉर्मल वेअर में बाहर निकला।
उसके निकलते ही सारे गार्ड्स ने सर झुका लिया
तभी एक लड़का चश्मा लगाए हुए उसके पास आया,,गुड आफ्टरनून अबीर सर

अबीर ने उसकी तरफ देखा,,,हम्म,,आल क्लियर मेंडी
मेंडी,,यस सर
ह्म्म्म,,बाहर निकालो उन्हें,इतना कहकर वो अंदर चला गया
रोन एंड जोस ,,,बाहर निकालो उन्हें ओर आराम से रूम तक पहुचा दो
रोन ओर जोश ने उन लोगों को व्हील चेयर पेर बिठाकर अंदर रूम तक सलामत छोड़ दिया।


अबीर एक रूम के अंदर गया।उस रूम में सब कुछ वाइट था।बेड शीट ,पिलो ,कबर्ड,कर्टन्स,टेबल सब कुछ वाइट था।
तभी वो एक बुक रेक के पास गया।उसने रेड कलर की बुक को अंदर की ओर पुश किया।रैक अंदर की ओर चला गया और राइट साइड की पेंटिंग ऊपर की ओर चली गई और एक रास्ता खुल गया।
अबीर अंदर गया और वो रास्ता बंद हो गया।
पूरे रूम में वुडन फ्लोरिंग ओर बहुत डिम लाइट थी।

अबीर ने एक टेबल के पास जाकर लैपटॉप ओर प्रोजेक्टर ऑन कर दिया।
तभी स्क्रीन पर एक लगभग 54 ,55 साल के आदमी आए रोबदार चहरा,,घनी मुछ ।देखने से ही वो किसी कमांडो से कम नही लग रहे थे।
अबीर सर झुकाते हुए,,गुड आफ्टरनून रमण सर,,
गुड नून मिस्टर अबीर ,,,

सर फर्स्ट पार्ट कम्प्लीट हो गया है।किसी को कोई शक भी नही हुआ।और अब वो हमारी लोकेशन पर है।
रमण,,आई एम प्राउड ऑफ यु माय बॉय,,,गुड जॉब

थैंक्स सर,,
बट अबीर बेयर इस सौरभ,,उसे भी तुम्हारे साथ प्लेन एग्जीक्यूट करना था ना।
सर वो सौरभ,,किसी काम से बाहर गया है।उसके आते ही में उससे कहा दूंगा की वो आपसे कॉन्टेक्ट कर ले,,
ह्म्म्म वेसे वो गया कहा है???
सर वो बैरागढ़ हाइवे पे जो शराब की खेप जो हमने अपने अंडर कर ली थी,,,उसके ओनर का पता चल गया है,,वो उसी सिलसिले में गया है

दिस बॉय,,,अब पता नही क्या करेगा।इसका एक भी मिशन बिना किसी की जान लिए पूरा नही हुआ।ये लड़का रूल्स क्यों नही मानता??

अबीर मुस्कुरा दिया,,,
जनाब क्या में जान सकता हूँ कि आप क्यों मुस्कुरा रहे है
अबीर थोड़ा हड़बड़ाते हुए ,,,,,सॉरी सर लेकिन सौरभ का मानना है कि रूल्स बनते ही ब्रेक होने के लिये है।
जानता हूँ ,,,रिडिकेयूल्स बॉय,,ओक देन मुझे अपडेट्स देते रहना।
इतना कहकर स्क्रीन ऑफ हो गई।
अबीर ने चैन की सांस ली,,,यार ये रमण सर और सौरभ के बीच मे फंस जाता हूँ,,बडी वेअर आर यु।

तभी उसे कॉल आया,उसने नाम देखा तो अर्जुन शो हो रहा था,,,अर्जुन वेअर इस सौरभ??

अर्जुन थोड़ी घबराहट के साथ,,स,,सर वो सौरभ सर,,
सौरभ क्या???
सर वो सौरभ सर ने उस शराब ट्रक ओनर को गोली मार दी,,
अबीर गुस्से में,,,ये लड़का कोई भी काम बिना जान लिए नही कर सकता,,,लिसेन अर्जुन उस बॉडी को वहा से उठाओ ओर कार में डालकर खाई में फिकवा दो एक्सीडेंट लगना चाहिए,,,सारे सबूत मिटा दो।

यस सर,,,
यार ये लड़का कभी नही सुधर सकता,,,हर जगह अकेला चला जाता है,आने दो इसे आज छोड़ूंगा नही,,,,बड़बड़ाते हुए अबीर रूम से बाहर आ गया

अबीर सर,,मेंडी ने उसे आवाज दी।
यस मेंडी,,
सर वो खाने का क्या करना है आई मीन हमारे साथ बनवाना है या अलग से??,,वो बाबा पूछ रहे थे।

उनका खाना भी हमारे साथ ही बनेगा हम जो खाएंगे वो भी वही खाएंगे,,बाबा को बता देना कितना खाना बनाना है।
एक मिनट मेंडी ,,बाबा से कहना कि गाजर का हलवा भी बना लें।
मेंडी उछलते हुए,,सौरभ सर आ रहे है??
ह्म्म्म ,,उसका मिशन पूरा हो गया है,,अब वो हमारे साथ काम करेगा।

सर इस मिशन में किसकी जान गई???
अबीर उसे घूरते हुए,,ह्म्म
आई मीन सर,सौरभ सर का रिकॉर्ड है कि आज तक कोई भी मिशन बिना किसी की जान के पूरा नही हुआ ।
अबीर हस्ते हुए,,,इस बार तो उनका मास्टर माइंड गया।
वाओ,,सीधा हेड शॉट।
अबीर भोवैं ऊपर करके,,,ह्म्म्म आने दो उसे,,हेड शॉट तो वो लगाएगा तेरे ऊपर,,

मेंडी हस्ते हुए,,,सर में उनका रूम रेडी करबाता हूँ।
ह्म्म्म,,इतना कहकर अबीर अपने रूम में आ गया


उस रूम में सामने एक बड़ी सी पेंटिंग लगी हुई थी।जिसमे दो बच्चे एक दूसरे के गले मे हाथ डाले खड़े थे,,,अबीर मुस्कुराते हुए उस पेंटिंग को देख रहा था।
फिर मुस्कुराते हुए वो वाशरूम में चल गया।

2 :30pm फॉर्महाउस

अबीर नहा कर बाहर आया हर तरफ सन्नाटा था।उसने खिड़की के बाहर देखा तो मेंन गेट पे गार्ड नही था उसे कुछ गड़बड़ लगी।उसकी नज़र वहां खड़ी गाड़ी पर पड़ी ,,वो पलटने वाला था कि तभी किसी ने उसके सर पर गन लगा दी।

चालाकी नही वरना गोली सर के पार होगी,,,

अबीर पलटा उसने उसकी तरफ देखा उस आदमी ने ब्लैक फुल मास्क पहना हुआ था।
हैंड्स अप,,,
अबीर उसकी तरफ़ देखकर मुस्कुराया उसके उनके राइट हैंड में अपने लेफ्ट हैंड की हथेली खडी मार दी,,,उसके हाथ से गन छूट के गिर गई।ओर वो भी घुटने के बल बेठ गया।

अबीर मुस्कुराते हुए,,,,,तू अभी इतना भी बड़ा नही हुआ है कि मुझे बेबकूफ बना सके,,समझा चल उठ इतना कहकर उसने उसकी तरफ हाँथ बढा दिया

वो लड़का,,क्या बडी तुम हमेशा मुझे कैसे पहचान लेते हो।सारे सरप्राइज की ऐसी तैसी कर दी

वो ऐसे मेरे भोलू राम की तू भूल रहा है की हम जुड़वा है।में तुझे लाखों की भीड़ में पहचान लूँ।
अभी तो तू अकेला है।वैसे सौरभ तू तो रात को आने वाला था न फिर अभी।

सौरभ ,,ह्म्म्म सोच तुम्हे सरप्राइज दूं।ओर उस मिंट की गोली से बेट लगी थी कि अगर तुम मुझे नही पहचाने तो वो मुझे ट्रीट देगा।बट तुम्हारी इस लव फीलिंग ने सब पे पानी फेर दिया।

तू उसे मिंट की गोली क्यों बुलाता है।
,,अरे वडी जब उसे मिंट की गोली बुलाया हूँ न तो उसकी फेस की एक्सप्रेशन देखने मे बड़ा मजा आता है

चल बहुत मज़े ले लिए अब जा फ्रेश हो जा,,तुझसे मिशन के बारे में कुछ बात करनी है।

सौरभ चिढ़ते हुए,,क्या वडी अभी तो एक मिशन से आया हूँ थोड़ी चेन की सांस तो ले लेने दो,,,,

चेन की सांस ह्म्म,,डफर,,,मेने कहा था न थोड़े दिन रेस्ट करले ये मिशन कोई और सम्भाल लेगा पर नही ,,मेरी तो सुन्नी ही नही है।
सौरभ क्यूट सा फेस बनाके,,,चल ज्यादा फिलमी मत हो ,,आता हूँ दस मिनट में

खाने पे मिलें??
ओके,,,में नीचे ही मिलता हूँ फिर
ह्म्म्म,,इतना कहकर अबीर नीचे चला गया।
ओर सौरभ वाशरूम में।

दस मिनिट बाद सौरभ नीचे आया सिर्फ सोर्ट्स पहने हुए ।
जैसे ही अबीर ने देखा तो वो स्टेयर्स उतरता हुआ आ रहा था सोर्ट्स पे बिना टीशर्ट के,, उसकी हाइट भी 6ft ,,फेयर कलर ,,माथे पे गीले बल बिना टीशर्ट के उसे सिक्स पैक साफ दिख रहे थे।उसकी बॉडी किसी सोल्जर से कम नही थी।
उसके कंधे ओर पीठ पर चोट के निशान थे

अबीर उसकी तरफ देखते हुए,,,वडी ये चोट कैसे लगी,,
सौरभ सर झटकते हुए यार ,,,वो साला गीदड़ निकला अपने साथ फ़ौज लेके चल रहा था।सालो ने पीछे से वार किया।तो बस फतह का तोहफा🎁🎁

अबीर उसे अचम्भे से देखते हुए,,,,तुझे ये उर्दू का बुखार कब चढ़ा???
यार वो लास्ट टाइम मिशन के सिलसिले में ओमान में रहा था तभी सीखी थी,,,,,

सौरभ उसकी तरफ देखते हुए,,,,वडी मिशन की इनफार्मेशन देदे ,,,फिर आगे देखते है
अबीर उसे देखते हुए,,,,ह्म्म ,,अभी सुबह ही...
तभी अचानक मेंडी चिल्लाते हुए आया
,,,,सर,,सर,सर



क्रमशः
राधे राधे