DK - AN UNCLARIFIED TRUTH - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

DK - एक अनसुलझा रहस्य - 1

"मैने बना लिया इसे,अब मैं ही सब कुछ हूं।मुझसे ही सब शुरू और मुझपे ही खत्म।"

हस्ते हुए DK ने खुद से कहा।

DK ने अपनी प्राईवेट लैब में प्रयोग करते हुए टाइम मशीन बना ली थी।और अब वो बहुत खुश था।अब उसका सपना जो उसने अपनी ग्रेजुएशन खत्म करते वक्त देखा था वो आज पूरा हो गया था।लेकिन वो अपनी ये खुशी किसी के साथ बांट नही सकता था। क्योंकि उसका इस दुनिया में कोई नहीं था। उसके मां की मौत उसके जन्म के कुछ दिन बाद ही को गई थी।और बाप भी बचपन में ही मर गया था। अब उसका इस दुनिया मे कोई नही था।उसने अपने दम पे अपनी पढ़ाई पूरी की ओर आज वो दुनिया के 10 सबसे अमीर लोगों में गिना जाता था।बचपन से ही उसने अपने पैसे और ज्ञान को बड़ाना शुरू कर दिया था।उसे आज के समय में दुनिया की सारी फाइटिंग स्टाइल्स,सारे हथियार चलाने और बनाने आते थे।वो एक फाइटर होने से साथ साथ बिजनेसमैन,सेलिब्रिटी,वेपन मास्टर,वैज्ञानिक और आर्मी डिफेंस चीफ भी था और उसने ये सब बस तीस साल की उमर में हासिल किया था।और आज उसके पास इतना ज्ञान और पैसा था की वो कुछ भी kr सकता था।और आज उसने टाइम मशीन बना ली थी। अब बारी थी दूसरे सपने को पूरा करने की।इसलिए वो चल दिया सन 1990 में जब उसकी मां कॉलेज स्टूडेंट हुआ करती थी। वह साइंस की छात्रा थी। और भूत ही गरीब परिवार से थी । उनके पिता एक होम गार्ड हुआ करते थे।और उनकी इनकम का मुख्य स्रोत खेती था।वहां पहुंच कर उसने अपनी मां को डुंडा और उनके बारे में सब पता किया। फिर उसने उनकी ही क्लास में एडमिशन लिया और उनसे दोस्ती करने की कोशिश की।वो सिर्फ कॉलेज टाइम पे ही उस समय में रहता बाकी समय वो 2022में रहता।धीरे धीरे उसने उनसे बहुत अच्छी दोस्ती कर ली।अब ये दोनो पक्के दोस्त बन गए थे। इधर 2022में एक दिन DK ने अपनी मां k डीएनए से क्लोन बनाना शुरू कर दिया था।वह दो क्लोन बना रहा था।एक अपनी मां का और दूसरा एकदम अपने जैसा सातिर,विद्वान,योद्धा क्लोन बना रहा था। वो भी अपनी मां के डीएनए से।इधर सन    1993 में,  कॉलेज खत्म होने के बाद सीमा(DK की मां) ने शादी कर ली।शादी में DK भी आया था।कुछ समय बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया। और कुछ दिन बाद बीमार हो गई।तबतक DK सीमा का क्लोन बना चुका था।जब सीमा की हालत ज्यादा खराब हो गई तो उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।कुछ दिन बाद DK ने क्लोन से सीमा को बदल दिया और अपने टाइम में ले आया।और मुंबई के सबसे बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज कराया। अब सीमा बिल्कुल ठीक थी।अब DK ने उनकी याददास्त मिटा दी और उसे उनके पास्ट के बारे सब भुला दिया। आखिर DK ने अपनी मां को अपने टाइम में क्यों बुलाया और उनकी याददाश्त क्यों मिटाई और DK वो दूसरा क्लोन क्यूं बना रहा था । क्या था DK का मास्टर प्लान जानने के लिए पड़ते रहिए "DK एक अनसुलझा रहस्य"

आगे की कहानी अगले भाग में।