Mere Mahiya - Episode 2 books and stories free download online pdf in Hindi

Mere Mahiya - Episode 2

पहले जब रोहन ने ये कहा तो अद्विक के शरीर की हर मांसपेशी तनावग्रस्त हो गई और उसका खून खौल गया। उसने अपनी मुट्ठी खुलने और बंद होना देखा और आँखें सिकोड़ने के साथ उसके गुस्से को देखा। जल्दी से उसने उसे बताया कि ईशा न केवल उसके लिए काम करती है। बल्कि अपने एक दोस्त के साथ ब्रेकअप भी हो गया है, जिसने उसकी अच्छी बेस्ट फ्रेंड के साथ देकर धोखा दिया।
"ठीक है, अगर ये मेरी सबसे अच्छी अकाउंटेंट ऑफिसर एक्सक्यूटिव नहीं है, तो...? ईशा, अपने दो सबसे अच्छे दोस्त पिया और अंशिना के साथ रात के खाने के लिए आई है। तो तुम्हारी डेट जो मैंने प्लान की थी वो कैंसल करनी पड़ेगी!"

उन्होंने उड़ान भरी, और धीरे-धीरे रोहन ने अद्विक को उन्हें वन-नाइट स्टैंड से अधिक के रूप में देखने के लिए जीत मिलने के लिए अद्विक एक चुनौती होगी ऐसा रोहन ने कहा।

वो सभी तब डब्ल्यू होटल में आते हैं, अब वे दोनों डब्ल्यू होटल के लॉबी में चल रहे हैं, जिसका उपयोग रोहन अक्सर कस्टमर का मनोरंजन करते समय या जब रोहन को कोई लड़कीयो के साथी की आवश्यकता होती है।

अद्विक के आने पर वो एश्योर करता हैं, कि सब कुछ उसकी पसंद का हो। इसे कोई नुकसान नहीं हुआ कि ऑनर अपनी दौड़ में आजीवन टिकट होल्डर हैं।

अद्विक की पहली मुलाकात में ही ईशा पसंद थी, क्योंकि वो उसके साथ एक रात बिताना चाहता था। दर्द में ईशा काफी नशे में धुत हो गई और रोहन ने अद्विक को उसे संभालने के लिए कहा।

अद्विक ने सिर हिलाया और कहा, "हम कल तुम्हारे ऑफिस में मिलेंगे। ये तो ठीक है!"
अंशिना अचानक आती है और रोहन को किस्स करने लगती है।

अद्विक हंसते हुए कहता है, “अपनी प्यारी बीवी को संभालो। मैं ईशा का ठीक से ख्याल रखूंगा।"
पिया पहले से ही अपने कमरे में जा चुकी थी, क्योंकि वो थकी हुई महसूस कर रही थी।

ईशा ने अद्विक को देखा और पूछा कि वो यहां क्या कर रहा है?
अद्विक ने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा। ईशा नज़रअंदाज करती है और कहती है, "अच्छा, तुम कौन हो? ओह... रोहन ने बताया कि... कि... वो नए दोस्त को इंट्रोड्यूस करवा रहा है, जो कि तुम हो! हम्म... दूर रहो हर कोई मुझसे नफरत करता है। कोई मुझसे प्यार या शादी नहीं करेगा… ओह… मैंने क्या कहा? खैर, मुझे डांस करना है।"

अद्विक ने उसे अपनी बाहों में उठाया और उसके कमरे में ले गया, उसने उसे उसके कमरे के दरवाजे के पास खड़ा कर दिया, उसने उसके पर्स में से चाबी ढूंढ ली और दरवाजा खोल दिया। ईशा कमरे में जाती है, और अद्विक को अंदर आने के लिए कहती है, और कहा की वो साथ में ड्रिंक करेंगे। अद्विक अपना सिर हिलाया ।

वो दोनो एक साथ ड्रिंक करते हैं और एक दूसरे के साथ अपनी दर्दनाक यादों के बारे में बात करते हैं।

ईशा अद्विक के पास बैठ जाती है और कहती है, "तुम मुझे ऐसे क्यों देख रहे थे, जैसे तुम कुछ कहना चाहते हो?"

अद्विक उदास चेहरे के साथ कहता है, "ईशा, मैं अपनी वाइफ से तलाक लिया, क्योंकि उसका मेरे सबसे अच्छे दोस्त के साथ अफेयर चल रहा था। मुझे भी ऐसा ही लग रहा था कि तुम्हारी तरह ठगा हुआ मेहसूस हुवा हो...लेकिन तब मेरी नई गर्लफ्रेंड थी, लेकिन उसे मेरी लग्जरी लाइफ से प्यार किया था मुझसे नहीं। पर तुम पहली हो जिसने मुझे नज़रअंदाज़ किया और..."

ईशा हंसती है और कहती है, "वाह... लेकिन चिंता मत करो हम लंबे समय तक साथ रहेंगे और इस रात मैं इसे खूबसूरत बनाऊंगी ... आओ रोमांटिक गाने पर डांस करते हैं। जब भी मैं तनाव में होती हूं, तो मैं डांस करती हूं, तुमको इसे आजमाना चाहिए, तुम्हे बेहतर महसूस होगा।