Shoharat ka Ghamand - 12 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 12

आलिया के पापा और मम्मी परेशान हो रहे होते हैं तभी आलिया आ जाती हैं। उसे देख कर उसके पापा गुस्सा करने लगते है और बोलते हैं, "आलिया ये क्या वक्त है घर आने का, इतनी देर कैसे हो गई तुम्हे"।

अपने पापा को घर में देख कर आलिया बहुत ही खुश होती है और बोलती है, "पापा आप घर आ गए"।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "आलिया बाते मत घुमाओ मुझे बताओ की इतना देर कैसे हुआ"।

तब आलिया बोलती है, "पापा वो मै ऑफिस से सीधा मंडी चली गई थी सब्जियां लाने क्योंकि घर में कुछ भी नही था खाना बनाने के लिए"।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "बेटा तो एक कॉल कर के बताना चाहीए था न"।

तब आलिया बोलती है, "सॉरी पापा वो मुझे लगा की आप लोग घर पर नही होंगे "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "अच्छा ठीक है चलो सब्जी मुझे दे दो, तुम काफी थक गई होगी मैं तुम्हारे लिए कुछ खाने का बना देती हूं "।

उधर आर्यन को आलिया का इस तरह से बोलना बिलकुल भी अच्छा नही लगता है वो बस उसके बारे में ही सोचता रहता है कि आखिर वो लड़की मेरे ही ऑफिस में मुझे ही केसे एटीट्यूड दिखा सकती हैं।

उधर आलिया की मम्मी सभी के लिए कुछ बना देती है कि ताकी सब थोडा कुछ खाले जब तक की खाना नही बन जाता हैं। तभी आलिया अपनी मम्मी से बोलती है, "मम्मी ईशा को अभी तक पापा के बारे में पता नही है अगर पता चला तो उसे कितना बुरा लगेगा की हमने उसे पापा के बारे में कुछ भी नही बताया "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "बेटा वो नानी के पास इसलिए गई है क्योंकि उसे शादियां बहुत पसन्द है और वहा पर दो दो शादियां है, और बेटा वो वहा पर ठीक से है, तुम यहां पर किस किस को संभालोगी"।

तब आलिया बोलती है, "मम्मी आप कैसी बात कर रही है ईशा मेरी छोटी बहन है और वो मेरे ऊपर कोई बोझ थोड़े ही है"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "अच्छा ठीक है, वैसे भी वो शादी के लिए आ ही जायेगी, तुम इतनी परेशान मत हो"।

तभी आलिया की मम्मी खाना बनाने चली जाती हैं। उसके बाद आलिया और मीनू पढ़ने लगते है।

थोड़ी देर बाद आलिया की मम्मी खाना बना कर सभी को खाने के लिए बोलती है। उसके बाद सभी खाना खा कर सो जाते है।

सुबह होती है।

आलिया की मम्मी उठ कर नाश्ता बनाने लगती हैं तभी वैसे ही आलिया भी उठ जाती है और मम्मी से बोलती है, "मम्मी आप रहने दीजिए मैं नाश्ता बना देती हू "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "नही बेटा तुम क्यों बनाओगी, चलो आराम से बैठ जाओ "।

तभी आलिया तैयार होने चली जाती हैं और उसके बाद आकर मीनू को भी उठाती है। उसके बाद मीनू भी उठ कर तैयार हो जाती हैं। तभी उनकी मम्मी उनके लिए नाश्ता लाती है और वो दोनो नाश्ता करती है। तभी दोनो साथ मे निकल जाती है।

आलिया ऑफिस में जाती हैं और अपने काम में लग जाती है। तभी साहब आते हैं और आलिया से बोलते हैं कि, "बेटा आज से तुम आर्यन की PA हो जाओ उसके केबिन में, आज से वही तुम्हे काम बताएगा"।

ये सुन कर आलिया चोक जाती है और सोचती है कि ये अचानक इन्हें क्या हो गया है और ये आर्यन कोन है और मुझे तो PA के बारे में कुछ पता नहीं है.......