Shoharat ka Ghamand - 14 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 14

आलिया जल्दी से अन्दर जाती हैं और बोलती है, "आप कोन है और ये क्या कर रही है"।

तब वो लड़की बोलती है, "तुम्हारी इतनी हिम्मत की तुम मुझसे सवाल करोगी"।

तब आलिया बोलती है, "एक तो आप पागल पंती कर रही है और उपर से मुझे ही बोल रही है"।

तब वो लड़की बोलती है, "वैसे तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई इस केबिन में आने की"।

तब आलिया बोलती है, "मैं यहां पर जॉब करती हू इसलिए आती हूं आपकी तरह पागल नही हु जो कहीं भी जा कर पागल पंती करु"।

ये सुनते ही उस लड़की को गुस्सा आता है और वो आलिया को थप्पड़ मारने वाली ही होती है कि तभी वहा पर आर्यन आ जाता हैं और उसे देख कर वो लड़की रुक जाती हैं। तभी आर्यन बोलता है, "मारिया तुम यहां पर"।

तब वो लडकी बोलती है, "क्यो में यहां पर नही आ सकती हूं क्या"।

तब आर्यन बोलता है, "बिलकुल भी नहीं"।

तब मारिया बोलती है, "अच्छा ताकी तुम्हे कोई दिक्कत न हो तुम्हारी माशूका के साथ इश्क फरमाने में, इसलिए मैं नही आ सकती"।

तब आर्यन बोलता है, "शर्ट अप तुम ये क्या बोल रही हो"।

तब मारिया बोलती है, "क्यो सच सुनने में बुरा लगा"।

तब आर्यन बोलता है, "चलो बकवास बंद करो और जल्दी से निकलो यहां से वरना अगर डैड ने देख लिया तो परेशानी हो जायेगी"।

तब मारिया बोलती है, "कोई बात नहीं आज तो मैं तुम्हारे डैड से मिल कर ही जाऊंगी"।

तब आर्यन बोलता है, "मारिया बकवास बंद करो और निकलो यहां से"।

मगर मारिया कुछ भी नही सुनती है तब आर्यन मारिया को जबरदस्ती हाथ पकड़ कर बाहर ले जाता हैं।

मारिया बाहर जा कर बोलती है, "तुम कितने चिप किस्म के इंसान हो"।

तब आर्यन बोलता है, "चिप मैं नही तुम हो, जो पेसो के लिए मेरे इर्द गिर्द घूमती रहती हो"।

तब मारिया बोलती है, "मैं तुमसे प्यार करती हूं "।

तब आर्यन बोलता है, "oh really तुम मुझसे प्यार करती हो, तुम्हे क्या मै शक्ल से पागल दिखता हूं जो तुम जैसी लड़की से प्यार करूंगा "।

तब मारिया बोलती है, "तो फिर वो क्या था जो तुम मेरे साथ घूमते थे मुझसे प्यार की बाते करते थे और शादी का वादा करते थे "।

तब आर्यन बोलता है, "टाईम पास कहते हैं इसे sweet heart प्यार नही "।

तब मारिया बोलती है, "तुम्हे बिलकुल भी शर्म नही आ रही है ये सब बोलते हुए "।

तब आर्यन बोलता है, "sweet heart तुम्हे शर्म नही आती तो फिर मुझे कैसे आ सकती हैं "।

तब मारिया बोलती है, "क्या बोल रहे हो तुम मै कुछ समझी नही "।

तब आर्यन बोलता है, "sweet heart तुम इतनी भी sweet नही हो की तुम्हे मेरी बाते समझ में न आए, देखो मुझे तुम्हारे बारे में सब कुछ पता है कि तुम कैसी लड़की हो और तुम्हारे कितने सारे lover है अगर चाहो तो मे तुम्हे सभी की फोटो भी दिखा सकता हूं जिनके साथ तुम्हारे affair चल रहे हैं "।

ये सुनते ही मारिया कुछ भी नही बोलती है और फिर चुप चाप चली जाती हैं।

उसके बाद आर्यन भी अपने केबिन में जाता है और जा कर देखता है कि आलिया केबिन मे नही होती है वो ये देख कर डर जाता हैं और सोचने लगता है कि वो कहीं डैड को सब कुछ बताने तो नही चली गई है..........