lots of love books and stories free download online pdf in Hindi

बेहद प्यार

ये कहानी एक लड़की के प्यार की है। एक ऐसी लड़की जो अपने प्यार से बेहद मोहबत करती है। उसे किसीके साथ देख नहीं सकती है। अपने प्यार पर शक नहीं है पर उसे खोने से डरती है। और यही डर की वजह से उसने क्या क्या किया...

इसके आगे..... आपको पूरी स्टोरी को पढ़ना पड़ेगा ।

रिया का कॉलेज का प्रथम वर्ष चल रहा था। परिक्षा के बाद के वेकेशन मे वो अपनी मौसी के घर धुमने गई थी। मौसी की बेटी प्रिया और रूही के साथ रिया को बहोत अच्छा लगता। अक्सर वो वहा जाती, और सब मोज मजा करते।

उसकी मौसी के परिवार मे शादी थी। मौसी के कहने पर रिया प्रिया और रूही के साथ शादी मे गई। वहा उसकी नजर एक लड़के पर पड़ी। ब्लू शेरवानी मे वो राजकुमार लग रहा था। उसकी स्माइल ऐसी थी की कोई भी भूल ना सके। जो एक बार मिले वो बार बार मिलना चाहे ऐसा था। उसे देख रिया को पहली नजर मे प्यार हो गया। फिर तो जैसे रिया उसके बारे मे सब जानना चाहती थी।

तभी प्रिया ने उसके बारे मे बताया......

उसका नाम वीर है। वो एक टेलिफोन ऑफिस मे जॉब करता है। घर मे मम्मी पापा, वो और उसका छोटा भाई रहते है। शादी के बाद रिया अपने घर चली गई थी। पर वीर का ख्याल उसके दिमाग से गया नहीं था। तभी रिया ने फेसबुक पर उसका नाम सर्च करके वीर को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी।

वीर ने देखा और एक्सेप कर लिया। तब वो रिया के बारे मे कुछ नहीं जानता था। उसने तो टाइम पास करने के लिए रिया को फ्रेंड बनाया था। वीर कहीं लड़कियों के साथ बात करता था। पर उसको कभी किसीसे सच्चा प्यार नहीं हुआ था।

वो ये नहीं जानता था की उसकी तलास रिया पर पूरी होने वाली है।।

रिया और वीर की रोज बाते होने लगी। बातों बातों मे रिया को वीर से बेहद प्यार हो गया। वो उसे किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहती थी। कुछ वक्त के बाद रिया ने अपने प्यार का इजहार किया। वीर को उसके प्यार को देख कर "हा" बोलना ही पड़ा।

रिया ने वीर को अपना सबकुछ मान लिया था। वो घर झुठ बोलकर वीर से मिलने चली जाती तो कहिबार वीर उसके घर चोरी चुपके जाता। रिया सारे काम वीर को पुचके करती। अगर कभी परिवार के साथ बहार भी जाना हो, तब भी वीर को बताती। वीर की पसंद ना पसंद का ख्याल बखूबी रखती। पर वो वीर को किसी और के साथ देख कर जेलेस फील करती। वीर का किसी और लड़की से बात करना उससे बर्दास नहीं होता था।

वीर को रिया की जेलेसि का अहसास हो गया था। वो रिया का डर भी जानता था। पर वो उसे समझा नहीं सका....

करीब छ महीनो से उपर हो गया था। रिया की हरकतो से वीर परेसान हो गया था। इसलिए उसने रिया से बात करना कम कर दिया। रिया को बहोत दुःख हुआ। उसने अपने हाथ मे चोट लगा ली। (ब्लेड से हाथ को काटा था) वीर रिया को बार बार समजाता पर रिया कुछ समझना नहीं चाहती थी।

जब वीर को ऐसा लगा की बात बड़ रही है तो उसने भी रिया की तरह ही हाथ को काटा। (मरने के लिए नहीं पर रिया को समझाने के लिए)

रिया ने बहोत बार वीर को एमॉसनलि ब्लेकमिल किया। वो अक्सर वीर को कहती "तुम मुझे नही मिले तो मे मर जाउंगी" रिया ने कहीं बार ऐसी हरकतो से अपनी बात मनवाती। यहाँ तक की वीर को एक मंदिर मे बुलाकर अपने गले मे मंगलसूत्र और मांग मे सिंदूर लगवाया।

इस तरह उसने किसी को बिना बताये शादी भी करली....

अपने परिवार से कहीं ज्यादा वो वीर से प्यार करने लगी थी। रिया का प्यार झूठा नहीं था। पर वो वीर को खोना नहीं चाहती थी। उसके दिल मे कहीं ना कहीं वीर को खोने का डर रहता था। जिसकी वजह से वो खुदको चोट पहोचाती। "वो कहते है ना प्यार अंधा होता है, उसमे लोग कुछ भी कर जाते है" ये बात रिया ने साबित कर दी।


फिर मिलुगी नये किरदार और नई कहानी के साथ , तब तक इंतजार कीजिये।

स्टोरी को शेयर और रेटिंग जरूर दीजियेगा।

_Miss Chhotti