Shoharat ka Ghamand - 19 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 19

अलिया के घर का दरवाज़ा बजता है तो वो जा कर दरवाजा खोलती है और देखती की ईशा होती है। तभी आलिया बोलती है, "ईशा तुम अचानक इस तरह"।

तभी ईशा बिना कुछ बोले अंदर आ जाती हैं और अपने पापा के पास जा कर रोने लगती है।

तभी आलिया अपने मामा जी को नमस्ते बोलती है। तभी उसके मामा अंदर आते है।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "ईशा तुम इस तरह से अचानक केसे आ गई "।

तब ईशा बोलती है, "मम्मा मै तो आप लोगो को सरप्राइज देना चाहती थी, मगर मुझे तो आप लोगो ने ही सरप्राइज दे दिया, जब मैं घर पहुंची तो मुझे सभी ने बताया की पापा के साथ क्या हुआ था, मम्मा आप मुझे अपनी बेटी मानते ही नही है न "।

तब आलिया बोलती है, "पागल ही क्या ये किस तरह की बात कर रही हो "।

तब ईशा बोलती है, "मैं बिल्कुल सच बोल रही हूं, अगर आप मुझे अपना मानते तो मुझे जरूर बताते पापा के बारे में "।

तब आलिया बोलती है, "तुम शादी मे गई थी तो फिर हम तुम्हे कैसे बोलते "।

तब ईशा बोलती है, "शादी मे ही तो गई थी न मर तो नही गई थी"।

तब आलिया गुस्से में बोलती है, "ईशा तुम ये किस तरह से बात किए जा रही हो"।

तब इशा बोलती है, "इधर आप लोगो के साथ कितना कुछ हो गया यहां तक कि मकान मालिक ने घर तक खाली करवा दिया, पर आप लोगो ने कुछ भी नही बताया मुझे"।

तभी मीनू बोलती है, "क्यो अगर हम तुम्हे बता देते तो क्या तुम स्पाइडर मैन बन कर आती और हमारी सारी परेशानी दूर करती, हमने तो तुम्हारी भलाई के लिए एसा किया की तुम अभी छोटी हो और तुम तो शादी में गई थी इंजॉय करने"।

तब ईशा बोलती है, "इसका क्या मतलब है कि आप मुझे कुछ बताएंगे भी नहीं "।

तब आलिया बोलती है, "ऐसा नही है तुम गलत समझ रही हो "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "बस करो अब ईशा जब से आई हो लड़े ही जा रही हो, मामा जी क्या सोचेंगे, और तुम दोनो क्या कर रही हो अब तक चलो जाओ वरना देर हो जायेगा "।

तभी आलिया और मीनू चले जाते है। उनके जाने के बाद आलिया की मम्मी अपने भाई और ईशा को नाश्ता करवाती हैं। नाश्ता करने के बाद आलिया के मामा आलिया के पापा से बात करने लगते है और बोलते हैं, "भाई साहब अब तो आप काम पर भी नही जाते होंगे " ।

तब आलिया के पापा बोलते है, "तुम्हे देख कर लगता है कि मैं काम कर पाऊंगा "।

तब आलिया के मामा बोलते है, "तो फिर आपका घर केसे चलता है "।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "अभी तो आलिया की काम कर रही है "।

तब आलिया के मामा बोलते हैं, "क्या...... आप ये क्या बोल रहे हैं आलिया काम करती है, पर कहा"।

तब आलिया के पापा बोलते है, "जहा में काम करता था वहीं पर ही काम करती है"।

तब आलिया के मामा बोलते हैं, "आप दोनो ये क्या कर रहे हैं जिस उम्र में लङकी की शादी करवानी चाहिए आप उस उम्र में उससे काम करवा रहे हैं "।

तभी बाहर खड़ी रितु ये सब बाते सुन लेती हैं और अंदर आ जाती हैं...........