Shoharat ka Ghamand - 22 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 22

आर्यन और नैना ऑफिस आ जाते है और ऑफिस आने के बाद नैना सीधा आर्यन के कैबिन में जाती है वो वहा पर आलिया को देख कर चौक जाती है और बोलती है, "ये लड़की कोन है और तुम्हारे कैबिन में क्या कर रही है"।

तब आर्यन बोलता है, "अरे इतना गुस्सा क्यों कर रही हो ये मेरी PA है इसलिए मेरे केबिन मे है"।

तब नैना बोलती है, "तुम्हे PA की जरुरत कब से हो गई है और वो भी एक लड़की की"।

तब आर्यन बोलता है, "ये कैसा सवाल है, चलो पहले डैड से मिल लो"।

तभी आर्यन नैना को अपने डैड के पास ले जाता हैं। उनके जाने के बाद आलिया सोचती है कि ये कैसा पागल आदमी है और जिसको लाता है वो भी पागल ही होती है। उसके बाद आलिया अपना काम करने लगती हैं।

आर्यन नैना को अपने डैड से मिलवाने जाता हैं तभी नैना के पास एक जरूरी कॉल आ जाता हैं और वो वहा से चली जाती है। उसके बाद आर्यन अपने कैबिन मे चला जाता हैं और आलिया से सॉरी बोलता है। और और फिर अपने काम में लग जाता हैं।

उधर आलिया की मम्मी खाना बना रही होती है और तभी ईशा पूछती है, मम्मा मीनू कब आयेगी स्कूल से "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "बेटा वो आने वाली ही है, और तुम भी अपना सारा सामान अच्छे से रख लो क्योंकि तुम्हे भी कल से स्कूल जाना है "।

तब ईशा बोलती है, "मम्मा दिदू कब आयेंगी "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "बेटा वो तो शाम को आयेगी "।

उसके बाद ईशा अपने पापा के पास जा कर बैठ जाती है।

आलिया अपना काम कर रही होती हैं तभी आर्यन बोलता है, "आलिया अब काम रहने दो पहले लंच कर लो "।

तब आलिया बोलती है, "बस दो मिनट और सर उसके बाद मे लंच कर लूंगी "।

तब आर्यन बोलता है, "पहले लंच कर लो क्योंकि काम करने के लिए तो सारा दिन भी कम पड़ जायेगा " ।

तभी आलिया अपना लंच ले कर बहार अपने दोस्तो के पास चली जाती है।

आर्यन भी लंच करने चला जाता हैं।

आलिया लंच करके अपने कैबिन में आती है और काम करने लग जाती है। तभी आर्यन जल्दी जल्दी से आता है और आलिया को बोलता है, "चलो जल्दी से " ।

तब आलिया चोक कर बोलती है, "कहा चलु "।

तब आर्यन बोलता है, "एक मीटिंग है "

तब आलिया बोलती है, "मीटिंग में मेरा क्या काम है "।

तब आर्यन बोलता है, "डैड ने बोला है की तुम्हे भी मीटिंग में ले चलूं "।

तब आलिया बोलती है, "पर मै वहा पर क्या करुंगी "।

तब आर्यन बोलता है, "देखो तुम चुप चाप चलो मेरा दिमाग़ मत खाओ "।

तभी आलिया आर्यन के साथ चली जाती है।

उधर मीनू भी स्कूल से आ जाती हैं और सभी लोग खाना खाने लगते है। तभी मीनू पूछती है, "मामा जी कहा है दिखाई नही दे रहे हैं "।

तब ईशा बोलती है, "वो चले गए "।

तब मीनू बोलती है, "इतनी जल्दी "।

तब ईशा बोलती है, "उनकी मर्जी, चलो अब ज्यादा बाते मत करो "।

मीटिंग में आलिया और आर्यन को काफी लेट हो जाता हैं। तभी आर्यन के दोस्त का कॉल आता है और वो आलिया को वही पर अकेला छोड़ कर चला जाता हैं।

रात होती है और आलिया अकेली सड़क पर खड़ी रहती हैं..........