Shoharat ka Ghamand - 26 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 26

रितु आलिया के घर में बैठ कर बात कर रही होती है तभी मीनू और ईशा आते हैं। तभी ईशा बोलती है, "मम्मा एक प्रोब्लम हो गई है"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "अब क्या प्रोब्लम हो गई है"।

तब ईशा बोलती है, "मम्मा एक तो मैने इतनी छुट्टी कर ली है ऊपर से मेरा काम भी पूरा नहीं है और अब परसो से मेरे एग्जाम है"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "क्या.... अब क्या होगा"।

तब मीनू बोलती है, "मम्मा आप परेशान मत होइए सब हो जायेगा ये तो पागल है कुछ भी बोलते रहती हैं, आप खाना दे दीजिए बहुत ही भूख लग रही है"।

तभी आलिया की मम्मी बोलती है, "अच्छा ठीक है तुम कपड़े बदलो और हाथ मुंह धो लो तब तक मैं खाना निकालती हूं"।

तब अबीर बोलता है, "अच्छा ठीक है आंटी अब हम भी चलते हैं"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "नही बेटा आराम से जाना खाना खा कर"।

तब अबीर बोलता है, "मम्मा हमारा वेट कर रही होगी"।

तभी दोनो चले जाते है और इधर सभी खाना खाने लगते है।

आर्यन अरुण के साथ घर पहूंच जाता हैं और वो अपनी बुआ जी को देख कर बहुत ही खुश होता है। और फिर सब बात करने लगते है।

आलिया भी ऑफिस में बैठ कर आराम से काम करती है। शाम हो जाती हैं और आलिया घर चली जाती है।

घर पहुंचते ही ईशा आलिया का सर खाने लगती हैं और बोलती है, "दी मेरे एक्साम हैं परसो से मुझे कुछ भी समझ में नही आ रहा है कि क्या करु"।

तब आलिया बोलती है, "इसमें इतना परेशान होने की क्या बात है, देखो पहले थोड़ी लम्बी सास लो और आराम से बैठो बिना किसी परेशानी के और सब कुछ छोड़ कर बस ये सोचो की परसो मेरा एग्जाम है और मुझे पढ़ना है, बस इसके अलावा कुछ भी मत सोचो"।

तब ईशा बोलती है, "ओके दी"।

तभी आलिया की मम्मी बोलती है, "बेटा तुम्हे रितु ने कुछ बताया"।

तब आलिया बोलती है, "नही तो मम्मा, क्यो कुछ हुआ है"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "नही कुछ हुआ नही है वो उसका भाई आया है आज"।

तब आलिया बोलती है, "अच्छा उसका भाई आया है, मुझे तो नही पता"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "बड़ा ही अच्छा है बिलकुल भी घमंड नहीं है उसके अन्दर, ऐसा लगता ही नहीं है कि बाहर से आया है और पैसे वाला है "।

तब आलिया बोलती है, "आपकों केसे पता आप उससे मिली है क्या "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "हा ले कर आई थी रितु उसे, तुम भी मिल लेना "।

तब आलिया बोलती है, "जी ठीक है मिल लूंगी "।

तभी आलिय चाय पीने लगती हैं और तभी रितु उसे बुलाने के लिए आती है और बोलती है, "चलो आ जाओ मैं आज तुम्हे अपने हैंडसम भाई से मिलवाती हू "।

तब आलिया बोलती है, "अच्छा ठीक है दो मिनट रुको मैं अभी आती हूं "।

तब आलिया चाय पी कर रितु के घर जाती हैं। तब रितु उसे अपने भाई से मिलवाती है।

आलिया को देख कर अबीर को पता नहीं क्या हो जाता हैं और वो उसे ही देखता रह जाता हैं............