Shoharat ka Ghamand - 43 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 43

अरुण हंसते हुए बोलता है, "क्या हुआ सुबह तो सही से गए थे दोनो तो फिर अब क्या हुआ"।

तभी आर्यन गुस्से में अपने कमरे में चला जाता हैं और माया अपने। तभी आर्यन की मम्मी बोलती है, "अभी से इनका ये हाल है तो फिर सोचो शादी के बाद क्या होगा"।

तब अरूण की मम्मी बोलती है, "मुझे तो खुद ही कुछ समझ में नही आ रहा है"।

शाम हो जाती हैं।

आलिया घर पहुंच जाती हैं। आलिया बहुत ही खुश होती। तभी आलिया के पापा बोलते हैं, "आज क्या बात है मेरी बेटी बहुत ही खुश हैं "।

तब आलिया बोलती है, "बात ही कुछ ऐसी है "।

तब आलिया के पापा बोलते है, "आखिर क्या बात है मुझे भी तो पता चलनी चाहिए न "।

तभी आलिया अपने पापा के हाथ में लिफाफा रखती है।

तब आलिया के पापा बोलते है, "ये क्या है "।

तब आलिया बोलती है, "आप खुद देख लिजिए "।

तब आलिया के पापा देखते है तो उसमे पैसे होते है। ये देखते ही आलिया के पापा बोलते हैं, "पैसे "।

तब आलिया बोलती है, "जी पापा सैलरी है मेरी "।

ये सुनते ही ईशा खुश हो जाती हैं और बोलती है, "ये........ अब तो दीदी को सैलरी भी मिल गई है अब तो हम शादी में जायेंगे "।

तब आलिया बोलती है, "शादी किसकी "।

तब इशा बोलती है, "नरेश अंकल की बेटी की शादी "।

तब आलिया बोलती है, "ये अचानक शादी "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "हा बेटा अचानक ही हो रही है, तीन दिन बाद है, कुछ भी समझ में नही आ रहा है कि क्या करु "।


तभी आलिया बोलती है, "आप परेशान मत होइए, अब मुझे पैसे मिल गए हैं और वो भी 25000"।


तब आलिया की मम्मी बोलती है, "क्या ..... सच बोल रही हो "।

तब आलिया बोलती है, "आप खुद देख लिजिए "।

तभी आलिया की मम्मी बोलती है, "भगवान का शुक्र है वरना मेरा तो दिमाग ही काम करना बन्द कर दिया था "।

तभी आलिया बोलती है, "आप परेशान मत होइए, देखिए पहले तो आप 5000 ऋतु को दे दिजिए, और बाकि के पैसे से घर खर्च और शादी की तैयारिया कीजिए "।

तब मीनू बोलती है, "अब तो मे भी अच्छे से कपड़े लूंगी "।

तब आलिया बोलती है, "अच्छा ठीक है ले लेना, मगर पहले कोई मुझे तो खाने पीने का तो दे दो "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "अच्छा ठीक है लाती हूं "।

उधर अरूण आर्यन के कमरे मे जाता हैं और बोलता है, "क्या हुआ भाई तू इतने गुस्से में क्यो है"।

तब आर्यन बोलता है, "क्या करु इस माया ने मेरा दिमाग़ खराब कर रखा है, बताओ अब कुछ दिन बाद हमारी शादी होने वाली है, और मुझे माया का लाइफ स्टाइल अच्छा नही लग रहा है"।

तब अरूण बोलता है, "क्या हुआ है बता "।

तब आर्यन बोलता है, "ये लड़को से बात करती है उससे हाथ मिलाती हैं उनसे गले मिलती है "।

तब अरूण बोलता है, "ये सब तो नॉर्मल है "।

तब आर्यन बोलता है, "मुझे ये सब अच्छा नही लगता है, लड़किया सिर्फ घर में ही रहे तो अच्छा है और उन्हे सिर्फ अपने हसबैंड से मतलब होना चाहिए और घर में रहना चाहिए न की बाहर घूमना चाहिए "।

तब अरूण बोलता है, "तुझे ये सब पहले सोचना चाहिए था न"।

तब आर्यन बोलता है, "पहले वो ऐसी नही थी"।

तब अरूण बोलता है, "चल कोई बात नहीं तु समझा दियो उसे, चल अब अपना मूड ठीक कर"।

उधर आलिया की मम्मी ऋतु के पास जाती हैं और उसकी मम्मी को पैसे देती हैं।

तब ऋतु की मम्मी बोलती है, "ये क्या है"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "ये किराया है"।

ये सुनते ही अंकुर और ऋतु चोक जाते है.........