Shoharat ka Ghamand - 46 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 46

आलिया की मम्मी ईशा के साथ दुकान चली जाती हैं। तब मीनू आलिया से बोलती है, "दीदी मुझे आपसे एक बात बोलनी थी"

तब आलिया बोलती है, "हा बोलो क्या बात है"।

तब मीनू बोलती है, "पता है बुआ जी ने आपके लिए एक रिश्ता बताया था, और वो भी शादी शुदा आदमी का, तो मम्मा ने गुस्सा किया तो बुआ जी बोलने लगी की तुम गरीब हो तुम्हे ऐसे ही लड़के मिलेंगे मिलेंगे, कोई अमीर नही ho जो कोई शहजादा मिलेगा "।

तब आलिया बोलती है, "इन सब पर ध्यान मत दिया करो इनका तो काम ही है बोलने का "।

तब मीनू बोलती है, "दीदी एक बात पूछूं "।

तब आलिया बोलती है, "दीदी अगर आप शादी कर के चली जाओगी तो फिर हमे कोन देखेगा और हमे पैसे कोन देगा "।

तब आलिया बोलती है, "ये कैसी बाते कर रही हो, मैं कहीं नही जा रही हू तुम सब को छोड़ कर "।

तब मीनू बोलती है, "मगर आज नही तो कल आपको जाना ही होगा न "।

तब आलिया बोलती है, "मैं कभी भी नही जाऊंगी तुम सब की छोड़ कर समझी और ये फालतू की बाते मत सोचा करो "।

तभी आलिया की मम्मी आ जाती हैं और बोलती है, "चलो हट जाओ दोनो अब मे नाश्ता और खाना बनाती हूं "।

तब आलिया बोलती है, "नही मम्मा आप आराम करिए मैं बनाती हूं "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "नही बेटा तुम रोज तो काम करती हो, आज थोड़ा आराम कर लो"।

तब आलिया बोलती है, "मम्मा आप भी तो रोज काम करते हो"।

तब आलिया की मम्मा बोलती है, "बेटा मेरी बात अलग है, चलो अब जल्दी से हटो और मुझे काम करने दो वरना मार्केट जाने मे देर हो जायेगा"

अब आलिया की मम्मी काम करने लगती हैं

उधर आर्यन भी उठ कर फ्रेश हो कर नाश्ता करने आ जाता हैं। आर्यन और माया दोनो नाश्ता करके मार्केट चले जाते है।

आलिया की मम्मी भी खाना बना देती है जल्दी जल्दी से तीनो बहन भी तैयार हो जाती हैं और खाना खा लेते है और उसके बाद मार्केट चले जाते है।

उधर माया मॉल में बहुत ही महंगे महंगे कपड़े लेती है ये कर आर्यन बोलता है, "थोड़ा रेट पर भी ध्यान दे लो, फ्री के नही मिल रहे हैं जो सारे उठाई जा रही हो"।

तब माया बोलती है, "शट अप मुझे अच्छे से शॉपिंग करने दो परसो मेरी फ्रेंड की शादी है "।।

तब आर्यन बोलता है, "तो क्या पूरा लूट ही लोगी मुझे आज "।

तब माया बोलती है, "येस "।

माया की इस हरकत पर आर्यन को बहुत ही गुस्सा आता है मगर वो बस चुप चाप खड़ा हो कर देखता रहता है।

शॉपिंग के बाद माया बोलती है, "चलो शॉपिंग तो हो गई अब कुछ खाने चलो मुझे बहुत ही भूख लग रही है "।

उसके बाद दोनो खाने के लिए चले जाते है।

उधर आलिया अपने घर वालो के साथ शॉपिंग करती हैं, तभी ईशा बोलती है, "मुझे तो लहंगा चाहिएं "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "आलिया की शादी नही हो रही है जो तुम्हे लहंगा चाहिएं, सिंपल सा कुछ ले लो ज्यादा पैसे नही है "।

तब मीनू बोलती है, "और क्या कोन सा हमारे घर की शादी है, अभी न शरारा बहुत ही चल रहा है चलो वो ले लेते है "।

तब ईशा बोलती है, "अच्छा ठीक है "।

उसके बाद आलिया की मम्मी तीनो को शरारा दिलवा देती हैं और खुद सूट ले लेती है।

उधर आर्यन और माया खाना खा कर घर जा रहें होते है तभी रास्ते में माया को उसका एक दोस्त मिलता है और माया अपने सारे कपड़े आर्यन को दे कर उसके साथ चली जाती हैं.................