Shoharat ka Ghamand - 51 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 51

माया गुस्से में बाहर खड़ी रहती हैं और बोलती है, "इस आर्यन के तो मै बर्बाद कर दूंगी और किसी के आगे मुंह दिखाने के लायक भी नही रहने दूंगी"।

आलिया ऑफिस के लिए निकल रही होती हैं। तभी उसे अबीर मिल जाता हैं और बोलता है, "कहा जा रही हूं आलिया ????

तब आलिया बोलती है, "जहां रोज जाती हूं "।

तब अबीर बोलता है, "चलो मैं छोड़ दू, वैसे भी मै बाहर ही जा रहा हूं किसी काम से "।

तब आलिया बोलती है, "नही नही मै खुद चली जाऊंगी "।

तभी वहा पर अबीर की मम्मी आती हैं और बोलती है, "अरे आलिया चली जाओ, कहा सुबह सुबह बस के धक्के खाओगी "।

तब आलिया बोलती है, "कोई बात नहीं, मेरी आदत हो गई है "।

तब अबीर की मम्मी बोलती है, "अरे चली जाओ, इतना जिद मत करो "।

तब अबीर बोलता है, "मेरी ना सही तो मम्मी की ही सुन लो "।

उसके बाद आलिया बाईक पर बैठ कर चली जाती हैं।

उधर आर्यन अपने डैड से बोलता है, "डैड मैं ऑफ़िस जा रहा हूं और प्लीज वहा पर आप कोई ड्रामा मत करना और मुझे मेरा प्रोजेक्ट करने देना आराम से"।

तब आर्यन की मम्मा बोलती है, "ड्रामा डैड कर रहे हैं या फिर तुम"।

तब आर्यन बोलता है, "मेरे पास ज्यादा टाईम नही है कि मै आप दोनो के साथ बेहस करु, मैं जा रहा हूं ऑफिस"।

उसके बाद आर्यन ऑफिस चला जाता हैं।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "आपने देखा ना की ये लडका कितना बदतमीज होता जा रहा है और मुझे तो ये डर है कि इसकी इसी आदत की वजह से, लोग इसे अपनी बेटी ही ना दे, क्योंकि ऐसे लड़के से कोन अपनी बेटी की शादी करेगा"।

तब आर्यन की मम्मा बोलती है, "आप ये कैसी बात कर रहे हैं हमारे बेटी में आखिर कमी किस चीज़ की है, बस थोड़ा गुस्सा ही तो करता है"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "आप इसकी बदतमीजी नही देख रही है"।

तब आर्यन की मम्मा बोलती है, "अच्छा ठीक है अब आप गुस्सा मत करिए और आप भी ऑफिस जाइए"।

उधर अबीर आलिया को ऑफ़िस ले कर पहुंच जाता हैं। तभी उसी वक्त आर्यन भी ऑफिस पहुंच जाता हैं और वो देखता है कि आलिया एक लड़के के साथ बाइक पर होती हैं।

तभी आर्यन बाइक से उतरता है और वहा पर जा कर अबीर से बोलता है, "तुम्हारा काम क्या लड़कियो को उनके ऑफिस छोड़ने का है"।

तब आलिया बोलती है, "मेने बोला था अबीर से ऑफिस छोड़ने के लिए"।

तब अबीर बोलता है, "वैसे मैं किसी को ऑफिस छोड़ने आऊ या फिर उनके साथ कॉफी पीने जाऊ, तुम्हे उससे क्या"।

ये सुनते ही आर्यन को गुस्सा आ जाता हैं तभी आलिया अबीर से बोलती है, "अबीर जाओ यहां से"।

तब अबीर आर्यन की तरफ देख कर बोलता है, "शाम को तैयार रहना मैं तुम्हे लेने भी आ जाऊंगा "।

उसके बाद अबीर चला जाता हैं और आलिया भी वहा अंदर चली जाती हैं और आर्यन गुस्से में वही पर ही खड़ा रहता है।

थोड़ी देर बाद आर्यन भी ऑफिस में चला जाता हैं और अपना काम करने लगता है।

दोपहर होती हैं..........

आलिया आर्यन के केबिन में जाती है और बोलती है, "सर आपने मुझे बताया नही की मुझे करना क्या है?????

आर्यन गुस्से में आलिया की तरफ देखने लगता है और कुछ भी नही बोलता है।

तब आलिया दोबारा बोलती है, "मैं कुछ पूछ रही हूं आप से"।

तब आर्यन बोलता है, "मुझ से क्यो पूछ रही हो, जाओ जा कर उससे पूछो जिसके साथ बाइक पर घूमती हो"।

तब आलिया बोलती है, "आपको इससे क्या मतलब है कि मैं किसी के साथ बाइक पर घुमु या फिर साइकल पर, आप अपने काम से मतलब रखिए और मुझे मेरा काम करने दीजिए, और वैसे भी मैं यहां पर ऑफिस का काम करने आती हूं, ना की अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने "।

तभी वहा पर अरुण आ जाता हैं और बोलता है, "और यहां पर क्या चल रहा है "।

आर्यन बहुत ही गुस्से में होता है और आलिया से बोलता है, "काम करना है ना तुम्हे, तो फिर लो ये लैपटॉप और जा कर सारे क्लाइंट की लिस्ट बनाओ, जिनके साथ हमे ये डील करनी है और हा काम पूरा करके ही मेरे पास आना, और अब जाओ यहां से...........