love a misunderstanding books and stories free download online pdf in Hindi

लव ए मिसअन्डरस्टेन्डींग

आप लोग सोच रहे होंगे कि मैंने कहानी का टाइटल love a violence story क्यो रखा है तो आपको इस सवाल का जबाब इस कहानी को पढ़ कर मिलेगा।।



ये कहानी शुरू होती है आजमगढ़ से जहाँ  हमारी कहानी का नायक वरुण अपने कमरे में सोया हुआ है तभी उसकी माँ उसे आकर जागती है और कहती है उठजा और कितना सोयेगा ।वरुण उठता है और अपनी माँ से कहता है क्या माँ से कहता है कि माँ तोड़ी देर और सोने देती न मैं कितना अच्छा सपना देख रहा था।। उसकी माँ कहती है कि मेरे बेटे ने आज कोन सा अजीब सपना देखा तो वरुण कहता है कि क्या माँ आप जब देखो तब मेरे सपने का मजाक बना देती हो और वैसे भी आज कोई अजीब सपना नही देखा बल्की एक सुंदर से ख्वाव देखा कि मै एक अमीर आदमी बन गया हू और मेरे पास बहुत सी गड़िया है , एक बहुत बड़ा बंगला है और जिसमें की बहुत से नौकर है और तभी उसकी माँ कहती है बस बस और कितना खाव्व देखेगा ।। कभी उन्हें सच करने की कोशिश कर तब मैं जानू ।।वरुण कहता माँ मैं बहुत जल्द इस खाव्व को पूरा करूँगा।। उसकी माँ कहती है अच्छा करना तू अपना ख्वाव पूरा पर पहले जाके तैयार होजा तुझे कॉलेज जाना है वरना तू कॉलेज के पहले दिन ही लेट हो जाएगा।।ये सुनते ही वो जल्दी ही बाथरूम की तरफ भागता है।।उसकी निचे जाती है नाश्ता बनाने ।।वो तैयार होकर नीचे आता है और नाश्ता करता है तभी उसके पड़ोसी शर्मा जी वाइफ सुमित्रा आती है और रोज की तरह शक्कर माँगती है।वरुण की माँ उसके लिए शक्कर लेने किचन में जाति और वो वरुण से बातें करने लगती है ।।
कोन से कॉलेज में अड्मिशन लिया।।
क्या कोर्स है।।
और बेटा शादी कब कर रहे हो ।।
माँ के लिए बहु कब ला रहे हो।।
और न जाने क्या अनाप शनाप पूछे जारही थी।
तभी वचन की माँ शक्कर लेके आ जाती है ।वरुण अपनी माँ को आँखों ही आँखों ने कहता है माँ मैं अब और इन्हें नही झेल सकता और फिर जोर से कहता है कि माँ मैं कॉलेज जा रहा हूँ।यह कहते ही वो  अपने घर से बाहर निकल जाता है ।। वरुण कॉलेज के पहले दिन ही लेट नही होना चाहता था पर लगता है कि किस्मत को कुछ और ही मंजूर है शायद।।
वरुण जैसे ही सिग्नल पर अपनी बाइक रोकता है एक लड़की के ऊपर उसकी नजर पड़ती है पर वो लड़की कुछ ही सेकण्ड्स में भीड़ में खो जाती है पर उतने ही सेकण्ड्स में उसकी जो झलक वरुण को मिली थी उसमे ही वो लड़की उसके दिल को भा जाती है।।
सिग्नल ग्रीन होता है और वरुण कॉलेज जाने वाली सड़क पर मुर जाता है।।
वरुण कॉलेज के गेट में एंट्री करता ही है कि वह गिर जाता है अपने बाइक और सभी लोग हँसने लगते हैं।वह उठता है और अपनी बाइक उठता है कि तभी एक लात उसकी पीठ पर पड़ता है और वह दोबारा गिर जाता और सभी हँसने लगते है।। वो उठता है और सोचता है कि लगता है कॉलेज के पहले दिन ही झगड़ा करना पड़गा ।। वो पीछे मुड़ कर उस लड़के को देखता है जिसने उसे लात मारी थी। उस लड़के को देख  कर वो हैरान हो जाता है कि ये यहाँ कैसे ।। वो लड़का वरुण से कहता है कि तूने क्या सोचा था की तू बच जाएगा शहर छोर कर ।।



अब ये लड़का को है और वरुण का इससे क्या लेना -देना है ।ये मैं आपको बताऊँगा अगले पार्ट में।।।



दोस्तो ये मेरी पहली कहानी है अगर लिखने में या शब्दों का उपयोग करने में अगर मुझसे कोई गलती हुई हो मुझे माफ़ कर दीजियेगा और आपको मेरी कहानी कैसी लगी मुझे कमेंट बॉक्स में बताइये ।।।