Unknown connection - 23 books and stories free download online pdf in Hindi

अनजान रीश्ता - 23

पारुल रूम में बैठे बैठे सेम के बारे में यूंही उल्टा सीधा बडबडा रही थी की तभी दरवाजे पे किसी के नोक करने की आवाज आती है। पारूल गुस्से में दरवाजा खोलते हुए वह सोचती है सेम के बच्चे रुक तू अब पता चलेगा पारुल व्यास क्या चीज है। एसा सोचते हुए वह सेम के ऊपर पानी का ग्लास फेकने वाली होती है की सामने एक लड़की होती है जिससे वह उसे सोरी कहती है की गलती से उस पर पानी फेक दिया। वह लड़की पारुल की ओर देखती ही रह जाती है पारुल उसे सोरी कहते हुए सेम को मन ही मन में लाखो गालिया देती है। जैसे ही वह दरवाजा बंद करने वाली होती है सामने के कमरे से आवाज आती है। सेम कह रहा होता है की मुझे सब सुनाई दे रहा है इत्तनी गालीया ना दो मुझे। पारुल सेम के रूम की ओर देखती है तो फिर सेम पारुल को चिल्लाते हुए कहता है अब मुझे देखने के लिए सारी उमर पड़ी है फिलहाल तुम रेड्डी हो जाओ। पारुल और भी गुस्से में दरवाजा बंद करते हुए कहती है आई हेट यू सेम के बच्चे तभी सेम की चिल्लाने की आवाज आती है। बेब वी बोथ नो यू लव मी नाउ प्लीज बी रेडी ऑन ध टाईम और जोर जोर से हंसने की आवाज़ आती है। पारुल गुस्से में अपने कान बंद कर लेती है। फिर वह उस लड़की की ओर देखती है वह पारुल की ओर देखते हुए हंस रही थी। पारुल भी जब सारी बात सोचती है की उसने सेम के वजह से क्या पागलपंती की है तो वो भी मुस्कुराते हुए उस लड़की से सोरी कहती है। वह पारुल के मेक ओवर के लिए आयी है एसा कहते हुए वह पारुल को एक ड्रेस देती है और कहती हैं की जल्दी से चेंज कर ले। पारुल ड्रेस चेंज करने के बाद टेबल पर बैठ जाती है। और मेक अप आर्टिस्ट उसका मेक अप और हेयर स्टायलींग करती हैं। पारुल को कब नींद आ जाती हैं पता ही नहीं चलता। जब वह आंख खोलती है तो सेम उसे सोफे पे बैठे बैठे देख रहा था और मुस्कुरा रहा था। पारुल यह देखकर सेम से पूछती हैं की तुम कब आए तभी सेम कहता है कि मै तो सो साल पहले ही आ चुका हूं तुम्हारे लिए इस धरती पर।
पारुल यह सुनकर सेम की ओर देखती हैं। तभी सेम सोरी कहते हुए कहता है की तुम जब सो रही थी सो वो दो घंटे से वैट कर रहा था की तुम नींद से जागे। पारुल यह सुनकर सेम की ओर आश्चर्य से देखती है और कहती हैं ।

पारुल: क्या मतलब?
सेम: मतलब की वी आर ओल रेड्डी लेट फॉर फगशन
पारुल: तो मुझे नींद से जगा देते उसमे कोनसी बड़ी बात है
सेम: राइट बड़ी बात तो नहीं है बट मैंने सुना है की सोती हुई डायन को कभी जगाना नहीं चाहिए वर्ना वह सब को कच्चा चबा जाती हैं। ( मुस्कुराते हुए)
पारुल: ह!! ( सेम की ओर गुस्से में देखते हुए)
सेम: ( जोर जोर से हंसते हुए ) हाहआहहाआहा माय स्वीट पारो वो क्या है पहली बात मुझे तुम्हे नींद से जगाना नहीं था क्योकी तुम कितनी क्युट लग रही थी। दूसरी बात कोई भी काम मेरी पारो की नींद से इंमपोटेड थोड़े ही है ( विंक करते हुए )
पारुल: (बिना कुछ बोले).......
सेम: चले अब हम। पता है मुझे तुम्हारे पास कुछ है नहीं कहने के लिए ( पारुल को अपना राइट हैंड देते हुए)
पारुल : हां। ( पारुल सेम के हाथ पकड़ते हुए )
सेम : पारो...( दोनों चलते हुए बात कर रहे थे )
पारुल: हम्म....
सेम: तुम्हे पता है मै अभी कैसा महसूस कर रहा हूं ?
पारुल: कैसा?
सेम: पता नहीं पर तुम मेरे साथ हो तो एसा लग रहा है जैसे मैंने सारी दुनिया जीत ली पर पता नहीं फिर भी मेरी दुनिया नहीं है पता नही क्यों?
पारुल: सेम की ओर देखते हुए डोंट वरी एवरीथींग वील बी फाईन
सेम: आई नो बट स्टील पता नहीं एसा लग रहा है जैसे मै तुम्हे खो दूंगा
पारुल: (सेम के हाथ को अपने हाथ में लेते हुए) चाहे जो भी हो मै हमेशा तुम्हे सपोर्ट करूंगी नो मेटर वॉट . ..( मुस्कुराते हुए)
सेम : ( पारुल की ओर मुस्कुराते हुए) केन आई हग यू प्लीज बीकोज यू लुक डेमन प्रीटी टुडे....
पारुल: ....... फाईन....
सेम: सेम पारुल को टाईट हग देते हुए...( धीरे से पारुल के कान में कहते हुए) डू यू इवेन नो हाउ प्रीटी यू आर आई जस्ट कांट गेट इनफ इवेन तुम्हारे साथ हूं फिर भी थैंक यूं फॉर कमींग इन माय लाईफ यूं आर ध फर्स्ट ऐंड लास्ट गर्ल वुम आई लव मोस्ट... आई.... लव...….. यू.... माय वन एंड ओनली .......
पारुल: सेम कोई आ रहा है
सेम: उपस सोरी मै भूल ही गया था की हम लॉबी में है ( हंसते हुए)
पारुल: हम्म....
सेम: बाय ध वे तुम्हारा पूरा फेस रेड रेड हो गया है आर यूं अोल राइट ना
पारुल: हां वो यहां गर्मी थोडी ज्यादा है सो
सेम: ओके धेन लेट्स गो ( मुस्कुराते हुए)
पारुल: या....

पारुल और सेम इवेंट के गेट तक पहुंचते हैं तभी पारुल देखती है की वहा काफी सारे लोग लाइन में खड़े थे पास के साथ जिससे पारुल सेम को इशारा करते हुए पूछती है की यह क्या है तभी सेम कहता है चील थोडी देर में सब पता चल जाएगा। यह कहते हुए वह पारुल को वीआईपी गेट की ओर ले जाते हुए कहता है बी रेडी पारो डोंट ब्लेम मी ईफ योर हार्ट वील स्टार्ट बीट लाईक ड्रम । यह कहते हुए दोनों एंटर होते हैं