unfortunate love 9 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव (कन्फेशन-२) 9

इस तरह से मस्तिष्क में सभी प्रकार की गतिविधि के साथ, वह थोड़ा परेशान महसूस करती थी। होटल तक बस से उनकी व्यक्तिगत देखभाल के तहत, और अंत में उसका सामान भी उनके कमरे में इन लोगों द्वारा रखा गया था।… खाली हाथ, एक सेल फोन पकड़े हुए, होटल के रेस्तरां में बैठे, वो अभी भी उसका इंतज़ार कर रही थी ।

तभी क्लब के लड़को ने उसे घेर लिया।
"हैलो भाभी। हम सब आपसे मिलना चाहते है।" ९७ ने बताया।
"में शुरू करता हूं। मेरा नाम दाई फेंग है। मेरी आईडी का नाम डेमो है तो क्लब में सब मुझे डेमो ही बुलाते है। में इन सब में सबसे छोटा हूं।" डेमो ने उसे अपना परिचय दिया।
"भाभी मेरा नाम लिग शान है। यहां सब मुझे ९७ बुलाते है। में १९९७ में बोर्न हुआ था ना इसलिए।"
" भाभी मुझे वन बुलाते है। मै यहां सबसे लंबा ओर सबसे हैंडसम हू ना इसलिए"
एक एक कर उन सब ने उसे अपना परिचय दिया तब तक सु चैन वहा पोहोच गई थी।

सु चैन ने बोलना समाप्त कर दिया, टोंग नीयन के कान में कानाफूसी करने के लिए कमर तक नीचे आई, यह कहते हुए: "आओ, मैं तुम्हें एक जगह ले जाऊंगि। "
टोंग नीयन जो विचलित थी, बहुत जल्दी घबरा गई, और सिर हिलाया। वो सु चैन के पीछे चलने लगती है।

उसके पीछे खड़े सभी लड़कों ने एक दूसरे को देखा, "बॉस आज कुछ ज्यादा ही रोमांटिक मूड में हैं। इतना की उन्हे हमारे इस विजय उत्सव में भी शामिल नहीं होना। Oooooooo " वे भयानक गपशप में डूबे हुए थे, और पूरी तरह से भूल गए थे कि आज, उनका एक साथी टीममेट था, जिसके पेट में आंतरिक रक्तस्राव हुआ था, उचित मामला जो हर किसी को प्यार और देखभाल दिखाने के लिए आवश्यक था।

महिला टीम लीडर ने टोंग नीयन को 12 वी मंजिल के कार्यकारी सुइट के दरवाजे पर लाया।

यहां क्यों? …… हम होटल के कमरे में लेकिन क्यों? टोंग नीयन चुपचाप चारों ओर देख रही थी।

टीम लीडर ने दरवाजा खटखटाया।

फूटस्टेप की आवाज़, दूर से पास तक।

तेज़ आवाज़ के साथ, दरवाज़ा खोला, एक हाथ दरवाज़े के फ्रेम को पकड़े हुए, उसने महिला टीम लीडर को देखा, और फिर उसकी छाती की ऊँचाई जितनी टोंग निआन को देखा “अंदर आओ "


चारों तरफ शांत सन्नाटा है।

नियान ने पहले महिला टीम लीडर को देखा, उसके बाद उसने उसकी तरफ झाका।

वास्तव में …… क्या मुझे कमरे में प्रवेश करना है ……



"कुछ मामले ...", रेस्तरां में डिस्कस करना ... "उसने थोड़ा गलत महसूस किया।

गन ने उसका संदेह महसूस करते हुए कहा "निजी मामला, आप सार्वजनिक रूप से बात करना चाहती हैं?"

"आह?" बिलकूल नही!

महिला नेता अपने आप को हसने से रोक नहीं पाई। अपना गला साफ करते हुए उसने कहा " में अब यहां से चलती हू आप लोग धीरे धीरे बात किजिए। धीरे धीरे।" बोलना खत्म कर वो धीमी क़दमों के साथ खुशी खुशी वहा से लौट जाती हैं।

इसलिए, उस दरवाजे में अभी सिर्फ दो लोग एक दूसरे को देख खड़े रहते ।

यह सोचकर कि इस छोटी लड़की डर की वजह से बहुत लंबे समय तक इतेजार किया है। गन पूरा दरवाजा खोल अंदर जाने के लिए मूड जाता है ।

अंदर जाओ। अंदर जाओ।

टोंग नियान नीचे देखना जारी रख, दस सेकंड से अधिक के लिए संघर्ष करती है। अंत में कदम दर कदम वह अंदर जाने के लिए आगे बढ़ी। पोर्च को दरकिनार करते हुए, उसकी दृष्टि अचानक स्पष्ट हो जाती है। "आह ? ये तो वही लड़का है, जिसके पेट से खून बह रहा है?"

वह स्तब्ध थी।

बड़े बेड पर लेटे हुए , क्योंकि वह चश्मा नहीं पहन रहा था, वह केवल अपनी आँखें निचोड़ सकता था। वह उसे कमरे में टहलते हुए देखता है, और उसके चेहरे पर के अप्रत्क्षित हावभाव समझ लेता है। एक सोफे पर डेस्क के पीछे बैठे, एक चांदी के चाकू को पकड़े हुए, जल्दी से उसके हाथ फल को चारों ओर से छीलते है: “तुम दोनों अब सच कह सकते हो?"

आह? टोंग नियान उसे देखने के लिए एक नुकसान मे थी।

"मैं सच में उसे नहीं जानता ..." यह महसूस करना बेहतर था कि वास्तव में पेट से खून बह रहा है, भविष्य में गलती से जांच की जा सकती तो केवल होटल में आराम कर सकता था, लेकिन आज उसे अचानक हॉस्पिटल से उठना पड़ा और व्याख्यान के लिए मजबूरभी होना पड़ा।


गनने चाकू को बंद कर दिया, बस सेब को काटते हुए उसने अपनी ठुड्डी को उठाया: “जल्दी कहो। "


"अप चाहे तो एक नज़र में मुझे मौत के घाट उतार दीजिए या इसे सच मान लिजिए " ग्रंट।

उसकी आँखें डबडबा गईं, कुछ सेकंड के लिए घूरने लगीं। अंत में, वह टोंग नियान को देखता है जिसका सिर अभी भी कोहरे में है: “आप भी सच बताने का इरादा नहीं रखती हैं?

"आह?" टोंग नियान उलझन में है।

"अभी भी उसे नहीं पहचानने पर जोर दे रही हैं?"

"वास्तव में नहीं जानती... ..."

"क्या आप जानती हैं कि उसकी एक प्रेमिका है?" गन कहता है।

"पता नहीं ..." नीयन

“अब तुम्हें पता है, अब कोई विचार है? Hmmm? "

“……” लेकिन मेरे पास कोई विचार क्यों होना चाहिए"

अचानक वह बिस्तर से बाहर कूदता है, और अपने चश्मे डालता है। वह नंगे पैर जल्दी से चल पड़ा, और उसने टोंग नियान के कंधे पर हाथ रखा। अपने दर्द को समाप्त करता है, वह हर शब्द को मुंह से बाहर निकालता है: “छोटी लड़की …… मैं तुमसे भीख माँगता हूँ, मेरी एक प्रेमिका है, मुझे नहीं पता कि तुम कौन हो? आह? तुम इन्हे सच बता दू, ठीक है ?।

आह?

कुछ समय के लिए……

वे …… उन्होंने सोचा नहीं होगा कि मैंने इसका पीछा किया ?!

वह अपनी आँखें खोलती है, अविश्वास में देख रही है, अपना मुँह खोला है, और एक शब्द नहीं कहकर स्तब्ध रह गई है। फिर वह उसे देखती है जिसने सेब खाना जारी रखा है …… आगे और पीछे कई बार देख रही है, अंत में अपनी भाषा क्षमताओं को बहाल करते हुए: “मैं नहीं हूँ …… मैं इस लड़के को नहीं जानती…” यह, वास्तव में! वास्तव में, मैं उसे नहीं जानती, आप मुझे गलत न समझें, और हमारा सच में कोई रिश्ता नहीं है …… ”

गन को देखते हुए, "बॉस, आप देख सकते है, इस लड़की का मेरे साथ कोई रिश्ता नहीं है"

वह सिकुड़ गया, गन "जैसे कि मुझे तुम पर विश्वास है क्यों????" ।

ग्रंट अब बस रोना चाहता हैं, लेकिन कोई आंसू नहीं है, आखिरकार वह बॉस को छोड़ देता है: "छोटी बहन, तुम बताओ, आखिर में तुम किसे खोज रही थी ..."
"क्या तुम यहां मुझे पहचानती हो ?"
नीयन ना में सर हिलाकर जवाब देती है।
"क्या तुम यहां पर इस आदमी को पहचानती हो ?" ग्रंट गन की ओर इशारा करता है।
नीयन हा में सर हिलाती है।
ग्रंट के चेहरे पर एक विजयी मुस्कान आ जाती है। अपनी भोये उची कर वो गन के पास जाकर बैठता है।
" क्या तुम यहां इस के लिए आई थी?"
"......" उसकी तरफ स कोई जवाब नहीं।
"देखो डरो मत अगर तुम इनके लिए आई थी तो बता दो। वैसे भी इनके पास तो कोई स्त्री लिंगी जानवर भी नहीं भटकता तो तुम्हे टेंशन लेने वाली कोई बात नहीं है। ये तुम्हे धोका नहीं देंगे" ग्रंट के इस वक्तव्य के बाद गन उसे दबोचने की कोशिश करता है, लेकिन वो उठकर जल्दी से नीयन की तरफ भागता है।

“हस्ताक्षर कर सकते हैं, चित्र भी ले सकते हैं, तुम जो भी शर्तों का उल्लेख करती हो। सब जायज है। जब तक तुम इन्हे सच्चाई बताती हो। कहो कि मेरा वास्तव में तुमसे कोई लेना-देना नहीं है! सच में, मैं कसम खाता हूं, आप किसी भी आवश्यकता का उल्लेख करती हैं मैं आपको संतुष्ट करूंगा। सिर्फ आप मेरी प्रेमिका नहीं बन सकती।"

उसका सिर कापता है, वो उदास है वास्तव में रोना चाहती है।

"कौन आपकी प्रेमिका बनना चाहती है," वह फूट-फूट कर हाथ जोड़कर कहती है, "मुझे आप पसंद नहीं हैं ..." बोलना समाप्त करने पर, वह मजे से सेब खा रहे इस व्यक्ति की तरफ देखती है। रोनेसे उसकी आँखें लाल हो जाती हैं।

यह रूप……

अपने बहुत प्यार भरे अनुभवों से अवाक, ग्रंट तुरंत इस नज़र के अर्थ को समझ जाता है……

ये है……

वो पीछे मुड़कर देखता है, विश्वास न करने का साहस करते हुए, जमकर गन का तिरस्कार करता है।

उसके पास जाकर बड़ी हिम्मत जुटा कर कहता है " यह स्पष्ट रूप से आपकी प्रेम समस्या है, बॉस। मेरा इस्तेमाल कर के बच नहीं सकते।"

गन आखिरकार उसे दबोचने में कामयाब हो जाता है इसबार " फिर से कहना कोन कर रहा है तुम्हारा इस्तेमाल"

"बहन अगर तुम इस दानव को पसंद करती हो तो अभी बता दो। इसके कहने का इंतेज़ार करोगी तो उम्र निकल जाएगी"
"में यहां तुम्हारे लिए आई थी"
उस छोटे से हाथ की एक उंगली गन की तरफ इशारा करते हुए उठी थी। जिसे अब गन चाहकर भी ठुकरा नहीं सकता था।
"अगर ऐसी बात है। तो अब इस कमरे में तुम्हारे लायक कुछ नहीं बचा। जाओ यहां से" वो गुस्से भरी आवाज में कहता है।
नियान पीछे मुड़ती है इतने में फिर आवाज आती है।
"तुम नहीं। तुम ग्रंट यहां से निकलो।"