CHECK MATE - 15 books and stories free download online pdf in Hindi

चेक मेट - 15

Episode 15

White SUV हाइवे के किनारे आके खड़ी रहती है जिसमे से सुमित ऒर नेहा उतरते है। वह एक हेलीपेड पर ब्लेक हेलीकॉप्टर खड़ा देख कर..

नेहा: तो हम एरपोर्ट तो नही ही जा रहे। राईट?

जवाब में मुस्कुराते हुए सूमित सिर्फ आंख मरता है और आंखों से ही चॉपर की तरफ बढ़ने का इशारा करता है । 5 मिनीट में दोनों चॉपर में बैठ जाते है और चॉपर अपनी उड़ान भर देता है।

तब..

नेहा: अब कहा?

सुमित: जस्ट वैट एन्ड वॉच.

नेहा: (ज़रा सा चिढ़ कर) I am your F%$@&*G wife यार. मुजे तो बता दो।

सूमित: No dear. Surprise must be Surprise. Its charm will diminish if its been told in advance.

नेहा: (हल के से चिढ़ते हुए मुस्कुराते हुए): A@# @&*e .

दोनों मुस्कुराते है।

@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

नानावटी हॉस्पिटल में ऑपरेशन हो चुका था और सोलंकी सदनसिब से बच गया था। लेकिन दोकटर के कहे अनुसार 3 से 4 दिन तक उसे आराम करना था।
अब गोहिल ने उसका चार्ज संभालते हुए राठोड को असिस्ट करना था। और वो अपने काम पर लग चुका था। जिस प्राइवेट फ्लायर्स से सोलंकी बात कर चुका था उनसे अब गोहिल ने भी बात की ओर अब तक कुछ पता नही चला था। फिर भी air port ऑथोरिटी को बता दिया गया था जिस से कोई भी प्राइवेट प्लेन किसी भी समय पर टेक ऑफ ना हो।

यहां मुमबई RTO की तरफ से एक मैसेज मिला कि एक जैसी पांच XUV जिन जिन एरिया में पाई गई थी वहां की चोकीओ में से किसी को कोई और क्लू नही मिला सिवाय इसके की पांचो गाड़िया के नम्बर्स नकली थे। इसका मतलब सारी गाड़िया बिनवारिस थी या चोरी की गई थी। और उसपर काम चालू हो चुका था।

लेकिन सबसे महत्व की बात जो पता चली थी वो Dr Aditya Arora जिन्हों ने सोलंकी को ऑपरेट किया था उनके मदद से थी और वो यह थी कि जो गोली सोलंकी को लगी थी वो MACS M3 स्नाइपर से चली थी जिसकी 12.7 MM की बुलेट सोलंकी के सीने में लगी थी। और यह जान कर राठोड का सारा शक अब यकीन में बदल गया था। उसने अब तक जो 400 करोड़ का माल जप्त किया था वो भी रशियन माफिया से जुड़ा था और यह स्नाइपर भी रशियन मेड थी इसका सीधा मतलब यह था कि सुमीत इंडियन कस्टम में काम कर के रशियन माफिया से जुड़ कर ड्रग कार्टेल चला रहा था और उसको बचने के लिए ओर यह लोग सुमीत तक न पहिच सके इसलिए रशियन माफिया के assesin ने सोलंकी पे गोली चलाई जिससे वो मेरे नही लेकिन वक्त जाया हो सके। यह सब सूमित का केल्क्युलेटेड प्लान था।

राठोड की हालत ऐसी थी कि वो गुस्से से भुनभुना भी रहा था और life में पहेली बार हरा हुआ महसूस कर रहा था।

लेकिन गोहिल एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए था। वो किसी भी हाल में सूमित को पकड़ ना चाहता था।

@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

सूमित ओर नेहा चॉपर से नीचे उतरे ही थे कि सामने एक प्राइवेट जेट खड़ा देखा। यह देख कर नेहा चोक भी गई इर खुश भी हो गई साथ मे थोड़ा टेंशन भी उतर आया उसके चेहरे पे , या देख कर ..

सूमित:( स्वस्थ भाव से) जब आप रशियन माफिया से ईमानदार रहते हो तो आप को सारी सुविधा मिल जाती है दुनिया के किसी भी कोने में।

नेहा: लेकिन हम है कहा।?

सूमित: मुम्बई से ओर मुम्बई पोलिस से दूर। बीच समंदर मुम्बई से दूर फिर भी नज़दीक ऐसे मांडवा पे। यहां से रशियन की मदद से हम निकलेंगे मालदीव्स के लिए बाय बोट ओर वहां से बाय फ्लाइट मोम्बासा। ओर वह से अपनी नई इनिंग शुरू होगी।

नेहा: इतना ताम जाम?

सोलंकी: when you fight against the person with uniform, you have to think like them. ओर में तो उन्ही का एक हिस्सा हु। अब तक उन्हों ने मुम्बई से जुड़े सारे हाइवे, रेलवेज ओर air ways को स्केन करना शुरू कर दीया होगा। खास कर के प्राइवेट फ्लायर्स को।

नेहा: इम्प्रेसिव dear.

सूमित: thank you. Now its time to move love.

नेहा: Ya Sure.

बात चीत करके दोनों एक मिनी क्रूज़ type बोट में बैठ ते है और वह उनका स्वागत 4 छ फुट के लंबहे ओर पहलवान टाइप गोरे करते है। दोनों अपनी जगह ले कर बैठ ते है और बोट चल पड़ती है।

समंदर की लहरों को चीरते हुए बोट जा रही होती है तब एक गोरा मुश्तण्डा आ कर उन्हें यह कहता ही कि ऊ का कमरा रेडी है और उन्हें bot के बेज़मेन्ट में बने कमरे की ओर ले जाता है।

कमरे में घुसते ही नेहा की आंखे चोखन्धी हो जाती है उसे लगता है जैसे कि वो कोई 7 स्टार होटल के स्युइट में है, ओर यही हाल सुमित का भी है। ऊपर से सामान्य दिखने वाली बोट के बेज़मेंट में विशाल स्युइट रूम विथ ऑल फेसिलिटीज देख कर दोनों दंग रह गए। इस बीच उनहे बताया गया कि अगले कुछ ही घण्टो में वो मालदीव्स पहोच जाएंगे।

सुमीत ओर नेहा गोरे पठे को बाहर जातर हुए देखते है और दरवाजा बंद होते ही दोनों bed पर लेट जाते है और फिर एक रंगीन , रोमांटिक एक्ट शुरू होता है। लंबे अरसे के बाद फिर से दोनों हनीमून के मूड में आज थे।
दोनों की प्रेमसभर उहकार तेजी से चलती ,पानी को काटते हुए दौड़ रही बोट की आवाज़ में घुल गई।

*****************************************